Begin typing your search above and press return to search.

Aaj Ka Rashifal 10 February 2023: मेष, वृष, कन्या राशि के छात्रों को पढाई में मिलेगा नया अवसर, इन राशियों को नौकरी में करना होगा परेशानियों का सामना...

Aaj Ka Rashifal 10 February 2023

Aaj Ka Rashifal 10 February 2023: मेष, वृष, कन्या राशि के छात्रों को पढाई में मिलेगा नया अवसर, इन राशियों को नौकरी में करना होगा परेशानियों का सामना...
X
By NPG News

Astro- 'शांति सुमन'

Aaj Ka Rashifal 10 February 2023: सितारों की चाल पर हमारे जीवन की गतिविधि निर्धारित होती है। इसे हम राशिफल के माध्यम से बहुत हद बताते है। अक्सर लोग राशिफल को लेकर बहुत अधिक उत्सुक रहते हैं कि उनका आज का राशिफल कैसा होगा। किस राशि को आज के दिन खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए दिन बेहद खास होगा। हम आपको हर दिन आपके राशिफल (Daily Horoscope) की जानकारी देंगे जिसके जरिए आप अपनी दिनचर्या में खास बातों को ध्यान रख सकते हैं।

आज का पंचांग : आज 10 फरवरी - शुक्रवार

• तिथि-चतुर्थी 07:58 AM तक उसके बाद पञ्चमी

• आज का नक्षत्र-हस्त 12:18 AM, Feb 11 तक

• आज का करण-कौलव और तैतिल

• आज का पक्ष- कृष्ण पक्ष

• आज का योग--शूल

• आज का वार-शुक्रवार

जानिए 12 राशियों के लिए दिन कैसा रहेगा।

मेष राशि (Aries Horoscope) मेष राशिवाले जातक के लिए घर में जरूरी सामानों की खरीद करेंगे। परिवार के सदस्यों के लिए खरीदारी करेंगे। माता-पिता की सेवा करेंगे। सास-बहू में अनबन होगी। प्रेम संबंधों में अनुकूलता रहेगी। पढ़ाई में विद्यार्थियों को नए अवसर मिलेंगे। कला की ओर रुझान से भविष्य में लाभ होगा। नौकरी में सामान्य और बिजनेस में लाभप्रद स्थिति है।

आज का शुभ रंग -बैंगनी

वृष राशि (Taurus Horoscope) वृष राशिवाले आज जमीन की खरीद कर सकते हैं। नौकरी में परेशानियां आएगी।काम बनते-बनते बिगड़ेगा। सेहत से परेशान रहेंगे। माता-पिता की सेहत से परेशानी बढ़ने वाली है। पढाई के लिए समय अच्छा है। रिश्तों में खींचतान बनी रहेगी।

आज का शुभ रंग- सफेद

मिथुन राशि ( Gemini Horoscope ) मिथुन राशिवाले आज के दिन लाभ मिलेगा। कला विज्ञान व अभिनय में सफलता मिलने का समय है। इस समय जातक पुरस्कार भी मिल सकता है। नौकरी वाले जातक के वेतन में वृद्धि होगी। बिजनेस में अप्रत्याशित लाभ मिलेगा। लेकिन घर परिवार के साथ रिश्तों में खटास आएगी। दोस्तों से अलग भी हो सकते हैं।

आज का शुभ रंग- हरा

कर्क राशि (Cancer Horoscope ) कर्क राशिवाले के लिए आज जातक सेहत से परेशान रहेंगे। बिजनेस में लाभ काफी परिश्रम से मिलेगा। खर्च ज्यादा करेंगे। निवेश से भविष्य में लाभ मिलेगा। किसी पार्टी में जाने का मौका मिलेगा। शादीशुदा जिंदगी में तनाव रहेगा। ससुराल पक्ष से ज्यादा परेशानी बढ़ेगी। नौकरी करने के लिए बेहतर समय है। वाणी पर सयम रखकर रहें नहीं तो प्रेम संबंध टूटेंगे ।

आज का शुभ रंग- फिरोजी

सिंह राशि ( Leo Horoscope) सिंह राशि वाले जातक के लिए आत्मविश्वास बढ़ेगा।ज्ञान की प्रशंसा होगी। नौकरी में मजबूत और बेहतर आय का जरिया मिलेगा। इससे जीवनस्तर में सुधार आएगा।बुद्धि से आय बढ़ाएंगे। ग्रहों की अनुकूल स्थिति से धन लाभ व खुशियां बढ़ेगी। बिजनेस पार्टनर का सहयोग रहेगा। पत्नी व बच्चों दोनों से सुख मिलेगा।

आज का शुभ रंग- बैंगनी

कन्या राशि ( Virgo Horoscope ) कन्या राशि वाले आज जातक पूजा-पाठ में पूरा दिन गुजारेंगे। इससे संतान पर भगवान की कृपा बरसेगी।बच्चों को पढ़ाई में अच्छा अवसर मिलेगा। ऑफिस की चुनौती को आसानी से समाधान करेंगे। नौकरी में कामयाबी मिलेगी। बिजनेस आपके पक्ष में होगा। किसी को उधार देंगे तो उसका भविष्य में लाभ मिलेगा। सेहत सामान्य है बड़ों के साथ आदर- सम्मान से पेश आएं। रिश्तों में मधुरता बरकरार रहेगी।

आज का शुभ रंग- लाल

तुला राशि ( Libra Horoscope ) तुला राशिवाले जातक इस राशि के जातक के लिए जातक के लिए सेहत की दृष्टि से मुश्किल भरा वक्त गुजरेगा। बिजनेस व नौकरी मे लाभ के आसार है। इस दौरान आजीविका के साधनों में लाभ कमा सकते हैं। वैवाहिक जीवन की स्थिति अच्छी बनी रहेगी। प्रेम-प्रसंग के लिए दिन अच्छा नहीं हैं।

आज का शुभ रंग- गुलाबी

वृश्चिक राशि ( Scorpio Horoscope ) वृश्चिक राशिवाले आज का दिन धार्मिक कामों में व्यस्त रहेंगे। दान-पुण्य भी करेंगे। इससे समाज में जातक की मांग बढ़ेगी। घर में सकारात्मक माहौल बना रहेगा। अपने काम को बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। सेहत पहले से बेहतर है। घर में भौतिक साधनों की खरीदारी करेंगे।

आज का शुभ रंग- सफेद

धनु राशि ( Sagittarius Horoscope ) धनु राशि वाले आज जातक के लिए ज्यादा समय प्रेम संबंधों में बीतेगा। आज जातक की परेशानियां धीरे-धीरे कम होने लगेगी। नौकरी में अधिक लाभ मिलेगा। ऑफिस में जातक के काम की प्रशंसा होगी। किसी धार्मिक यात्रा पर जाने की उम्मीद है। भाई बहनों के साथ समारोग का आनंद लेंगे।

आज का शुभ रंग- पीला

मकर राशि ( Capricorn Horoscope ) मकर राशिवाले आज के दिन जातक के लिए नौकरी में अधिक व्यस्तता से भरा रहेगा। जातक अपने कामों को समय से पूरा करें। सेहत अच्छी नहीं रहने वाली है। आय बढ़ाने के लिए नए अवसर से जुड़ेंगे। खर्च पहले से अधिक होगा। प्रेम संबंधों में मतभेद के कारण दूरियां बढ़ने की उम्मीद है सतर्क रहें।

आज का शुभ रंग- गुलाबी

कुंभ राशि ( Aquarius Horoscope ) कुंभ राशिवाले आज जातक के लिए सेहत से तंदरुस्त रहेंगे। पढाई के लिए दिन अच्छा रहेगा।। जीवनसाथी के साथ नोंक-झोंक होगी। भाई बहन से संबंध अच्छे होंगे। घर के काम पर ज्यादा ध्यान दें। आय के साधन बढ़ेंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। विवाद से बचें। पार्टनर से संबंध मजबूत होंगे।

आज का शुभ रंग- नीला

मीन राशि ( Pisces Horoscope) मीन राशिवाले आज जातक के लिए घर में जरूरी सामानों की खरीद करेंगे। परिवार के सदस्यों के लिए खरीदारी करेंगे। माता-पिता की सेवा करेंगे। सास-बहू में अनबन होगी। प्रेम संबंधों में अनुकूलता रहेगी। पढ़ाई में विद्यार्थियों को नए अवसर मिलेंगे। कला की ओर रुझान से भविष्य में लाभ होगा। नौकरी में सामान्य और बिजनेस में लाभप्रद स्थिति है।

आज का शुभ रंग-भूरा

Next Story