Begin typing your search above and press return to search.

गुरुवार राशिफल: मेष, सिंह, वृश्चिक राशि वाले कारोबारी मामलों में पैसे के लेनदेन को लेकर सावधान रहे, जाने सभी 12 राशियों का हाल

गुरुवार राशिफल: मेष, सिंह, वृश्चिक राशि वाले कारोबारी मामलों में पैसे के लेनदेन को लेकर सावधान रहे, जाने सभी 12 राशियों का हाल
X

Guruwar Rashifal

By NPG News

रायपुर: दैनिक राशिफल रोजाना की भविष्य का कथन करता है, जो ग्रह नक्षत्रों की चाल पर निर्भर होता है. तो चलिए आपको 12 राशियों का आज का राशिफल बताते हैं, सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन...

मेष राशि

मेष राशि के लोगों का ऑफिस में इतना अच्छा मैनेजमेंट होगा कि सभी उनकी तारीफ करेंगे. व्यापारियों को कारोबारी मामलों में पैसे के लेनदेन को लेकर सावधान रहना होगा, नहीं तो नुकसान हो सकता है. युवा वर्ग एक्टिव नजर आएंगे, वह अपने कार्यक्षेत्र में एक्टिव होकर आसानी से सफलता हासिल करेंगे. मां के सानिध्य में रहें और उनकी सेवा करें और उनका मार्गदर्शन प्राप्त करें, जिससे घर में सुख-शांति बनी रहेगी.

वृष राशि

अपने जीवन को चिर-स्थायी न मानें और जीवन के प्रति सजगता को अपनाएँ. आप ख़ुद को नए रोमांचक हालात में पाएंगे- जो आपको आर्थिक फ़ायदा पहुँचाएंगे. घर में मरम्मत का काम या सामाजिक मेल-मिलाप आपको व्यस्त रखेगा. आज के दिन रोमांस के नज़रिए से कोई ख़ास आशा नहीं की जा सकती है. आप महसूस करेंगे कि आपकी रचनात्मकता कहीं खो गयी है और फ़ैसले करने में आपको ख़ासी दिक़्क़त का सामना करना पड़ेगा. खाली वक्त का आज आप सदुपयोग करेंगे और उन कामों को पूरा करने की कोशिश करेंगे जो बीते दिनों पूरे नहीं हो पाए थे.

मिथुन राशि

धार्मिक और आध्यात्मिक रुचि के कार्य करने के लिए दिन अच्छा है. समझदारी से निवेश करें. आपके बच्चे के पुरस्कार वितरण समारोह का निमंत्रण आपके लिए एक सुखद अनुभूति होगी. वह आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेगा और आप उसके माध्यम से अपने सपनों को सच होते देखेंगे. प्रेम के संगीत में डूबे हुए ही इसकी ध्वनि तरंगों का आनंद ले सकते हैं.

कर्क राशि

आज आपका स्वास्थ्य ठीक रहने की उम्मीद है. आपकी सेहत अच्छी रहने के कारण आज आप अपने दोस्तों के साथ खेलने का प्लान बना सकते हैं. आप धन के महत्व को अच्छी तरह से जानते हैं, इसलिए इस दिन आपके द्वारा बचाया गया धन आपके लिए बहुत उपयोगी हो सकता है और आप किसी भी बड़ी कठिनाई से बाहर निकल सकते हैं. शाम के समय आपका घर अवांछित मेहमानों से भरा हो सकता है.

सिंह राशि

सिंह राशि के लोग मैनेजमेंट से जुड़े हुए कार्यों में अच्छा प्रदर्शन करते हुए नजर आएंगे, यहां पर वह अपना स्किल दिखा सकेंगे. व्यापारी अपने हित के लिए तो काम करें, लेकिन साथ में अपने अधीनस्थों की जरूरतों का भी ख्याल करें. युवाओं को निगेटिव लोगों से दूरी बनाकर रखनी चाहिए, वह जितना दूर रहेंगे, उतना ही उन्हें अच्छे मौके प्राप्त होंगे. परिवार के सदस्यों के साथ मनमुटाव की स्थिति में शांत रहना ही अच्छा होगा, ताकि मनमुटाव को झगड़े की स्थिति तक पहुंचने से रोका जा सके. स्वास्थ्य में अचानक गिरावट की आशंका दिख रही है.

कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों के ऑफिशियल कार्य जो बिगड़ रहे थे और आप परेशान थे, वह कार्य अब पुनः बनते हुए नजर आ रहे हैं. सोने-चांदी का कारोबार करने वाले अच्छी बिक्री से अपने आर्थिक ग्राफ को आगे बढ़ा पाने में सक्षम होंगे. युवाओं को जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए आगे आना चाहिए, आप उनकी आर्थिक सामाजिक या मानसिक मदद कर सकते हैं. घर में सभी का सानिध्य प्राप्त होगा और घूमने-फिरने की योजना भी बन सकती है, प्रसन्नता का माहौल रहेगा.

तुला राशि

तुला राशि के लोगों को अपनी कार्य क्षमता को बढ़ाते हुए प्रतिभा को निखारने का अवसर मिलेगा, इसका लाभ लेना चाहिए. व्यापार को पुरानी परंपरा से बाहर निकलकर डिजिटल की ओर ले जाने का प्रयास करना चाहिए, यह आपको लाभ दिला सकता है. युवा समझदारी से अपने कार्यों को पूरा करने का प्रयास करें, कार्यों के बीच में कुछ बाधा आ सकती है, किंतु पूरा होने के बाद संतोष मिलेगा. घरेलू कामों में होने वाले खर्चों पर लगाम लगाने की आवश्यकता है, बहुत अधिक खर्च आपके बजट को बिगाड़ सकता है.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोगों को ऑफिस से षड़यंत्र से बचकर रहना चाहिए, इसमें फंसकर वह अपनी नौकरी भी गंवा सकते हैं. कारोबारी व्यापार के संबंध में महत्वपूर्ण निर्णय लेना चाहते हैं तो आज न लें, क्योंकि कोई गलत निर्णय हो सकता है. युवा अपने दिमाग में आलस्य की मात्रा को बैलेंस करके चलें, अधिक आलस्य करना ठीक नहीं होता है. परिवार में आपको अपने कुल से कोई शुभ समाचार मिल सकता है, बधाइयां भी मिलेंगी. उच्च रक्तचाप से जूझ रहे लोगों को सजग रहना चाहिए, बीपी को कंट्रोल रखने के लिए दवाएं नियमित लें.

धनु राशि

दैनिक राशिफल गुरुवार, 27 अक्टूबर, 2022 अपनी सेहत के बारे में ज़रूरत से ज़्यादा चिंता न करें. निश्चिंतता बीमारी की सबसे बड़ी दवा है. आपका सही रवैया ग़लत रवैये को हराने में क़ामयाब रहेगा. आज सफलता का मंत्र यह है कि उन लोगों की सलाह पर पैसे लगाएँ, जो मौलिक सोच रखते हों और अनुभवी भी हों. आज का दिन ख़ुशियों से भरा रहेगा, क्योंकि आपका जीवन-साथी आपको ख़ुशी देने का हर प्रयास करेगा.

मकर राशि

आज का दिन विशेष है, क्योंकि अच्छा स्वास्थ्य आपको कुछ असाधारण कार्य करने की क्षमता देगा. आज आपके सामने आने वाले निवेश के नए अवसरों पर विचार करें. लेकिन पैसा तभी निवेश करें जब आप उन योजनाओं का अच्छी तरह से अध्ययन करें.

कुंभ राशि

आपका बचकाना स्वभाव फिर सामने आएगा और आप शरारती मूड में रहेंगे. जो लोग अब तक बिना सोचे-समझे पैसा बर्बाद कर रहे थे, उन्हें आज पैसों की जरूरत पड़ सकती है और आज आप समझ सकते हैं कि जीवन में पैसे का क्या महत्व है. किसी बुजुर्ग रिश्तेदार की निजी परेशानी में मदद करने से उनका आशीर्वाद मिल सकता है.

मीन राशि

ग्राहकों से कहासुनी की आशंका बन रही है, जिसे अवाइड करें, व्यापार में ग्राहक अतिथि के समान माना जाता है. तंग आर्थिक हालात के चलते कोई अहम काम बीच में अटक सकता है. अपने बच्चों के साथ एक दोस्ताना रिश्ता विकसित करें. पुरानी बातों को पीछे छोड़कर आगे आने वाले अच्छे वक़्त की ओर देखें. आपकी कोशिशें फलदायी रहेंगी. पुरानी बातों को पीछे छोड़ आगे अच्छे समय की प्रतीक्षा करें.


Next Story