लॉकडाउन में छूट: …अब इन जिलों में लॉकडाउन में दी गयी छूट…. राखी और मिठाई दुकानें खुली रहेगी… जिला प्रशासन ने जारी किया आदेश

दुर्ग 2 अगस्त 2020। रक्षाबंधन के त्योहार में लॉकडाउन में अलग-अलग जिलों में थोडी छूट दी जा रही है। प्रदेश के कई जिलों में त्योहार के मद्देनजर मिठाई और किराना दुकान के खोलने को लेकर छूट दी गयी है। दुर्ग जिला प्रशासन की तरफ से रविवार को आदेश जारी किया गया है। आदेश के मुताबिक 3 अगस्त यानि कल सोमवार को जिले की मिठाई और राखी की दुकान को खोलने की छूट दी जायेगी। इससे पहले कोरबा सहित अन्य जिलों में भी मिठाई दुकान को खुला रखने की छूट दी गयी है।

हालांकि राखी और मिठाई दुकान को लेकर वक्त में कोई राहत नहीं दी गयी है। सुबह 6 बजे से 10 बजे तक ही दुकान को खोलने की इजाजत होगी। इससे पहले प्रदेश भर के लिए लागू आदेश 1 अगस्त को खत्म हो गया था। आपको बता दें कि प्रदेश के कई जिलों के शहरी क्षेत्र में कोरोना का कहर देखते हुए लॉकडाउन लगाया गया है।

6 अगस्त के पहले एक बार फिर मुख्यमंत्री प्रदेश व्यापी समीक्षा करेंगे और फिर उसके बाद लॉकडाउन को लेकर निर्णय लिया जायेगा। आपको बता दें कि प्रदेश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 10 हजार के करीब पहुंच गया है, वहीं 55 लोगों की अब तक इससे संक्रमित होकर मौत हो चुकी है।

Spread the love