गुंडई की रेट लिस्ट : 5 हजार में कुटाई तो 55 में मर्डर….. गुंडई का टेंडर लिस्ट सोशल मीडिया में किया गया जारी…. पुलिस का भी सर रेट लिस्ट देखकर चकराया

मुजफ्फरनगर 4 नवंबर 2020। यूपी में गंडागर्दी का अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। हाथ में पिस्टल लेकर युवक ने अपना एक फोटो अपने फेसबुक पर डाल दिया। हद तो तब हो गयी…जब फोटो के साथ युवक ने अपनी गुंडई की लिस्ट भी शेयर कर दी। जिसमें कुटाई से लेकर मर्डर तक की अलग-अलग कीमत तय की गयी थी। कुटाई करने, धमकी देने, घायल करने और जान से मारने मारने की अलग-अलग रेट बताकर लिस्ट फेसबुक पर पोस्ट डाली। इधर पुलिस के पास जब गुंडई की रेट लिस्ट की जानकारी पहुंची, तो पुलिसकर्मियों का भी सर घूम गया।

अब पुलिस उस बदमाश के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कर रही है। वायरल पोस्ट की पुलिस ने जांच की तो उसकी पहचान चौकडा निवासी एक युवक के रूप में हुई। आरोपी युवक पीआरडी के जवान का पुत्र बताया जा रहा है। फिलहाल यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।

आपको बता दें कि हाथ में पिस्टल के साथ युवक ने जो गुंडई के टेंडर की लिस्ट सोशल मीडिया पर वायरल की है उसमें एक हजार रुपये में धमकी देने, 5 हजार रुपये में कुटाई करने, दस हज़ार रुपये में घायल करने और 55 हजार रुपयों में मारने के रेट जारी किये गए हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी यूपी में इस तरह से गुंडई की रेट लिस्ट सोशल मीडिया में वायरल की गयी थी, जिसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई भी की थी।

 

Spread the love