Begin typing your search above and press return to search.

Rashifal 25 October 2024: धनु राशि वाले आमदनी के नए-नए स्रोत उपलब्ध होंगे,जानिए बाकी का हाल दैनिक राशिफल-उपाय

Rashifal 25 October 2024: धनु राशि वाले आमदनी के नए-नए स्रोत उपलब्ध होंगे,जानिए बाकी का हाल दैनिक राशिफल-उपाय

Rashifal 25 October 2024: धनु राशि वाले आमदनी के नए-नए स्रोत उपलब्ध होंगे,जानिए बाकी का हाल दैनिक राशिफल-उपाय
X
By Shanti Suman

Aaj Ka Dainik राशिफल 25 October 2024: सितारों की चाल पर हमारे जीवन की गतिविधि निर्धारित होती है। इसे हम राशिफल के माध्यम से बहुत हद बताते है। अक्सर लोग राशिफल को लेकर बहुत अधिक उत्सुक रहते हैं कि उनका आज का राशिफल कैसा होगा। किस राशि को आज के दिन खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए दिन बेहद खास होगा। हम आपको हर दिन आपके राशिफल (Daily Horoscope) की जानकारी देंगे जिसके जरिए आप अपनी दिनचर्या में खास बातों को ध्यान रख सकते हैं। राशिफल से पहले आज का पंचांग देख लेते है....

मेष राशि (Aries Horoscope) मेष राशि वाले आज जातक का दिन वाणी में सौम्यता तो रहेगी, परन्तु स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी रहेगा। माता का स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। सामाजिक कार्यों में विघ्न व रुकावटें आने से मानसिक चिन्ता बढ़ेगी। मन में अस्थिरता रहेगी। नौकरी करने वालों को साथी कर्मचारियों का सहयोग मिलेगा।

आज का मंत्र- आज पीपल के वृक्ष में दिया जलाएं।

आज का शुभ रंग- नीला।

वृष राशि (Taurus Horoscope) वृष राशिवालों के लिए दिन आज शब्दों को सोच-समझकर बोलें, नहीं तो मुमकिन है कि आपके जीवनसाथी की संवेदनाएं आहत हों सकती है। प्रतिष्ठित लोगों से मेल-जोल बढ़ सकता है। खान-पान पर संयम रखें। आर्थिक कामकाज में प्रगति हो सकती है।

आज का मंत्र-आज हनुमान जी का व्रत करें।शनि चालीसा का पाठ करें।

आज का शुभ रंग- लाल।

मिथुन राशि ( Gemini Horoscope ) मिथुन राशिवाले आज के दिन आपकी उलझनें कम हो सकती हैं। बढ़िया दिन है जब आप सबके ध्यान को अपनी तरफ़ खींचेंगे। मानसिक अस्थिरता से बचें। धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान रहेगा। संचित धन में कमी आ सकती है। किसी पुराने मित्र का आगमन हो सकता है।

आज का मंत्र- आज शनिदेव और हनुमानजी की पूजा करें।

ज का शुंभ रंग-हरा।

कर्क राशि (Cancer Horoscope ) कर्क राशिवाले जातक आज के दिन आपको खुशी और सफलता मिलेगी। नए कार्य का प्रारंभ करने के लिए उत्साह रहेगा, लेकिन अति उत्साह से हानि न हो इसका ध्यान रखिएगा। पारिवारिक सदस्यों के साथ घर में सुख-शांति से दिन व्यतीत करेंगे।

आज का मंत्र-सूर्य मंत्र का जाप करें।

आज का शुभ रंग - हरा

सिंह राशि ( Leo Horoscope) सिंह राशि वाले जातक आज आपके भौतिक सुखों में वृद्धि होगी। भवन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। परिवार के साथ समय व्यतीत करेंगे। वाहन चलाने में सावधानी रखें। घर में सुख सुविधा बढ़ेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

आज का मंत्र- आज काले रंग के कपड़े ना पहनें।

आज का शुभ रंग- हरा

कन्या राशि ( Virgo Horoscope ) कन्या राशि के जातक पिता की सलाह काम आएगी। आप किसी भी टकराव या विवाद में फंसने से बचें। स्त्री मित्रों का सहयोग अधिक मिलेगा। आप धार्मिक परोपकार के कार्यों में हिस्सा लेंगे। आज नए कार्यों का आरंभ कर सकते हैं।

आज का मंत्र- आज दूसरों के काम में दखलअंदाजी करने से बचें

आज का शुंभ रंग-हरा।

तुला राशि ( Libra Horoscope ) तुला राशिवाले जातक आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी। कारोबार-नौकरी में अच्छी सफलता मिलने के आसार हैं। युवा वर्ग को नौकरी के अच्छे अवसर मिलेंगे। दाम्पत्य सुख उत्तम रहेगा।माता पिता के आशीर्वाद से सफलता की नई बुलंदियों को प्राप्त करंगे।।

आज का मंत्र- आज किसी महिला को सुहाग सामग्री दे।

आज का शुभ रंग- हरा।

वृश्चिक राशि ( Scorpio Horoscope ) वृश्चिक राशिवाले जातक के लिए दिन व्यावहारिक अवसर पर बाहर जाएंगे। विदेश से अच्छे समाचार आएंगे। आपके मन से चिंता का भार हल्का हो जाएगा और आप मानसिक रूप से प्रफुल्लितता का अनुभव करेंगे।

आज का मंत्र- आज का दिन दूसरे के लिए मसीहा बनें

आज का शुभ रंग- ग्रे।

धनु राशि ( Sagittarius Horoscope ) धनु राशि वाले आज जातक आमदनी के नए-नए स्रोत उपलब्ध होंगे। आपकी मेहनत रंग लाएगी। संतान पक्ष से लाभ मिलने के योग हैं। पार्टनर की सेहत का ध्यान रखें। धन से जुड़ी परेशानियां दूर होंगी, नौकरी के क्षेत्र में किया गया प्रयास सफल होगा।

आज का मंत्र- आज गरीबों को खिचड़ी खिलाएँ।

आज का शुभ रंग- हरा।

मकर राशि ( Capricorn Horoscope ) मकर राशिवाले जातक सगे संबंधियों और मित्रों के आगमन से मन खुश रहेगा। दांपत्य जीवन में निकटता और मधुरता रहेगी। बिना कारण वाद विवाद से हो सके उतना दूर ही रहें। मानसिक परेशानी में स्वास्थ्य बनाए रखना थोड़ा मुश्किल सा प्रतीत होगा।

आज का मंत्र- आज पीपल के वृक्ष की परिक्रमा करें अच्छा रहेगा।

आज का शुभ रंग- गुलाबी

कुंभ राशि ( Aquarius Horoscope ) कुंभ राशिवाले आज जातक आपको माता-पिता व कुटुम्बजनों से आर्थिक सहयोग मिलेगा। नए अवसर प्रतीक्षारत हैं। बच्चों की जरूरतों को पूरा करेंगे। वरिष्ठजनों का सहयोग प्राप्त होगा। सामाजिक मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आपको भविष्य के लिए पैसे जमा करने चाहिए, नहीं तो आगे आप मुश्किल में पड़ सकते हैं।

आज का मंत्र- आज शनि मंदिर में जाएं और दिया जलाए।

आज का शुभ रंग- पीला

मीन राशि ( Pisces Horoscope) मीन राशिवाले आज जातक बच्चों की बीमारी के ऊपर पूरा ध्यान दें। यात्रा व वाहन चलाने में पूरी सावधानी बरतें। नौकरी में उच्चाधिकारियों की कृपादृष्टि से आपके लिए पदोन्नति भी संभव है।आज सृजनात्मक क्षेत्र में सृजनशक्ति का आप परिचय देंगे। फिर भी मानसिक रूप से आप का स्वास्थ्य अच्छा नहीं रहेगा।

आज का मंत्र-आज सात बार पानी उबारकर वट के पेड़ में डाल दें अच्छा रहेगा काम बनेगा

आज का शुभ रंग - सफेद

Next Story