Begin typing your search above and press return to search.

Aaj Ka Rashifal 3 February 2023: जानें क्या कहती है आपकी राशि, किसे मिलेंगे धन लाभ और किसकी चमकेगी किस्मत...

Aaj Ka Rashifal 3 February 2023

Aaj Ka Rashifal 3 February 2023: जानें क्या कहती है आपकी राशि, किसे मिलेंगे धन लाभ और किसकी चमकेगी किस्मत...
X
By NPG News

Astro- 'शांति सुमन'

Aaj Ka Rashifal 3 February 2023: सितारों की चाल पर हमारे जीवन की गतिविधि निर्धारित होती है। इसे हम राशिफल के माध्यम से बहुत हद बताते है। अक्सर लोग राशिफल को लेकर बहुत अधिक उत्सुक रहते हैं कि उनका आज का राशिफल कैसा होगा। किस राशि को आज के दिन खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए दिन बेहद खास होगा। हम आपको हर दिन आपके राशिफल (Daily Horoscope) की जानकारी देंगे जिसके जरिए आप अपनी दिनचर्या में खास बातों को ध्यान रख सकते हैं।

  • आज का पंचांग : आज 3 फरवरी शुक्रवार
  • तिथि-द्वादशी 04:26 PM तक उसके बाद त्रयोदशी
  • आज का नक्षत्र-पुनर्वसु पूर्ण रात्रि तक
  • आज का करण-बालव और कौलव
  • आज का पक्ष- शुक्ल पक्ष
  • आज का योग--प्रीति
  • आज का वार-शुक्रवार

जानिए 12 राशियों के लिए दिन कैसा रहेगा।

मेष राशि (Aries Horoscope) मेष राशिवाले जातक किसी यात्रा पर न जाएं। आप आज सेहत को लेकर परेशान रहेंगे।। संतान की वजह से परेशान रहेंगे। धन व नौकरी के लिए समय अच्छा है। बौद्धिक चर्चा या वाद-विवाद में भाग न लें। शेयर बाजार से दूर रहें। बिजनेस में ज्यादा विश्वास नुकसान देगा। परिवार के साथ मनोरंजन करेंगे। किसी के सामने प्रेम का इजहार करना है तो दिन सामान्य है। सोच-समझकर कदम उठाएं।

आज का शुभ रंग - पीला

वृष राशि (Taurus Horoscope) वृष राशिवाले आज जातक सेहत अच्छी रहेगी और बीमार व्यक्ति की भी तबीयत में सुधार होगा। घर में सुख- शांति का समय बितेगा। काम में सफलता और यश मिलने से उत्साह बढ़ेगा। नौकरी में खुशी का समाचार मिलेगा और सहकर्मियों का साथ मिलेगा। गर्लफ्रेंड से मुलाकात होगी। बिजनेस में विरोधियों और प्रतिस्पर्धियों की पराजय होगी।

आज का शुभ रंग- सफेद

मिथुन राशि ( Gemini Horoscope ) मिथुन राशिवाले जातक दांपत्यजीवन के अच्छे क्षणों का अनुभव करेंगे। सामाजिक ख्याति और प्रतिष्ठा बढ़ेगी। मनोरंजन के कामों में भाग लेंगे। आज शॉपिंग करेंगे। कपड़ें या वाहन की खरीद कर सकते है। विपरीत लिंग के व्यक्तियों के साथ का परिचय प्रणय में परिवर्तित होगा। बिजनेस में भागीदारों के साथ सम्बंध अच्छे रहेंगे। धन लाभ होगा।

आज का शुभ रंग- गुलाबी

कर्क राशि (Cancer Horoscope ) कर्क राशिवाले के लिए सेहत का ध्यान रखना होगा। बीमारी पर धन खर्च होने की संभावना है। वाणी पर नियंत्रण रखें, गलत रास्ते पर न जाए, उसका ध्यान रखें,पारिवारिक सदस्यों के साथ मनमुटाव होगा। गलत काम से बचें, बदनामी होने का योग है। धार्मिक काम मे मन लगाए ईश्वर आपकी हर मनोकामना पूरा करेंगे। जीवनसाथी की सेहत परेशानी खडी करेगी।

आज का शुभ रंग- हरा

सिंह राशि ( Leo Horoscope) सिंह राशि वाले जातक संवेदनशीलता का अनुभव करेंगे। इससे घरेलू मामलों में मानसिक तनाव खड़ा होगा। मन में उठनेवाले विचार मानसिक तनाव देंगे। सेहत के लिए दिन अच्छा नहीं रहेगा। माता की तबीयत के सम्बंध में ध्यान रखना पड़ेगा। नींद की समस्या सताएगी। नदी तलाब से बचकर रहें। नई नौकरी के ऑफर मिलेंगे। प्रेम के लिए दिन बढ़िया है। साथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं।

आज का शुभ रंग- केसरिया

कन्या राशि ( Virgo Horoscope ) कन्या राशि वाले जातक खेल या किसी भी प्रतियोगिता में हार का सामना करेंगे। नए कामों के शुरूआत के लिए तैयार रहें। सफलता मिलेगी। बिजनेस में लाभ होगा। शेयर- बाजार में लगाए हुए पैसे लाभ देंगे। परिवार और भाई- बहनों के साथ मेल-जोल रहेगा। मन की उलझन हल मिलेगा। विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी। प्रेम संबंध आपके लिए नहीं बने है ऐसा अनुभव होगा।

आज का शुभ रंग- धानी

तुला राशि ( Libra Horoscope ) तुला राशिवाले जातक मन में कई उलझने रहेगी।इस वजह से कोई ठोस निर्णय नहीं ले पाएंगे। वाणी पर संयम नहीं रहने से पारिवारिक सदस्यों के साथ मनमुटाव होंगे। धार्मिक कामों धन व समय खर्च होगा। सेहत भी खराब रहेगी। विद्यार्थियों के लिए समय सामान्य है। नकारात्मक विचार को दूर रहें। नौकरी में सहयोगी परेशान करेंगे। प्रेम में धोखा खाने का दिन है।

आज का शुभ रंग- आसमानी

वृश्चिक राशि ( Scorpio Horoscope ) वृश्चिक राशिवाले आज जातक मन में आनंद- उत्साह बना रहेगा। तन-मन की प्रसन्नता जीवन में चेतना और स्फूर्ति का संचार करेगी। नए काम हाथ में लेंगे तो उसमें सफलता मिलेगी। धार्मिक मांगलिक कामों में शामिल होंगे। आज कोई महत्वपूर्ण निर्णय ना लें। परिवार के साथ स्वादिष्ट भोजन का आनंद लेंगे। यात्रा पर जाएंगे। दांपत्यजीवन खुशहाल रहेगा। आप पर नौकरी व बिजनेस में ईश्वरीय कृपा बनी रहेगी।

आज का शुभ रंग- सफेद

धनु राशि ( Sagittarius Horoscope ) धनु राशि वाले आज जातक भाग्य वृद्धि के साथ आकस्मिक धन लाभ होगा। विदेश जाने वाले लोगों के प्रयास सफल होंगे। विदेश से अच्छे समाचार आएंगे। धार्मिक कामों में या यात्रा के पीछे धन खर्च होगा। पारिवारिक सदस्यों और अधिकारियों के साथ दिन अच्छा गुजरेगा। नौकरी करने वालों को लाभ मिलेगा। संतान की चिंता न करें। सही मार्गदर्शन उन्हें सफलता दिलाएगा।

आज का शुभ रंग- भूरा

मकर राशि ( Capricorn Horoscope ) मकर राशिवाले आज के दिन सेहत चुस्त-दुरूस्त बने रहेंगे। नौकरी बिजनेस में परिश्रम का लाभ मिलेगा। ऑफिस में अधिकारी से मिला प्रोत्साहन उत्साह बढ़ाएगा। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। पारिवारिक माहौल खुशनुमा रहेगा। पिता से लाभ होगा। सरकारी कार्य में सरलता रहेगी। जीवनसाथी के साथ सुख और आनंद अनुभूति रहेगी।

आज का शुभ रंग- गुलाबी

कुंभ राशि ( Aquarius Horoscope ) कुंभ राशिवाले आज जातक बिजनेस में वृद्धि होगी। साथ ही व्यापारिक समझौते लाभदायक होंगे। आय के साधनों में वृद्धि होगी। बुजुर्गों व दोस्तों से लाभ और सुखद क्षणों का अनुभव मिलेगा। पारिवारिक जीवन में संतोष और आनंद रहेगा। यात्रा पर जाएंगे। महिलओं से लाभ और मान- सम्मान मिलेगा। वैवाहिक योग है। संतान की ओर से शुभ समाचार मिलेगा।

आज का शुभ रंग- हरा

मीन राशि ( Pisces Horoscope) मीन राशिवाले आज जातक मन धर्म-कर्म में लगेगा। धार्मिक कार्यों के पीछे धन खर्च होगा। आज पैसे की लेन-देन ना करें। सेहत परेशान रहेंगे। बेचैनी का अनुभव करेंगे। विदेश में रहने वालें शुभचिंतकों की अच्छी खबर मिलेगी। नौकरी में प्रमोशन तय है। बिजनेस में सतर्क रहे। प्रेम संबंध के लिए दिन सामान्य है।

आज का शुभ रंग- बैंगनी

Next Story