Begin typing your search above and press return to search.

“फास्ट इंडिया एप” में कल से आर्डर करते ही मिलेगी राशन,दवाई और डेयरी सामान…सॉफ्टवेयर कंपनी के साथ मिलकर निगम ने शुरू की सेवा

“फास्ट इंडिया एप” में कल से आर्डर करते ही मिलेगी राशन,दवाई और डेयरी सामान…सॉफ्टवेयर कंपनी के साथ मिलकर निगम ने शुरू की सेवा
X
By NPG News

बिलासपुर 15 अप्रैल 2021। लाॅकडाउन में आमजन को असुविधा ना हों और वें घर पर ही रहें,घर से बाहर ना निकलें इसके लिए नगर पालिक निगम बिलासपुर ने कमिश्नर अजय त्रिपाठी के निर्देश पर बिलासपुर नगरीय निकाय क्षेत्र के लिए निजी साॅफ्टवेयर कंपनी टेक्जा साॅफ्टवेयर टेकनाॅलाजी प्राइवेट लि. के साथ मिलकर दुकानों से ज़रूरी सामान होम डिलीवरी करने की हाईटेक सेवा शुरु की है। लोग घर बैठें दुकान में आर्डर कर राशन,दवाईयां और डेयरी सामान अब एक एप के ज़रिए घर मंगवा सकते हैं। इसके लिए कस्टमर को गूगल प्ले स्टोर में जाकर ‘फास्ट इंडिया’ www.fast india. app के नाम से एप को डाउनलोड करना होगा और सामान का आर्डर देना होगा।

“कोरोना” वायरस के चलते जारी लाॅकडाउन में आमजनों को ज़रूरी राशन,दवाईयां और डेयरी सामान उपलब्ध कराने के उद्देश्य से निगम प्रशासन ने कमिश्नर अजय त्रिपाठी के निर्देश पर इस हाईटेक सेवा की शुरुआत की है। जिसका उपयोग करके शहरवासी ज़रूरी सामान घर बैठें मंगवा सकते है. साॅफ्टवेयर कंपनी टेक्जा प्राइवेट लि.के डिलीवरी ब्वाय सामान दुकान से घर पहुंचाएंगे।इस सुविधा के शुरू हो जाने पर आमजन को काफी सहूलियत होगी।

ऐसे काम करेगा यह एप

इस एप के ज़रिए राशन,दवाईयां और डेयरी सामान होम डिलवरी कराने के लिए गूगल प्ले स्टोर में जाकर “फास्ट इंडिया” www.fast india.app नाम के वेरीफाईड एप को डाउनलोड करना होगा,उसके बाद इस एप में अपना मोबाइल नंबर डालना होगा ओटीपी परीक्षण के बाद अपने आवश्यकता की वस्तुएं आर्डर कर सकतें हैं।

सुबह 9 बजे शाम 6 बजे तक दिया जा सकता है आर्डर

एप के ज़रिए सामानों की होम डिलीवरी की सुविधा का समय निर्धारित किया गया है.इस एप में सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक आर्डर किया जा सकता है।

नकद के अलावा पेटीएम और फोन पे के ज़रिए भी किया जा सकता है भुगतान

होम डिलवरी कराए गए सामानों का भुगतान नकद के अलावा
आनलाइन पेमेंट, फोन पे,पेटीएम के ज़रिए किया भी जा सकता है।

Next Story