होटल में रंगरेलियां : भाजपा नेता के होटल में लड़के-लड़कियां रंगरेलियां मनाते पकड़ाये…..घंटे के हिसाब बुक किया जाता था कमरा….9 प्रेमी जोड़ी कमरे में अय्याशी करते आपत्तिजनक हालत में मिले

आगरा 2 फरवरी 2021। भाजपा नेता के होटल में सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा हुआ है। छापेमारी के दौरान होटल के 9 लड़के-लड़कियां पकड़ाये हैं। पुलिस के मुताबिक भाजपा नेता का नाम रवि चौधरी है, जो भाजयुमो का पदाधिकारी भी है। रवि चौधरी का आगरा के एआर पैलेस नाम का होटल है। इस होटल में पकड़ाये ज्यादातर लड़के लड़किया प्रेमी जोड़े हैं, जबकि कुछ जिस्मफरोशी के लिए भी होटल के कमरे में थे।

प्रेमी जोड़े भी यहां अक्सर शारीरिक संबंध बनाने के लिए होटल में आया करते थे। लड़के लड़कियों को भी होटल में कमरे दिये जाते थे। बीजेपी नेता के होटल में जैसे ही पुलिस होटल के कमरों में दाखिल हुई तो हर एक कमरे में लड़के और लड़कियां बरामद हुई हैं। जो अपने मुंह पर कपड़ा बांधकर अपने प्रेमियों के साथ बाहर निकली इनसे जब पूछताछ पुलिस ने की तो पता चला कि ज्यादातर लड़कियां छात्राएं हैं। कोई अपने घर से कॉलेज का बहाना कर कर आया था तो कोई एग्जाम का बहाना करके होटल में अपने प्रेमी के साथ रंगरेलियां मना रहा था। पुलिस को काफी समय से इस होटल में सेक्स रैकेट चलने की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा दी जा रही थी। जिसके आधार पर पुलिस ने छापे मारी की कार्यवाही को अंजाम दिया था।

बताया जा रहा है कि एआर होटल मे लड़के लड़कियों को घंटों के हिसाब से कमरा किराए पर दिया जाता था और रजिस्टर में उसकी एंट्री भी नहीं की जाती थी। साथ ही इस होटल में देह व्यापार भी होता था इसी सूचना पर पुलिस ने दबिश दी और 9 से अधिक लड़के लड़कियां बरामद हुए। कई लड़के-लड़कियां कमरे में आपत्तिजनक हालत में भी थे, जो पुलिस को देख हड़बड़ा गये।

पुलिस दबिश के दौरान होटल के कर्मचारियों समेत होटल में मौजूद सभी लड़के लड़कियों में खलबली मच गई और लोग इधर-उधर भागने लगे लेकिन पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा है कि होटल के 4 कर्मचारियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।पुलिस ने जब होटल के रजिस्टर्ड को चेक किया तो उसमें सिर्फ दो ही लोगों की एंट्री थी। बताया गया कि घंटे के हिसाब से बिना किसी आई कार्ड या आईडी के कमरा दिया जाता था।

पकड़ी गई लड़कियों से जब महिला कांस्टेबलों ने बात की तो ज्यादातर लड़कियों ने बताया कि वह कॉलेज में पढ़ती हैं और अपने घर से बहाना कर कर इस होटल में रूम लेकर अपने प्रेमी के साथ रुकी थी। पुलिस के आगे रोती गिड़गिड़ाती हुई यह लड़कियां भी दिखी। पुलिस ने सभी को भरोसा दिलाया कि वह किसी को गिरफ्तार नहीं करेंगे लेकिन उनके परिजनों को बुलाकर उनकी कारगुजारीयों को जरूर बताएंगे।

Spread the love