पढ़िए आखिर क्यों सचिन तेंदुलकर इस बच्चे की तस्वीर कर रहे है शेयर…दिल जीत लेगा कैप्शन

नई दिल्ली 29 मई 2020 मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को बचपन से क्रिकेट बड़ा लगाव था। बचपन की उनकी एक फोटो है, जिसमें उनके घुंघराले लंबे बाल नजर आ रहे थे और वो बैट पकड़े हुए थे। सचिन को एक बच्चे को देखकर अपना बचपन याद आ गया। वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान और दुनिया के सर्वकालिक महान बल्लेबाजों में शुमार ब्रायन लारा ने अपने बेटे का एक वीडियो शेयर किया और उसके बाद सचिन की बचपन की फोटो के साथ अपने बेटे की फोटो भी पोस्ट की। लारा ने अपने बेटे का बल्लेबाजी करते हुए एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

 

 

View this post on Instagram

 

@brianlaraofficial I know of another boy who had a similar grip and didn’t do too badly in international cricket. 😋

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar) on

सचिन की बचपन की फोटो के साथ अपने बेटे की फोटो शेयर करते हुए लारा ने लिखा, ‘मैं देख सकता हूं कि सचिन तेंदुलकर और दुनिया के कुछ बेस्ट गेंदबाजों ने इस तलवार (बैट) को महसूस किया है।’ इसी फोटो को सचिन ने भी शेयर किया है। तेंदुलकर ने इस फोटो को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘ब्रायन लारा मैं एक और लड़के को जानता हूं जिसका ग्रिप ऐसा ही था और उसने इंटरनेशनल क्रिकेट में कुछ खराब प्रदर्शन नहीं किया है।’ इस फोटो में आप देख सकते हैं कि सचिन और लारा के बैट पकड़ने का स्टाइल एक जैसा है।

तेंदुलकर और लारा दोनों ही सर्वकालिक बेस्ट बल्लेबाजों में गिने जाते हैं। दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती भी रही है। इंटरनेशनल क्रिकेट में बल्लेबाजी के तमाम बड़े रिकॉर्ड्स सचिन तेंदुलकर के नाम दर्ज हैं। सचिन इकलौते ऐसे बल्लेबाज हैं, जिन्होंने 100 इंटरनेशनल सेंचुरी बनाई हैं। इसके अलावा सबसे ज्यादा वनडे इंटरनेशनल और टेस्ट रन भी उनके नाम ही दर्ज हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.