Begin typing your search above and press return to search.

रविवार राशिफल: नए साल के पहले दिन इन 6 राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, जानें मेष, वृष समेत 12 राशियों का हाल...

1 January 2023 Ka Rashifal

रविवार राशिफल: नए साल के पहले दिन इन 6 राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, जानें मेष, वृष समेत 12 राशियों का हाल...
X
By NPG News

शांति सुमन

1 January Ka Love Rashifal:: सितारों की चाल पर हमारे जीवन की गतिविधि निर्धारित होती है। इसे हम राशिफल के माध्यम से बहुत हद बताते है। अक्सर लोग राशिफल को लेकर बहुत अधिक उत्सुक रहते हैं कि उनका आज का राशिफल कैसा होगा। किस राशि को आज के दिन खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए दिन बेहद खास होगा। हम आपको हर दिन आपके राशिफल (Daily Horoscope) की जानकारी देंगे जिसके जरिए आप अपनी दिनचर्या में खास बातों को ध्यान रख सकते हैं। राशिफल से पहले आज का पंचांग देख लेते हैं--

आज का पंचांग : 1 जनवरी 2023 रविवार

तिथि-दशमी 07:11 PM तक उसके बाद एकादशी

आज का नक्षत्र- अश्विनी 12:48 PM तक उसके बाद भरणी

आज का करण- गर और वणिज

आज का पक्ष- शुक्ल पक्ष

आज का योग-सिद्ध

आज का वार- रविवार

चन्द्रमा मेष राशि पर संचार करेगा |

जानिए 12 राशियों के लिए दिन कैसा रहेगा।

मेष राशि (Aries Horoscope) मेष राशि वाले आज का दिन रविवार है और आज साल 2023 का पहला दिन है आज से ही नए साल शुरुआत हो रही है। आपके के लिए आज अच्छा होगा। बिजनेस और नौकरी में आपको आज आप अपने काम को प्रधान दें। आज आकस्मिक धन लाभ होगा, नौकरी में अधिकारी साथ देंगे। आज आपका साथी आपके लिए सरप्राइज प्लान करेगा। आज दोस्तों के साथ न्यू ईयर प्लान करेंगे।

आज का शुभ रंग - हरा

आज का मंत्र- किसी मंदिर की सफाई में वक्त दें तो मानसिक शांति मिलेगी।

वृष राशि (Taurus Horoscope) वृष राशिवालों के लिए आज का दिन रविवार है और आज साल 2023 का पहला दिन है आज से ही नए साल शुरुआत हो रही है। आज आपको साथी की तलाश पूरी होगी। सेहत का ध्यान रखें। अपने खानपान पर ध्यान दे। नए साल में दोस्तों के साथ पार्टी करेंगे। किसी अच्छी नामी कंपनी काम मिल सकता है।ऑफिस में तनाव की स्थिति रहेगी। आज पूरी रात नशा पार्टी और खाने में बितायेंगे।

आज का शुभ रंग- पीला

आज का मंत्र- आज 108 दुर्वा गणेश जी के मंदिर में चढायें

मिथुन राशि ( Gemini Horoscope ) मिथुन राशिवाले आज का दिन रविवार है और आज साल 2023 का पहला दिन है आज से ही नए साल शुरुआत हो रही है। आज आप काम और बिजनेस में अनुकूल रहेगा। आपके लिए विदेश जाने का योग रहेगा। आपका सेहत और आपके परिवार के लिए उर्जावान बने रहेंगे। आपके परिवार का सम्मान बढ़ेगा। 2022 की लास्ट नाइट की नशा आज उतरता नहीं दिख रहा है। आज साल के पहले दिन और छुट्टियों का आनंद लेगें। दोस्तों परिवार के साथ घूमने जायेंगे।

आज का शुभ रंग- गुलाबी

आज का मंत्र – आज खुद जिएं और जीने दें का फंडा अप्लाई करें

कर्क राशि (Cancer Horoscope ) कर्क राशिवाले आज का दिन रविवार है और आज साल 2023 का पहला दिन है आज से ही नए साल शुरुआत हो रही है । आज आप अपने रोजगार और नौकरी के लिए अच्छा दिन रहेगा। आपके टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में आगे बढ़ेगें। सेहत अनुकूल रहेगा। आज पार्टी और न्यू ईयर का आनंद लेंगे।परिवार वालों के साथ अच्छा वक्त बितायेंगे।

आज का शुभ रंग-हरा

आज का मंत्र- किसी की मदद करेंगे तो ईश्वर आपकी मदद करेगा।

सिंह राशि ( Leo Horoscope) सिंह राशि वाले आज का दिन रविवार है और आज साल 2023 का पहला दिन है आज से ही नए साल शुरुआत हो रही है। आप आज खाने पीने पर ध्यान दें। वरना साल का पहला दिन अस्पताल के चक्कर लगा सकता है। बिजनेस में नई डील साइन कर सकते है। नौकरी के लिए प्रमोशन और उन्नति का समय है। आपके निजी रिश्तों पर ध्यान दें। नया साल आपके लिए खुशियां लेकर आ रहा है। पार्टी और जश्न का आनंद लेंगे।

आज का शुभ रंग- पीला

आज का मंत्र- आज आदित्य स्रोत का पाठ करें लाभ मिलेगा।

कन्या राशि ( Virgo Horoscope ) कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन रविवार है और आज साल 2023 का पहला दिन है आज से ही नए साल शुरुआत हो रही है आज आपको सेहत को लेकर कई तरह की कमियां देखने को मिलेगी।आप दोस्तों के साथ नए साल का जश्न मनाने में व्यस्त रहेंगे। काम और बिजनेस पर ध्यान देंगे लेकिन साल का पहला दिन आराम में बितायेंगे काम पर कम ध्यान देंगे।

आज का शुभ रंग- लाल

आज का मंत्र- किसी मंदिर में जाकर असहायों की मदद और भोजन दे ।

तुला राशि ( Libra Horoscope ) तुला राशिवाले आज का दिन रविवार है और आज साल 2023 का पहला दिन है आज से ही नए साल शुरुआत हो रही है आज आपके लिए कुछ खास नहीं रहेगा। काम और पैसा को लेकर दिन चुनौती भरा होगा। आपके लिए काम का दबाव, दूसरी ओर सेहत की चिंता होगी। अपने परिवार और सेहत के लिए सजग रहेंगे। तो अच्छा रहेगा। नया साल आपके लिए कई खुशियां लेकर आएगा। पार्टी और न्यू ईयर का जश्न मनायेंगे।

आज का शुभ रंग- नीला।

आज का मंत्र- आज घर मे केले का पौधा लगाएंगे तो अच्छा रहेगा।

वृश्चिक राशि ( Scorpio Horoscope ) वृश्चिक राशिवाले आज का दिन रविवार है और आज साल 2023 का पहला दिन है आज से ही नए साल शुरुआत हो रही है । आज आप निजी संबंधों में धोखा खायेगे। आपका साथी आपका इस्तेमाल करेगा। इससे आपका मन दुखी रहेगा। आज टेंशन से दूर रहे। धन की कमी रहेगी। नौकरी में उन्नति के रास्ते खोलेंगे। पार्टी और घूमने में समय बितायेंगे। आज हर काम का अच्छा परिणाम मिलेगा।

आज का शुभ रंग- लाल

आज का मंत्र- आज विष्णुसूक्त का पाठ करें तो अच्छा रहेगा।

धनु राशि ( Sagittarius Horoscope ) धनु राशि वाले आज का दिन रविवार है और आज साल 2023 का पहला दिन है आज से ही नए साल शुरुआत हो रही है आस सेहत का ध्यान रखें। आपकी तीव्र बुद्धि आपके काम और संबंधों पर असर डालेगी। आज छुट्टी का आनंद लें और पार्टी करेंगे। आज घर परिवार के साथ मिलकर स्वादिष्ट भोजन का आनंद लेंगे।

आज का शुभ रंग- केसरिया

आज का मंत्र- आज आप मां लक्ष्मी की पूजा करें।

मकर राशि ( Capricorn Horoscope ) मकर राशिवाले आज का दिन रविवार है और आज साल 2023 का पहला दिन है आज से ही नए साल शुरुआत हो रही है । आज आप बिजनेस और नौकरी के साथ दिन भर काम में व्यस्त रहेंगे। साल का पहला दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। नौकरी में प्रमोशन होगा और नई नौकरी के ऑफर मिल सकता है। आज की छुट्टी का आनंद लेंगे। कानूनी मामलों में थोडा इंतजार करना पड़ेगा। धार्मिक यात्रा पर निकल सकते हैं।

आज का शुभ रंग- नीला

आज का मंत्र- आज श्रीसूक्त का पाठ करें

कुंभ राशि ( Aquarius Horoscope ) कुंभ राशिवाले आज का दिन रविवार है और आज साल 2023 का पहला दिन है आज से ही नए साल शुरुआत हो रही है।आज आपके बिजनेस और नौकरी मे प्रमोशन मिलेगा। आमदनी के साधन बनेंगे। सेहत का ध्यान रखें। पढ़ाई में अच्छा नाम करेंगे। आज परिवार के साथ सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ेंगे। आप निजी संबंधों में निकटता बढ़ायेंगे। आप न्यू ईयर की पार्टी में बिजी रहेंगे। आपके ग्रह कई मायनों में शुभ व सकारात्मक हो चले हैं। जिससे आप प्रसन्न होगे। आज आप अध्ययन के कामों की समीक्षा करेंगे। जिससे कमजोर पहलुओं को सुधारने में मदद् होगी। प्रेम संबंधों में मधुरता रहेगी। आज आय के मामलों में बढ़त की स्थिति होगी। जिससे आप प्रसन्न होगे।

आज का शुभ रंग- आसमानी

आज का मंत्र- आज मां दुर्गा की स्तुति और विष्णु भगवान की पूजा करें।

मीन राशि ( Pisces Horoscope) मीन राशिवाले आज का दिन रविवार है और आज साल 2023 का पहला दिन है आज से ही नए साल शुरुआत हो रही है आज आप ऑफिस के कामों को अच्छे से निपटायेंगे। बिजनेस के लिए अच्छी योजना बनायेंगे। साल के शुरु में आपको सम्मान मिल सकता है। आप नई गाड़ी खरीद कर सकते है। आप परिवार और बच्चों के साथ पार्टी कर सकते हैं। सेहत का ध्यान रखें।

आज का शुभ रंग- पीला

आज का मंत्र- आज आप केले के पेड़ में चना दाल और गुड़ चढ़ाए।

Next Story