Begin typing your search above and press return to search.

Grah Gochar Ka Prabhav: 22 जनवरी के बाद इन 9 राशियों के जीवन में आएगा बड़ा परिवर्तन, जानिए कौन सा ग्रह कर रहा गोचर

Grah Transit Ka Prabhav

Grah Gochar Ka Prabhav: 22 जनवरी के बाद इन 9 राशियों के जीवन में आएगा बड़ा परिवर्तन, जानिए कौन सा ग्रह कर रहा गोचर
X
By NPG News

Grah Gochar Ka Prabhav:; विलासिता और धन वैभव के प्रतीक शुक्र ग्रह जिसके जीवन में सकारात्मक प्रभाव डालते हैं उनका जीवन खुशहाल बना देते है। शुक्र ग्रह को सुख समृद्धि और वैभव का ग्रह मानते है, साल 2023 में शुक्र 22 जनवरी को कुंभ राशि में गोचर करेंगे। कुंभ राशि के स्वामी शनि देव हैं ऐसे में शनि-शुक्र के मित्र ग्रह होने के चलते तीन राशियों पर इसका सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।इस दौरान करियर उड़ान भरेगा। मतलब शुक्र 22 जनवरी को शाम 04 बजकर 03 मिनट पर कुंभ राशि में गोचर करने वाला हैं। इस राशि में 15 फरवरी को रात 8 बजकर 12 मिनट तक रहेंगे। इसके बाद मीन राशि में प्रवेश कर जाएंगे।

शुक्र के स्थान परिवर्तन से इनकी चमकेगी किस्मत

मेष राशि के लिए ये गोचर शुभ परिणाम दे रहा है। शुक्र ग्रह आपकी राशि से आय के भाव में गोचर करके जबरदस्त लाभ वाला रहेगा। मानसिक परेशानियों सहित आर्थिक परेशानियां खत्म होंगी। पुराने निवेश से लाभ हो सकता है। कार्यक्षेत्र में तरक्की के प्रबल योग बन रहे हैं।

वृषभ राशि के लिए भी शुक्र का गोचर लाभकारी सिद्ध होगा। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। नौकरी को लेकर विदेश जाने का मौका मिल सकता है। धन और आपके वर्चस्व में वृद्धि होगी।

सिंह राशि के लोगों को अपने लाइफ पार्टनर का पूरा सपोर्ट मिलेगा। आप कोई नया बिजनेस शुरू करने का प्लान कर सकते हैं। नए लोगों से मिलेंगे, जिनसे आपको करियर में काफी मदद मिलेगी। वैवाहिक जीवन सुखी रहेगा और प्रेम संबंधों में खुशी का अहसास होगा।

कन्या राशि के लोगों के लिए शुक्र ग्रह का गोचर अनुकूल है।

शुक्र कुंडली के छठे भाव में गोचर करेगा। इससे आपकी शत्रुओं पर विजय मिलेगी। लंबे समय से अटके काम पूरे होगें।

कानूनी मामलों में सफलता मिल सकती है।

तुला राशि के लिए भी शुक्र ग्रह गोचर शुभ है। इस अवधि में संतान, प्रेम और शिक्षा के क्षेत्र में लाभ मिलेगा। प्रेम विवाह करने की इच्छा रखने वाले जातक, इस दौरान खुशखबरी प्राप्त कर सकते हैं। नौकरी और व्यापार क्षेत्र में भी यह समय उत्तम माना जा रहा है।

वृश्चिक राशि के लिए शुक्र भौतिक सुख की प्राप्ति देने वाला है। साथ ही इस अवधि में जावाहन या चल-अचल संपत्ति खरीदने की योजना बना सकते हैं। रियल-स्टेट या जमीन-जायदाद से जुड़े लोगों को भी इस दौरान लाभ मिलेगा, इसके योग बन रहे हैं। इस दौरान माता के साथ आपके संबंध और मजबूत होंगे।

मकर के लिए शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन धन के मामले में शुभ फलदायी है।इससे धन कमा कर बचत कर पाएंगे। किसी को दिया गया उधार भी वापस आ जाएगा। मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी।

कुंभ राशि को सर्वाधिक लाभ मिलने वाला है। आप को आर्थिक रूप से भाग्य का साथ मिलेगा, साथ ही स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा । इसके साथ जीवनसाथी के साथ भी पारिवारिक संबंध अच्छे होंगे। व्यापारिक क्षेत्र में नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं। जो लोग शादी के लिए योग्य साथी की तलाश कर रहे हैं, उन्हें भी इस दौरान अच्छे प्रस्ताव मिल सकते हैं।

मीन राशि को सुख-समृद्धि की प्राप्ति होगी। जीवन में कई तरह की खुशियों का आगमन होगा। रुके हुए पैसा वापस मिलेगा। आय के नए स्तोत्र खुलेंगे

इन राशियों का रहना होगा सावधान

शुक्र की वजह से मिथुन कर्क और धनु को ज्यादा नुकसान तो नहीं होगा, लेकिन इस दौरान उन्हें बड़े फैसले लेते वक्त सावधान रहने की जरूरत है। कुल मिलाकर शुक्र का गोचर आपको लाभ देकर जा रहा है।

Next Story