Begin typing your search above and press return to search.

Aaj 26 January 2023 Ka Rashifal: इन राशि वालों को करना होगा मुश्किलों का सामना, मिथुन, कर्क के जातकों का शुभ रहेगा दिन...

Aaj 26 January 2023 Ka Rashifal

Aaj 26 January 2023 Ka Rashifal: इन राशि वालों को करना होगा मुश्किलों का सामना, मिथुन, कर्क के जातकों का शुभ रहेगा दिन...
X
By NPG News

Astro- 'शांति सुमन'

Aaj 26 january 2023 ka rashifal:: सितारों की चाल पर हमारे जीवन की गतिविधि निर्धारित होती है। इसे हम राशिफल के माध्यम से बहुत हद बताते है। अक्सर लोग राशिफल को लेकर बहुत अधिक उत्सुक रहते हैं कि उनका आज का राशिफल कैसा होगा। किस राशि को आज के दिन खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए दिन बेहद खास होगा। हम आपको हर दिन आपके राशिफल (Daily Horoscope) की जानकारी देंगे जिसके जरिए आप अपनी दिनचर्या में खास बातों को ध्यान रख सकते हैं। राशिफल से पहले आज का पंचांग देख लेते हैं--

आज का पंचांग :

Aaj Ka Panchang26 January 2023-: आज का पंचांग- 26 जनवरी 2023 का पंचांग

  • तिथि-पञ्चमी 10:28 AM तक उसके बाद षष्ठी
  • आज का नक्षत्र-उत्तर भाद्रपद 06:57 PM तक उसके बाद रेवती
  • आज का करण-कौलव और तैतिल
  • आज का पक्ष- शुक्ल पक्ष
  • आज का योग-सिद्ध
  • आज का वार-गुरुवार

जानिए 12 राशियों के लिए दिन कैसा रहेगा।

मेष राशि (Aries Horoscope) मेष राशि वाले आज कुछ जातकों की शादी तय हो सकती है। नौकरी में चाहे प्राइवेट हो या सरकारी पदोन्नति तो तय है। किसी धार्मिक काम का आयोजन करेंगे। किस्मत के बल पर घर या वाहन की खरीद संभव है। किसी से प्रेम के लिए हाथ बढ़ा सकते हैं। बिजनेस को लेकर आगे बढेंगे और कामयाब होंगे

आज का शुभ रंग – पीला

आज का मंत्र- आज पीली वस्तु या केले का दान और गुरुभगवान की पूजा करें।

वृष राशि (Taurus Horoscope) वृष राशिवालों के लिए आज जातक पारिवारिक सुख प्राप्त करने का अवसर मिलेगा। घर में छोटे-मोटे विवाद होंगे। जीवन साथी का समर्थन से ऊर्जावान बनेंगे। जीवन साथी की सेहत का ख़्याल रखें। नौकरी में कई अच्छे अवसर आपको मिलेंगे। दान-धर्म के कामों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे।

आज का शुभ रंग- पीला

आज का मंत्र- हरी वस्तुओं का दान और गणेश जी की स्तुति करें।

मिथुन राशि ( Gemini Horoscope ) मिथुन राशिवाले जातक आज प्रेम के लिए मिला जुला रह सकता है। वैवाहिक जीवन खुशहाल होने वाला है। नौकरी में धन लाभ होगा। खर्च के रास्ते बनेंगे। बिजनेस में परिवार के सहयोग से सफल रहेंगे। ईश्वर के प्रति आस्था रखकर काम करें। घर में भी सामंजस्यपूर्ण स्थिति भी बनी रहेगी।

आज का शुभ रंग- मैरून

आज का मंत्र – आज गुड़ का दान और हनुमान जी की पूजा करें।

कर्क राशि (Cancer Horoscope ) कर्क राशिवाले जातक वैवाहिक जीवन लड़ाई झगड़े होंगे।जातक के स्वभाव में क्रोध व अहंकार देखने को मिलेगा। उनके वैवाहिक जीवन में बड़ा विवाद पैदा कर सकता है। इस दौरान दोनों एक-दूसरे पर हावी होने का प्रयास करेंगे। घर का माहौल भी अशांत रहेगा। बच्चे खुश रहेंगे। घर में मेहमान आ सकते है। नौकरी व बिजनेस में लाभ मिलेगा।

आज का शुभ रंग- हरा।

आज का मंत्र- आज मिश्री का भोग और चंद्र की पूजा करें।

सिंह राशि ( Leo Horoscope) सिंह राशि वाले जातक आज के लिए काल्पनिक भय से निपटने वाला होगा। नकारात्मक विचारों से जातक परेशान रहेंगे। अगर किसी को पैसे उधार दिए हैं तो उसे मिलने में विलंब संभव है। नौकरी में समय ठीक रहेगा। जातक को बॉस का पूरा सहयोग करेंगे। पति-पत्नी की भावनाओं में नकारात्मकता रहेगी। प्रेम प्रसंग में भी लड़ाई हो सकता है। आय का स्रोत बढ़ सकता है।

आज का शुभ रंग- लाल।

आज का मंत्र- आज सुंदरकांड का पाठ करें।

कन्या राशि ( Virgo Horoscope ) कन्या राशि वालों के लिए जातक की शुरुआत में सुखद समाचार प्राप्त होंगे। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। आमोद-प्रमोद के संसाधनों में वृद्धि होगी। विदेश से जुड़े जातक को अच्छा लाभ मिलेगा। गाड़ी खरीदने के योग इस सप्ताह है। स्वास्थ्य की दृष्टि से सुखद नहीं है।

आज का शुभ रंग- नीला

आज का मंत्र - गौ सेवा करें लाभ मिलेगा।

तुला राशि ( Libra Horoscope ) तुला राशिवाले आज मन में प्रसन्नता व मनोरंजन का अवसर प्राप्त होगा। पारिवारिक जनों का सहयोग मिलेगा। नौकरीपेशा जातक की उन्नति होगी। व्यापार में आशातीत सफलता मिलने की उम्मीद है।रुका धन प्राप्त होगा। सुख-समृद्धि में वृद्धि होगी। मानसिक तनाव रहेगा। क्रोध पर संयम रखें।

आज का शुभ रंग- लाल।

आज का मंत्र- आज कुत्ते की सेवा करें और रोटी खिलाये।

वृश्चिक राशि ( Scorpio Horoscope ) वृश्चिक राशिवाले जातक मूल्यवान वस्तुओं की खरीद करेंगे। घर में आने वाले मेहमान से आपको लाभ होगा। परिवार के साथ मस्ती करेंगे। प्रेम संबंध भी अच्छे चलने वाले है। नौकरी में पदोन्नति होगी। संपत्ति की रक्षा करे और व्यापार में दिमाग से काम लें।निजी संबंध प्रगाढ़ होंगे।

आज का शुभ रंग- हरा

आज का मंत्र- आज लड्डू का भोग लगाए और गुरु की सेवा करें।

धनु राशि ( Sagittarius Horoscope ) धनु राशि वाले के लिए आज नौकरी में विरोधी से परेशान रहेंगे। जो लोग कम्यूनिकेशन की फील्ड में है उनका ट्रांसफर होगा। परिवार में धार्मिक आयोजन करेंगे। बिजनेस में लाभ के साथ कई परेशानी भी आने वाली है। छात्रों को परीक्षाओं में सफलता प्राप्त होने की सम्भावना है।

आज का शुभ रंग- लाल।

आज का मंत्र- आज चना का दान करें और सूर्य की पूजा से लाभ मिलेगा।

मकर राशि ( Capricorn Horoscope ) मकर राशिवाले आज सेहत से परेशान रहेंगे। प्रेम संबंध में अलगाव के चांसेज है।बच्चों व परिवार को बाहर घूमाने ले जाएंगे। जातक को कई तरह के लाभ होंगे जो आने वाले दिनों के लिए अच्छा है। बिजनेस जिन लोगों के साथ कर रहे है उनके साथ दूरी बनाकर रखें।

आज का शुभ रंग- भूरा।

आज का मंत्र- मक्के का दान करें और गरीबों को भोजन खिलायें।

कुंभ राशि ( Aquarius Horoscope ) कुंभ राशिवाले आज कुछ जातकों की शादी तय हो सकती है। नौकरी में चाहे प्राइवेट हो या सरकारी पदोन्नति तो तय है। किसी धार्मिक काम का आयोजन करेंगे। किस्मत के बल पर घर या वाहन की खरीद संभव है।

आज का शुभ रंग- सफेद।

आज का मंत्र- आज तेल का दान करें।

मीन राशि ( Pisces Horoscope) मीन राशिवाले आज जातक को अपनी सेहत को लेकर सावधान रहे। कल भाई-बहनों को किसी प्रकार की मुसीबत का सामना करना पड़ सकता है। कल वैवाहिक जीवन में सुधार देखने को मिलेगा। प्रतियोगी परीक्षा में सफल रहेंगे। नौकरी व बिजनेस सबकुछ सामान्य चलेगा।

आज का शुभ रंग- हरा

आज का मंत्र- तिल और गुड़ का दान करें।

Next Story