Begin typing your search above and press return to search.

12 January 2023 rashifal: मां लक्ष्मी की कृपा से नई तरक्की की ओर बढ़ेंगे ये 6 राशियों के जातक, पढ़े 12 राशियों की भविष्यवाणी

12 January 2023 Rashifal

12 January 2023 rashifal: मां लक्ष्मी की कृपा से नई तरक्की की ओर बढ़ेंगे ये 6 राशियों के जातक, पढ़े 12 राशियों की भविष्यवाणी
X

राशिफल

By NPG News

Astro- 'शांति सुमन'

Aaj 12 january 2023 ka rashifal:: सितारों की चाल पर हमारे जीवन की गतिविधि निर्धारित होती है। इसे हम राशिफल के माध्यम से बहुत हद बताते है। अक्सर लोग राशिफल को लेकर बहुत अधिक उत्सुक रहते हैं कि उनका आज का राशिफल कैसा होगा। किस राशि को आज के दिन खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए दिन बेहद खास होगा। हम आपको हर दिन आपके राशिफल (Daily Horoscope) की जानकारी देंगे जिसके जरिए आप अपनी दिनचर्या में खास बातों को ध्यान रख सकते हैं। राशिफल से पहले आज का पंचांग देख लेते हैं--

आज का पंचांग :

Aaj Ka Panchang12 January 2023-: आज का पंचांग- 12 जनवरी 2023 का पंचांग

तिथि-पञ्चमी 04:37 PM तक उसके बाद षष्ठी

आज का नक्षत्र-पूर्वाफाल्गुनी 02:25 PM तक उसके बाद उत्तराफाल्गुनी

आज का करण- तैतिल और गर

आज का पक्ष- कृष्ण पक्ष

आज का योग-शोभन

आज का वार-गुरुवार

चन्द्रमा- चन्द्रमा 09:00 PM तक चन्द्रमा सिंह उपरांत कन्या राशि पर संचार करेगा।

जानिए 12 राशियों के लिए दिन कैसा रहेगा।

मेष राशि (Aries Horoscope) मेष राशि वाले आज का दिन जातक का मन किसी भी काम में नहीं लगेगा। मां से दूरी खलेगी। अगर जूता-छाता, घड़ा जल से भरा दान करते हैं तो चौतरफा लाभ मिलेगा।.बच्चो के साथ वक्त बितायेंगे। घर में मेहमान आएंगे। बिजनेस के सिलसिले में विदे जा सकते है।

आज का शुभ रंग - गुलाबी।

आज का मंत्र- आज सूर्य को जल चढ़ाएं।

वृष राशि (Taurus Horoscope) वृष राशिवालों के लिए आज का दिन जातक प्रेम संबंधों में अनुकूलता रहेगा। पड़ोसियों से वाद-विवाद बढ़ेगा। परिवार में मेहमानों के आने से व्यस्तता बढ़ेगी। व्यवसाय का विस्तार करेगे। बाहर वालों के साथ पैसे और काम को लेकर सतर्कता बरतें।

आज का शुभ रंग- पीला

आज का मंत्र- आदित्यह्रदय स्त्रोत का पाठ करें।

मिथुन राशि ( Gemini Horoscope ) मिथुन राशिवाले आज जातक की ग्रहों की अनुकूल स्थिति भाग्य का साथ देगा और पार्टी मनोरंजन में वक्त बितेगा। परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। व्यवसाय में भरोसा नुकसानदेय रहेगा। नौकरी में सैलरी बढ़ सकती है। आज किसी और के साथ वक्त बिताने की सोचेंगे तो अच्छा नहीं रहेगा।

आज का शुभ रंग- आसमानी

आज का मंत्र – ऊं भास्कराय नम: मंत्र का जप करें।

कर्क राशि (Cancer Horoscope ) कर्क राशिवाले जातक आज जातक का परिवार के साथ रहने का मौका मिलेगा। नई नौकरी मिलेगी। पिता की संपत्ति और व्यवसाय से लाभ मिलेगा और कानूनी क्षेत्र में काम बनेगा। प्रेम के लिए दिन सामान्य है। साथी से नोंक-झोंक हो सकती है। किसी की बातों में आने से बचें।

आज का शुभ रंग- नारंगी।

आज का मंत्र- आज लाल चीजें करें दान और केसरिया रंग का कपड़ा पहनें।

सिंह राशि ( Leo Horoscope) सिंह राशि वाले किसी धार्मिक यात्रा पर जाएंगे या धार्मिक आयोजन करें। जातक को नौकरी और पढ़ाई में बड़ी उपलब्धि हाथ लगेगी। जातक के सितारे बुलंद और सफलतादायक रहेंगे। आज का दिन बड़ी उपलब्धि देकर जायेंगा। खेलकूद में अच्छा करेंगे।

आज का शुभ रंग- भूरा

आज का मंत्र- आज धार्मिक पुस्तकें दान करें।

कन्या राशि ( Virgo Horoscope ) कन्या राशि वालों के लिए जातक का छोटा व्यवसाय विशाल रुप लेगा। आपका मन दोस्तों के साथ लगेंगा और प्यार की शुरुआत भी होने की संभावना है।आज शॉपिंग करेंगे और घर की जरूरत को पूरा करेंगे। नौकरी में काम पर ध्यान देनें की जरूरत है।

आज का शुभ रंग- हरा

आज का मंत्र - आज सूर्य नमस्कार से दिन की शुरुआत करें।

तुला राशि ( Libra Horoscope ) तुला राशिवाले आज धन लाभ के लिए हरी वस्तुओं का दान करेंगे तो अच्छा रहेगा । पत्नी से सहयोग मिलेगा और संतान की कामना पूरी होगी। किसी और से दिल की बात कहने से बचें। आज का दिन उत्साह और उल्लास लेकर आ रहा है। मेडिकल के क्षेत्र में नाम कमायेंगे।

आज का शुभ रंग- बैंगनी

आज का मंत्र- आज आदित्यह्रदय स्त्रोत का पाठ करें।

वृश्चिक राशि ( Scorpio Horoscope ) वृश्चिक राशिवाले जातक बिना सोचे-समझे काम ना करें तो अच्छा रहेगा। व्यवहार से परिवार में खुशियां दोगुनी होगी। मां की सेवा से काम बनेगा। आज का दिन काम से काम रखें। सेहत का ख्याल रखें। घर के कामों में भी व्यस्तता बढ़ेगी। आज किसी और की बातों में आने से बचें।

आज का शुभ रंग- हरा

आज का मंत्र- आज सिक्का पीपल के पेड़ के नीचे गाड़ देंगे तो अच्छा रहेगा।

धनु राशि ( Sagittarius Horoscope ) धनु राशि वाले के लिए आज जातक जातक का मन अशांत रहगा। बाहर के लोगों से कम संपर्क रखें। भविष्य के लिए योजना बनाएंगे। विरोधी कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे।प्रेम में साथी धोखा दे सकता है। आज का दिन आपके लिए परेशानी और लाभ दोनों लेकर आ रहा है। बस संभलकर चलने की जरूरत है।

आज का शुभ रंग- फिरोजी

आज का मंत्र- आज सूर्य को अर्ध्य देंगे तो वर्चस्व बढ़ेगा।

मकर राशि ( Capricorn Horoscope ) मकर राशिवाले जातक के दिन की शुरुआत सुकून से भरा रहेगा। पैतृक संपत्ति का लाभ मिलेगा। सेहत अच्छी रहेगी। नौकरी करते हैं तो काम से काम रखें , किसी सहयोगी के चक्कर में न पड़ें वरना नुकसान तय है। आप अपने मधुर और विनम्र व्यवहार से लोगों का दिल जीतेंगे।

आज का शुभ रंग-लाल

आज का मंत्र- भगवान शिव को बिल्व पत्र चढ़ाएं।

कुंभ राशि ( Aquarius Horoscope ) कुंभ राशिवाले आज के दिन ऑफिस पॉलिटिक्स से दूर रहेंगे तो अच्छा रहेगा। व्यवसाय में लाभ मिलेगा और कानूनी मामले से दूर रहेंगे। घर में किसी को संतान सुख मिलेगा। आपके घर में सहयोगी आपकी मदद करेंगे। आपके परिवार वाले आपके लिए सरप्राइज प्लान करेंगे तो अच्छा रहेगा।

आज का शुभ रंग- नीला

आज का मंत्र- व्यवसायिक लाभ के लिए 11 दीपदान मां गंगा के नाम करें।

मीन राशि ( Pisces Horoscope) मीन राशिवाले आज का दिन पुराने मित्रों से मुलाकात लाभ दायक रहेगी। बुजुर्गों की सलाह मानकर ही कोई काम करें। सोच-समझकर किसी काम में हाथ डालेंगे तो फायदा होगा।अपनों का साथ मिलेगा। काम पर ध्यान दें।

आज का शुभ रंग- लाल

आज का मंत्र- तांबे के लोटे में जल भरकर भगवान शिव को चढाएं।

Next Story