रवि शास्त्री ने की सूर्यकुमार यादव की तारीफ, तो छलक पड़ा मनोज तिवारी का दर्द

नईदिल्ली 29 अक्टूबर 2020. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB, आरसीबी) के खिलाफ 43 गेंदों में 79 रनों की नाबाद पारी खेलकर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को जीत दिलाने वाले सूर्यकुमार यादव की हर कोई तारीफ कर रहा है। टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने खुद ट्वीट करते हुए सूर्यकुमार को सलाम किया था और उनको धैर्य रखने की सलाह दी थी। रवि शास्त्री के इस ट्वीट पर मनोज तिवारी का अब दर्द छलक पड़ा और उन्होंने कहा कि काश उनके समय में भी रवि शास्त्री हेड कोच होते।

मनोज तिवारी ने टीम इंडिया के हेड कोच के ट्वीट को टैग करते हुए लिखा, ‘मैं ऐसी विश करता हूं कि काश आप उस सीरीज टीम इंडिया के कोच होते, जब मैंने सेंचुरी लगाई थी।आपके इस तरह के मैसेज ने मेरे इंटरनेशल करियर को जरूर आगे बढ़ा दिया होता। आपका ये ट्वीट देखकर सूर्य काफी खुश होगा।’ कोच रवि शास्त्री ने सूर्यकुमार यादव की आरसीबी के खिलाफ खेली पारी की तारीफ करते हुए लिखा था, ‘सूर्य नमस्कार, मजबूत रहिए और र्धैर्य रखिए।’

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए घोषित की गई भारतीय टीम में सूर्यकुमार यादव को जगह नहीं दी गई है। सूर्यकुमार ने पिछले कुछ सालों में आईपीएल और घरेलू क्रिेकेट में भी बल्ले के साथ काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया है। सूर्यकुमार यादव को टीम में शामिल ना किए जाने को लेकर कई दिग्गज क्रिकेटरों ने नाराजगी भी जताई थी। मुंबई के इस बल्लेबाज आईपीएल 2020 में अबतक खेले 12 मैचों में 155.36 के स्ट्राइक रेट से 362 रन बनाए हैं।

Spread the love