Begin typing your search above and press return to search.

777 Rules For Strong Relationship : आपके भी रिश्ते में बढ़ रही तकरार...तो अपनाएं 777 Rules

777 Rules For Strong Relationship : इस नियम के अनुसार, आपको अपने पार्टनर के साथ हर सात दिन में एक डेट, हर सात हफ्ते में नाइट आउटिंग और हर सात महीने में एक रोमांटिक वेकेशन पर जाना होता है.

777 Rules For Strong Relationship : आपके भी रिश्ते में बढ़ रही तकरार...तो अपनाएं 777 Rules
X
By Meenu

777 Rules For Strong Relationship : प्यार में पड़े या शादीशुदा दो लोग कितना भी प्यार को निभाने की कोशिश करें, पर कभी ना कभी तकरार की स्थिति हो जाती है। ऐसे में रिलेशनशिप को मजबूत बनाने के लिए समय-समय पर प्रयास करते रहना बहुत जरूरी है. 777 रूल इसमें आपकी मदद कर सकता है.

पार्टनर के साथ रिश्तों को मजबूत बनाए रखने की बात हो तो इसके लिए टाइम और अटेंशन दोनों ही अहम भूमिका निभाते हैं. ऐसे में '777 रिलेशनशिप रूल काफी मददगार बताया जाता है.

माना जाता है कि इससे आपके रिश्ते में हमेशा नयापन बना रहता है. जिससे रिश्ते के टूटने की नौबत नहीं आती है.

क्या है 777 रूल



इस नियम के अनुसार, आपको अपने पार्टनर के साथ हर सात दिन में एक डेट, हर सात हफ्ते में नाइट आउटिंग और हर सात महीने में एक रोमांटिक वेकेशन पर जाना होता है.

777 रूल को फॉलो करने के फायदे

नियमित डेट्स से आपका पार्टनर आपके लिए प्राथमिकता बनता है और आपकी आपसी समझ बढ़ती है.

कुछ समय एक-दूसरे से दूर समय बिताने के बाद जब आप साथ में समय बिताते हैं तो इससे आप एक-दूसरे की कद्र करना सीखते हैं और आपके बीच का रोमांस बढ़ता है.

छुट्टियां तनाव कम करने और रिश्ते में ताजगी लाने का अच्छा तरीका है. इससे रिलेशनशिप में बोरियत नहीं आती है.

ध्यान रखें यह बात

यह ध्यान रखना जरूरी है कि हर रिश्ता अलग है. '777 रूल' केवल एक सुझाव है, इसे अपने रिश्ते की जरूरतों के अनुसार बदला जा सकता है. सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अपने पार्टनर को समझें और उसके साथ हर कंडीशन में खड़े रहे, उसे प्यार करें.

Next Story