Begin typing your search above and press return to search.

रवींद्र जडेजा और रीवा सोलंकी आज के ही दिन 5 साल पहले आईपीएल 2016 के बीच में विवाह के बंधन में बंधे थे देखें ऐ शादी की तस्वीरें

रवींद्र जडेजा और रीवा सोलंकी आज के ही दिन 5 साल पहले आईपीएल 2016 के बीच में विवाह के बंधन में बंधे थे देखें ऐ शादी की तस्वीरें
X
By NPG News

नई दिल्ली 17 अप्रैल 2021। भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर और चेन्नई सुपर किंग्स के अहम सदस्य रवींद्र जडेजा की शादी की आज 5वीं सालगिरह है. जडेजा इन दिनों आईपीएल 2021 में धूम मचा रहे हैं. शुक्रवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ कप्तान केएल राहुल को रन आउट कर जडेजा सुर्खियों में हैं. रवींद्र जडेजा की शादी 17 अप्रैल 2016 को रीवा सोलंकी से हुई थी. 2016 में आईपीएल के दौरान ही उनकी ग्रैंड वेडिंग राजकोट में हुई थी. रीवा पेशे से इंजीनियर हैं. इन दोनों का एक बच्चा भी है.
 नई दिल्ली. भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर और चेन्नई सुपर किंग्स के अहम सदस्य रवींद्र जडेजा की शादी की आज 5वीं सालगिरह है. जडेजा इन दिनों आईपीएल 2021 में धूम मचा रहे हैं. शुक्रवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ कप्तान केएल राहुल को रन आउट कर जडेजा सुर्खियों में हैं. (फोटो साभार-@imjadeja)
जडेजा की शादी विवादों में भी रही थी. जडेजा की शादी में उनसे केवल एक फीट की दूरी पर फायरिंग हुई थी. जडेजा के रिश्तेदार ने खुशी में लाइसेंसी .32 बोर की रिवॉल्वर से फायरिंग की थी. गुजरात पुलिस ने इस मामले में आर्म्स एक्ट के तहत मामला भी दर्ज किया था.रवींद्र जडेजा का ससुराल राजकोट के कालावड रोड स्थित सरिता विहार सोसाइटी में है. उनके चाचा हरिसिंह सोलंकी गुजरात कांग्रेस के नेता हैं. उनकी मां प्रफुल्लबा राजकोट रेलवे में काम करती हैं.रवींद्र जडेजा ने भारत की तरफ से 51 टेस्ट, 168 वनडे और 50 टी20 मैच खेले हैं. उन्होंने टेस्ट में 220, वनडे में 188 और टी20 में 39 विकेट झटके हैं.
 रवींद्र जडेजा का ससुराल राजकोट के कालावड रोड स्थित सरिता विहार सोसाइटी में है. उनके चाचा हरिसिंह सोलंकी गुजरात कांग्रेस के नेता हैं. उनकी मां प्रफुल्लबा राजकोट रेलवे में काम करती हैं. (फाइल फोटो)
जडेजा की शादी विवादों में भी रही थी. जडेजा की शादी में उनसे केवल एक फीट की दूरी पर फायरिंग हुई थी. जडेजा के रिश्तेदार ने खुशी में लाइसेंसी .32 बोर की रिवॉल्वर से फायरिंग की थी. गुजरात पुलिस ने इस मामले में आर्म्स एक्ट के तहत मामला भी दर्ज किया था.

Next Story