Begin typing your search above and press return to search.

Aaj Ka Rashifal 25 November 2023: शनिवार को इन राशि वालों को नौकरी में मिलेगी कोई बड़ीं खुशखबरी, जानिए कैसे रहेगा आपका राशिफल...

Aaj Ka Rashifal 25 November 2023: शनिवार को इन राशि वालों को नौकरी में मिलेगी कोई बड़ीं खुशखबरी, जानिए कैसे रहेगा आपका राशिफल...
X

Aaj Ka Rashifal

By Gopal Rao

Aaj Ka Rashifal 25 November 2023: रायपुर। सितारों की चाल पर हमारे जीवन की गतिविधि निर्धारित होती है। इसे हम राशिफल के माध्यम से बहुत हद बताते है। अक्सर लोग राशिफल को लेकर बहुत अधिक उत्सुक रहते हैं कि उनका आज का राशिफल कैसा होगा। किस राशि को आज के दिन खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए दिन बेहद खास होगा। हम आपको हर दिन आपके राशिफल (Daily Horoscope) की जानकारी देंगे जिसके जरिए आप अपनी दिनचर्या में खास बातों को ध्यान रख सकते हैं। राशिफल से पहले आज का पंचांग देख लेते है...

मेष राशि (Aries Horoscope) आज का दिन आपके लिए ऊर्जावान रहने वाला है। आप अपनी वाणी की मधुरता को बनाए रखें और सबको साथ लेकर चलने की कोशिश में आप कामयाब रहेंगे। आवश्यक कार्य में आपको सहजता दिखानी होगी। आपकी कोई गलती परिवार के सदस्यों के सामने आ सकती है, जिसके लिए आपको माफी में मांगनी पड़ सकती है। आप किसी से अपने मन की इच्छा को लेकर बातचीत ना करें। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।

वृष राशि (Taurus Horoscope) आज का दिन आपके लिए लेनदेन से संबंधित मामलों में अच्छा रहने वाला है। आपको किसी विदेश की यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा और आप किसी जोखिम भरे काम को ना करें, नहीं तो इससे आपको नुकसान होगा। व्यावसायिक मामलों में आपको सावधान रहने की आवश्यकता है। रोजगार की तलाश कर रहे लोगों को कोई बेहतर अवसर हाथ लगेगा। विद्यार्थी अपनी पढ़ाई लिखाई में चल रही समस्याओं के चलते अपने गुरुजनों से बातचीत कर सकते हैं।

मिथुन राशि ( Gemini Horoscope ) आज का दिन आपके लिए पद व प्रतिष्ठा बढ़ाने वाला रहेगा। वरिष्ठ सदस्यों का आपको पूरा सहयोग मिलेगा। आपकी बहुमुखी प्रतिभा से आज आप आगे बढ़ेंगे। आर्थिक मामलों में आपको सावधान रहने की आवश्यकता है। किसी अजनबी पर भरोसा करने से आपको नुकसान होगा। नौकरी में कार्यरत लोगों को किसी दूसरी नौकरी का ऑफर आ सकता है, लेकिन उन्हें अभी पुरानी में ही टिके रहना बेहतर रहेगा। आप अपनी किसी मन में चल रही बात को लेकर अपने पिताजी से बातचीत कर सकते हैं।

कर्क राशि (Cancer Horoscope ) आज का दिन आपके लिए कोई बड़ी उपलब्धि लेकर आने वाला है। धार्मिक कार्यों पर आपका पूरा फोकस रहेगा। ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से आपकी बेवजह कहासुनी हो सकती है, जिससे आपके गृहस्थ जीवन में भी समस्या उत्पन्न होगी। आपको बड़ों का सहयोग व समर्थन भरपूर मात्रा में मिलेगा। आप अपने डेली रूटीन में बदलाव करके अपने कुछ रुके हुए कामों को पूरा कर सकते हैं। आपको आपके किसी परियोजना की ओर से कोई निराशाजनक सूचना सुनने को मिल सकती है। आप अत्यधिक काम अपने हाथ में ना लें।

सिंह राशि ( Leo Horoscope) आज का दिन आपके लिए किसी सीख व सलाह पर चलने से बचने के लिए रहेगा। आप आस्था व विश्वास से आगे बढ़ेंगे। आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी। सभी के साथ आप सहजता दिखाएं। संतान के करियर को लेकर आप कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं,जिसमें आप जीवनसाथी से सलाह मशवरा आवश्य करें। आपकी यदि कोई प्रिय वस्तु खो गई थी तो वह आपको प्राप्त हो सकती है, लेकिन आप किसी यात्रा पर जाने की तैयारी कर रहे थे तो उसे स्थगित कर दें, नहीं तो वाहन की अकस्मात खराबी के कारण आपका खर्चा बढ़ सकता है।

कन्या राशि ( Virgo Horoscope ) आज का दिन आपके लिए सेवा क्षेत्र से जुड़कर नाम कमाने के लिए रहेगा। आपके स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। यदि आपको किसी महत्वपूर्ण चर्चा में सम्मिलित होने का मौका मिले तो उसमें आप अपनी बात लोगों के सामने अवश्य रखें। स्वास्थ्य सम्बन्धी समस्या आज बढ़ सकती हैं। व्यक्तिगत कार्य से आप प्रभावित होंगे और आपकी छवि और निखरेगी। आपकी वाणी की मधुरता देखकर आपके मित्रों की संख्या में भी इजाफा होगा।

तुला राशि ( Libra Horoscope ) आज का दिन आपके लिए जिम्मेदारी से काम करने के लिए रहेगा। आप सबको साथ लेकर चलने की पूरी कोशिश करेंगे। निर्णय लेने की क्षमता बढ़ेगी। परिवार में आप अपनी जिम्मेदारियां को बखूबी निभाएंगे, जिससे आपके माता-पिता भी आपसे प्रसन्न रहेंगे। आपको अपने काम के लिए योजनाएं बनानी होगी। किसी भूमि,भवन आदि से संबंधित कोई मामला यदि कानून में चल रहा था तो उसमें भी आपको जीत मिलती दिख रही है।

वृश्चिक राशि ( Scorpio Horoscope ) आज का दिन आपके लिए कार्य क्षमता में वृद्धि लेकर आने वाला है। आप किसी जोखिम भरे काम को ना करें नहीं तो समस्या हो सकती है। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। सेवा क्षेत्र में आपकी पूरी रुचि रहेगी। लेनदेन के मामले में आपको अपनी बातें स्पष्ट रखनी होगी नहीं तो आपके साथ कोई धोखा हो सकता है। आप कोई बड़ी दिल फाइनल ना करें नहीं तो इससे बाद में आपको कोई नुकसान होगा।

धनु राशि ( Sagittarius Horoscope ) आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। बुद्धि व विवेक से निर्णय लें तो आपके लिए बेहतर रहेगा। किसी पुराने मित्र से लंबे समय बाद आपकी मुलाकात होगी। व्यक्तिगत प्रदर्शन भी बेहतर रहेगा। आप अपनी कुछ जिम्मेदारियो को दूसरे पर ना टालें। प्रतिस्पर्धा का भाव आपके मन में बना रहेगा। आपका कोई पुराना मित्र आपके घर दावत पर आ सकता है। आप किसी काम के पूरा न होने से यदि परेशान चल रहे थे तो उसके लिए भी आप कुछ समय और परेशान रहेंगे। किसी नए वाहन को खरीदने की इच्छा आपकी पूरी हो सकती है।

मकर राशि ( Capricorn Horoscope ) आज आप जल्दबाजी में कोई भी काम न करें। आपको व्यक्तिगत योजनाओं पर पूरा ध्यान देना होगा। करीबियों से आपको सावधान रहने की आवश्यकता है। बड़ों के साथ आदर व सम्मान बनाए रखें। मेलजोल की भावना आपके मन में बनी रहेगी। आप किसी अजनबी की बातों में ना आए नहीं तो वह आपका कोई नुकसान करा सकता है। आपने यदि लॉटरी में अपने धन का निवेश किया था तो उससे आपका कोई नुकसान हो सकता है।

कुंभ राशि ( Aquarius Horoscope ) आज का दिन सामाजिक क्षेत्रो में कार्यरत लोगों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है। आप कुछ नए संपर्क से भी आप आगे बढ़ेंगे। भाईचारे की भावना आपके मन में बनी रहेगी। सरकारी योजनाओ का आपको पूरा लाभ मिलेगा। आप कोई जरूरी जानकारी लीक ना होने दे। आप अपने मित्रों के साथ कहीं घूमने फिरने की योजना को बना सकते हैं। आप अपनी आय को ध्यान में रखकर ही आगे बढें, यही आपके लिए बेहतर रहेगा। संतान की किसी बात को लेकर आप उनसे नाराज रहेंगे।

मीन राशि ( Pisces Horoscope) आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है। आपके घर किसी नए मेहमान का आगमन हो सकता है। आपके परिवार में अपनी जिम्मेदारियां को समय रहते निभाना होगा,अन्यथा रिश्तों में दरार पैदा हो सकती है। आप अपने रहन-सहन को सुधारने के लिए सुख सुविधाओं की वस्तुओं पर अच्छा खासा धन खर्च करेंगे। नौकरी में कार्यरत लोगों को प्रमोशन मिलने से उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। आपके ऊपर काम का बोझ भी अधिक रहेगा।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story