Begin typing your search above and press return to search.

सोमवार राशिफल: आज ये राशि वाले होगें मालामाल, धन लाभ के बन रहे अच्छे योग...जानिए 12 राशियों की भविष्यवाणी

सोमवार राशिफल

सोमवार राशिफल: आज ये राशि वाले होगें मालामाल, धन लाभ के बन रहे अच्छे योग...जानिए 12 राशियों की भविष्यवाणी
X
By NPG News

शांति सुमन

26 December Ka Rashifal:: सितारों की चाल पर हमारे जीवन की गतिविधि निर्धारित होती है। इसे हम राशिफल के माध्यम से बहुत हद बताते है। अक्सर लोग राशिफल को लेकर बहुत अधिक उत्सुक रहते हैं कि उनका आज का राशिफल कैसा होगा। किस राशि को आज के दिन खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए दिन बेहद खास होगा। हम आपको हर दिन आपके राशिफल (Daily Horoscope) की जानकारी देंगे जिसके जरिए आप अपनी दिनचर्या में खास बातों को ध्यान रख सकते हैं। राशिफल से पहले आज का पंचांग देख लेते हैं--

आज का पंचांग: आज 26 दिसंबर सोमवार

• तिथि- चतुर्थी तिथि 01:38 AM तक उपरांत पंचमी

• आज का नक्षत्र- श्रवण 04:41 PM तक उपरांत धनिष्ठा

• आज का करण-वणिज - और विष्टि

• आज का पक्ष- शुक्ल पक्ष

• आज का योग-हर्षण

• आज का वार-सोमवार

चन्द्रमा 03:30 AM तक चन्द्रमा मकर उपरांत कुंभ राशि पर संचार करेगा

जानिए 12 राशियों के लिए दिन कैसा रहेगा।

मेष राशि (Aries Horoscope) मेष राशि वाले आज का दिन निजी व सरकारी क्षेत्रों में दिया गया साक्षात्कार सफलता के संकेत देने वाला है। मीन राशि भाग्योदय धन निवेश व विदेश मामलों में अनुकूलता के योग है। वैवाहिक जीवन में साथी के साथ अनबन हो सकती है। दाम्पत्य जीवन में अनुकूलता रहेगी। यात्रा के भी योग हैं।

आज का शुभ रंग - लाल

आज का मंत्र- घर में गौतम बुद्धा रखेंगे तो आपका बिगड़ा काम बन जाएगा।

वृष राशि (Taurus Horoscope) वृष राशिवालों के लिए आज कई मामलों मे अनुकूल योग है। कुंभ राशि आज जातक के प्रभाव में वृद्धि होगी। निवेश में शुरूआत में लाभ होगा। जातक के प्रयासों को शुभ परिणाम प्राप्त होने के योग है। प्यार के संबंधों के लिहाज से दिन अनूकूल है।

आज का शुभ रंग- सफेद।

आज का मंत्र- कोई भी जानवर चाहे कुत्ता या बिल्ली पाल लें, लाभ मिलेगा।

मिथुन राशि ( Gemini Horoscope ) मिथुन राशिवाले किसी जरुरतमंद को उसकी जरूरत की वस्तु दान करेंगे तो आपको आंतरिक खुशी या संतुष्टि दे सकता है। रोमांटिक जीवन थोड़ा असमंजस भरा हो सकता है। साथी से मनमुटाव होने की संभावनाएं भी बन सकती हैं। शादी का योग बन रहा है।साथ में भाग्योदय राजनीतिक के क्षेत्र में भी हो सकता है।

आज का शुभ रंग- हरा।

आज का मंत्र – आज ऑफिस में सहयोगियों को प्यारा से मैसेज भेजें, मतभेद दूर होंगे।

कर्क राशि (Cancer Horoscope ) कर्क राशिवाले आज ज्यादातर समय खुद का मूल्यांकन में बिताएंगे। धनु राशि वाले अपनी क्षमता को पहचानकर अपने आत्मविश्वास को मजबूत करने के अवसरों का लाभ लेंगे। रचनात्मक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिये दिन बहुत ही भाग्यशाली हो सकता है। इस राशि के जीवनसाथी धार्मिक कार्यो में भी रुचि दिखा सकते हैं।

आज का शुभ रंग- नारंगी।

आज का मंत्र- घर से निकलते वक्त दाया पैर को पहले निकालें, काम बनेगा।

सिंह राशि ( Leo Horoscope) सिंह राशि वाले आज का दिन कार्य संबंधी यदि कोई अन्य निर्णय लेने का विचार हैं तो पहले अच्छे से हर पहलू पर विचार करें तो बेहतर होगा। आर्थिक तौर से एक बड़ा लाभ मिल सकता है। इस राशि का वैवाहिक जीवन संघर्षमय रहेगा। धर्म कर्म के कामों में लगे रहेंगे।

आज का शुभ रंग- लाल

आज का मंत्र- सूर्य को नियमित जल दें।

कन्या राशि ( Virgo Horoscope ) कन्या राशि वालों के लिए आज अधिकांश समय आप अपने नए प्यार को देंगे। व्यवसाय के लिए सिर्फ योजना बनाना बेहतर है। ऑफिस में आपका मन नहीं लगेगा, काम के माहौल से जातक नाखुश हो सकते हैं इसके कारण कार्य में बेहतर प्रदर्शन करने के बाद भी उचित प्रोत्साहन न मिलना है।

आज का शुभ रंग- हरा

आज का मंत्र- नारंगी रंग का कपड़ा पहनकर ही किसी खास काम को करें लाभ मिलेगा।

तुला राशि ( Libra Horoscope ) तुला राशिवाले अपने निजी और प्रोफेशनल जीवन पर नियंत्रण रहेगा। लेकिन थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि कुछ भी नया शुरू करने के लिए समय उचित नहीं है। रोमांटिक जीवन में साथी का भरपूर सहयोग मिलने और संबंधों के प्रगाढ़ होने के आसार हैं।

आज का शुभ रंग- नीला।

आज का मंत्र- आज महिला को लाल रंग की साड़ी देंगे तो नौकरी में लाभ होगा।

वृश्चिक राशि ( Scorpio Horoscope ) वृश्चिक राशिवाले नौकरी और बिजनेस में लाभ मिलेगा। जातक काम करने के तरीके मे बदलाव करने पर विचार कर सकते हैं, इससे जातक को लाभकारी और सकारात्मक परिणाम मिलने की संभावना है। विवाहित जातकों के लिये कल का दिन खास है।

आज का शुभ रंग- सफेद

आज का मंत्र- अच्छी सेहत और शादी के लिए सूर्य को तांबे के लोटे से जल चढ़ाएं।

धनु राशि ( Sagittarius Horoscope ) धनु राशि वाले आज का दिन अपने परिवार को एक साथ देखकर आपकी खुशियां दोगुनी हो सकती हैं। जीवन साथी के साथ भी रोमांटिक पलों का भरपूर आनंद लेंगे। किसी छोटी मोटी यात्रा की योजना भी बना सकते हैं। वस्त्र दान करें, लाभप्रद है

आज का शुभ रंग- ऑरेंज

आज का मंत्र- घर में राधा-कृष्ण की फोटो ना हो तो लगाएं, परिवार के साथ संबंध मधुर रहेंगे।

मकर राशि ( Capricorn Horoscope ) मकर राशिवाले आज मानसिक शान्ति रहेगी। जीवनसाथी की सेहत का ख्याल रखें। मां प्यार व सहयोग मिलेगा। बिजनेस सहीं चलेगा। नौकरी में परेशानी रहेगी।ऑफिस में विरोधी आपका बुरा चाहेंगे।

आज का शुभ रंग-लाल

आज का मंत्र- सूर्य को जल चढ़ाएं।

कुंभ राशि ( Aquarius Horoscope ) कुंभ राशिवाले आज के दिन ऑफिस में आज की स्थिति मजबूत होगी। मानसिक-शान्ति बनी रहेगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे। बिजनेस व निवेश में लाभ होगा। पत्नी की नाराजगी बनी रहेगी। बच्चों का ख्याल रखें।

आज का शुभ रंग- सफेद

आज का मंत्र- प्यार बना रहें इसके लिए घर में खुशबू वाला प्लांट लगाए

मीन राशि ( Pisces Horoscope) मीन राशिवाले आज का दिन सुखों में वृद्धि होगी। घर के जरूरी सामान या फर्नीचर की खरीददारी कर सकते है। परिवार के सदस्यों की सेहत खराब होने से परेशान रहेंगे। बिजनेस व नौकरी में लाभ के योग है। किसी को दान दें दिन अच्छा गुजरेगा।

आज का शुभ रंग- बैंगनी

आज का मंत्र- गले में रेड स्टोन पहने व्यवसाय में लाभ होगा।

Next Story