Begin typing your search above and press return to search.

कोरोना के लिए रतन टाटा ने 1500 करोड़ रुपये दान करने का किया ऐलान….अब तक के सबसे बड़े मदद का किया गया ऐलान…

कोरोना के लिए रतन टाटा ने 1500 करोड़ रुपये दान करने का किया ऐलान….अब तक के सबसे बड़े मदद का किया गया ऐलान…
X
By NPG News

नयी दिल्ली 29 मार्च 2020। कोरोना से लड़ाई के लिए टाटा ग्रुप ने सरकार को दिए 1500 करोड़कोरोना से लड़ाई में टाटा ग्रुप ने अपनी भागीदारी सुनिश्चित करते हुए सरकार को 1500 करोड़ रुपए का सहयोग किया है। इसमें से 500 करोड़ रुपए टाटा ट्रस्ट और 1000 करोड़ रुपए टाटा संस की ओर से दिए गए हैं। टाटा ट्रस्ट और टाटा संस की ओर से जारी रिलीज में कहा गया कि भारत और पूरी दुनिया में स्थिति गंभीर हो चुकी है और इस वक्त तुरंत कार्यवाही करना जरूरी है। इस महामारी से निपटने के लिए मदद के लिए भी लोग आगे आ रहे हैं. देश के मशहूर उद्योगपति रतन टाटा कोरोना से लड़ने के लिए 1500 रुपये की सहायता राशी देने का ऐलान किया है।


रतन टाटा ने ट्विट कर इस बात की जानकारी दी कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में टाटा ट्रस्ट की तरफ से 500 करोड़ रुपये दिए जाएंगे जबकि टाटा संस की ओर से इस महामारी से निपटने के लिए 1000 करोड़ रुपये की सहायता दी जाएगी. ट्वीट करते हुए टाटा ने कहा कि कोरोना वायरस संकट सबसे कठिन चुनौतियों में से एक है. टाटा समूह की कंपनियां हमेशा ऐसे समय में देश की जरूरत के साथ खड़ी हुई हैं. इस समय देश को हमारी ज्यादा जरूरत है.”

रतन टाटा ने किया 1500 करोड़ की सहायता का ऐलान, कहा- ऐसी घड़ी में हमेशा देश के साथ खड़े हैं। वहीं कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में अभिनेता अक्षय कुमार ने भी 25 करोड़ की सहायता राशी प्रधानमंत्री राहत कोष में देने का ऐलान किया था. उनके अलावा क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, सुरेश रैना भी राशी दान कर चुके हैं.

Next Story