Begin typing your search above and press return to search.

30 March 2023 Makar Ka Dainik Rashifal : मकर राशि आप तनाव रहित रहने की कोशिश करें, जानिए आज का उपाय

30 March 2023 Makar Ka Dainik Rashifal : मकर राशि आज के दिन खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए दिन बेहद खास होगा।राशिफल से पहले आज का पंचांग देख लेते हैं—

30 March 2023 Makar Ka Dainik Rashifal : मकर राशि आप तनाव रहित रहने की कोशिश करें, जानिए आज का उपाय
X
By NPG News

Makar Ka Dainik Rashifal 29 March 2023:: सितारों की चाल पर हमारे जीवन की गतिविधि निर्धारित होती है। इसे हम राशिफल के माध्यम से बहुत हद बताते है। अक्सर लोग राशिफल को लेकर बहुत अधिक उत्सुक रहते हैं कि उनका आज का राशिफल कैसा होगा। किस राशि को आज के दिन खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए दिन बेहद खास होगा। हम आपको हर दिन आपके राशिफल (Daily Horoscope) की जानकारी देंगे जिसके जरिए आप अपनी दिनचर्या में खास बातों को ध्यान रख सकते हैं। राशिफल से पहले आज का पंचांग देख लेते हैं—

तिथि-नवमी 11:30 PM तक उसके बाद दशमी,

आज का नक्षत्र-पुनर्वसु 10:59 PM तक उसके बाद पुष्य

आज का करण -कौलव और तैतिल,आज का पक्ष- शुक्ल पक्ष

आज का योग- अतिगण्ड

आज का वार-गुरुवार

12 राशियों का राशिफल आज का

मकर राशि ( Capricorn Horoscope ) मकर राशि आज आज का दिन आनंदायक होगा। जातक भार्इ-बहनों और रिश्तेदारों के साथ सुखद जीवन का आनंद लेंगे। पारिवारिक माहौल में अच्छा रहेगा और जातक की मानसिक स्थिति, प्रसन्नता, माता की सेहत और घरेलू मुद्दों के लिए अनुकूल नहीं है। संतान से जुड़े तनावों से राहत मिलेगी।

आज क्या न करें- आज मां सिद्धिदात्रि की पूजा करें,

आज का मंत्र- आज कन्याओँ को उपहार दे और भोजन करवायें।

आज का शुभ रंग- पीला।

  • आज का दैनिक राशिफल

ग्रह व नक्षत्रों की चाल का आपकी राशि पर होने वाला प्रभाव। दैनिक राशिफल की मदद से आप अपने भविष्य को और भी शानदार बना सकते हैं। इस फलादेश में आपके दैनिक जीवन से संबंधित सभी महत्वपूर्ण पहलुओं का भविष्य दिया होता है।

दैनिक राशिफल में करियर, आर्थिक, पारिवारिक, निजी, प्रोफ़ेशन, व्यापार, प्रेम, विवाह, शिक्षा, स्वास्थ्य इन सभी क्षेत्र के बारे में विस्तार से बताया गया है। इसके अलावा आपकी राह में आने वाली चुनौतियों पर भी प्रकाश डाला गया है। इस फलकथन में आपकी समस्याओं का समाधान भी निहित है। तो चलिए जानते हैं कि आपका आज का राशिफल क्या कहता है।

दैनिक राशिफल का महत्व देखने तक ही सीमित नहीं है, बल्कि लोग इसी के आधार पर अपनी योजनाओं का निर्धारण करते हैं तथा उसी के अनुरूप उसका क्रियान्वयन भी करते हैं।

दैनिक राशिफल में उपाय भी दिया गया है। यदि आपके भविष्यफल में किसी प्रकार की चुनौती या बाधा आती है तो उसके समाधान के लिए इसमें एक आसान उपाय भी बताया जाता है जिसे अपनाकर आप अपने आने वाले संकट या बाधा को दूर सकते

दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) की भविष्यवाणियां सटीक होती हैं और पाठकों के जीवन में घटने वाली घटनाओं से मेल खाती हैं। आज का राशिफल (Rashifal Today) से हमारा उद्देश्य यही है कि हम अपने पाठकों का दिन बेहतर बनाने में उनका मार्गदर्शन कर सकें।


Next Story