Begin typing your search above and press return to search.

Aaj Ka Dainik Rashifal 26 March 2023: मिथुन कर्क कर्क किस राशि पर टूटेगा दुखों का पहाड़, इनका चमकेगा भाग्य, जानिए आज का राशिफल

Aaj Ka Dainik Rashifal 26 March 2023: मेष मीन कर्क सिंह किस राशि को आज के दिन खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए दिन बेहद खास होगा।राशिफल से पहले आज का पंचांग देख लेते हैं—

Aaj Ka Dainik Rashifal 26 March 2023: मिथुन कर्क कर्क किस राशि पर टूटेगा दुखों का पहाड़, इनका चमकेगा भाग्य, जानिए आज का राशिफल
X
By NPG News

Aaj Ka Dainik Rashifal 26 March 2023:: सितारों की चाल पर हमारे जीवन की गतिविधि निर्धारित होती है। इसे हम राशिफल के माध्यम से बहुत हद बताते है। अक्सर लोग राशिफल को लेकर बहुत अधिक उत्सुक रहते हैं कि उनका आज का राशिफल कैसा होगा। किस राशि को आज के दिन खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए दिन बेहद खास होगा। हम आपको हर दिन आपके राशिफल (Daily Horoscope) की जानकारी देंगे जिसके जरिए आप अपनी दिनचर्या में खास बातों को ध्यान रख सकते हैं। राशिफल से पहले आज का पंचांग देख लेते हैं—

Aaj Ka Dainik Rashifal 26 March 2023:-:

तिथि-पञ्चमी 04:32 PM तक उसके बाद षष्ठी

आज का नक्षत्र-कृत्तिका 02:01 PM तक उसके बाद रोहिणी

आज का करण-बालव और कौलव

आज का पक्ष- शुक्ल पक्ष

आज का योग- प्रीति

आज का वार- रविवार

12 राशियों का राशिफल आज का

मेष राशि (Aries Horoscope) मेष राशि आज जातक आपके लिए उलझन से भरा रहेगा।कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लेने में जातक को परेशानी होगी। मां व पत्नी के साथ इमोशनल रहेंगे। सेहत से परेशान रहेंगे। पड़ोसी से बचकर रहें। बच्चों का ख्याल रखें।

आज क्या न करें- आज किसी को धोखा देने से बचें

आज का मंत्र-आज सूर्य उपासना और रवि व्रत करें।

आज का शुभ रंग- लाल।

वृष राशि (Taurus Horoscope) वृष राशिवालों के लिए आज नौकरी में सफलता और नए कार्य के शुभारंभ के लिए अच्छा रहेगा। मित्रों व परिवार के साथ मुलाकात खुशहाल रहेंगे। बिजनेस में लाभ मिलेगा। छात्रों का पढाई में मन लगेगा। परीक्षा में सफलता मिलने के आसार है।

आज क्या न करें- आज झूठ न बोले

आज का मंत्र-आज शनिवार को दीपदान करें।

आज का शुभ रंग - भूरा

मिथुन राशि ( Gemini Horoscope ) मिथुन राशिवाले आज का दिन दूसरों की मदद की भावना जागेगी। आमोद-प्रमोद के साथ आपका दिन व्यतीत होगा। नौकरी-व्यवसाय में पदोन्नति और मान-सम्मान प्राप्त होगा। गृहस्थ जीवन में आनंद मिलेगा।

आज क्या न करें-आज नशा न करें।

आज का मंत्र- आज सूर्य मंत्र का108 जाप करें।

आज का शुभ रंग- नीला।

कर्क राशि (Cancer Horoscope ) कर्क राशिवाले के लिए आज दोस्तों से लाभ होने का योग है। बुजुर्गों के सहयोग से प्रगति की जा सकती है। जीवनसाथी और संतान की तरफ से शुभ समाचार मिलेगा। कार्य सफलतापूर्वक संपन्न होगा। परिवार का ख्याल रखें ।भाई बहनों के साथ अच्छे संबंध रहेंगे।

आज क्या न करें- आज तेल न लगाएं।

आज का मंत्र- सुंदर कांड का पाठ करेंं। फिर होली खेले

आज का शुंभ रंग-हरा।

सिंह राशि ( Leo Horoscope) सिंह राशि वाले मन में उलझन रहेगा। दोस्तों से सहयोग मिलेगा। वाणी और व्यवहार में संयम रखना पड़ेगा। आय की अपेक्षा खर्च की मात्रा बढ़ेगी। तबीयत का ध्यान रखे। पत्नी व पति के बीच कोई तीसरा आ सकता है।

आज क्या न करें- आज मां दुर्गा का व्रत करके चोरी न करें।

आज का मंत्र- हनुमान जी की पूजा करें।

आज का शुभ रंग- गुलाबी।

कन्या राशि ( Virgo Horoscope ) कन्या राशि वालों के लिए आज इस राशि के जातक का दिन मांगलिक कार्य होंगे। विवाह के लिए संयोग बनेंगे। नौकरी व्यवसाय में अच्छे अवसर मिलेंगे आय में वृद्धि होगी। मित्रों के साथ पिकनिक जाएंगे। बारिश में फंसने की पूरी आशंका है।

आज क्या न करें-आज पुरानी बातों को लेकर मन न खराब करें।

आज का मंत्र- आज दुर्गा मां के बीज मंत्र का जाप करें।

आज का शुभ रंग- काला।

तुला राशि ( Libra Horoscope ) तुला राशि भाई-बंधुओं से प्यार बढ़ेगा। कोई खास का आपके जीवन में प्रवेश होगा।आर्थिक लाभ व समाज में आदर सम्मान मिलेगा। विरोधियों को पराजित करेंगे। किसी के साथ प्रेम के बंधन में बंधेंगे।

आज क्या न करें- आज देर तक घर से दूर रहने से बचें।

आज का मंत्र- आज कूष्मांडा देवी की पूजा करें।

आज का शुभ रंग नीला।

वृश्चिक राशि ( Scorpio Horoscope ) वृश्चिक राशि आज का दिन परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। उत्तम भोजन की प्राप्ति होगी। अपनी बोली से लोगों का दिल जीत लेंगे। बिजनेस व नौकरी में सफलता मिलेगी।

आज क्या न करें- आज पार्टी करने करने से बचें

आज का मंत्र- आज माता रानी को गुड़ और दही का भोग लगाए।

आज का शुभ रंग- लाल।

धनु राशि ( Sagittarius Horoscope ) धनु राशि आज का दिन जातक के लिए बहुत बढिया है।ने गुस्से पर नियंत्रण रखें। नौकरी व बिजनेस में ध्यान दे नहीं तो नुकसान संभव है।रिश्तेदारों के साथ कोई खुशखबरी मिल सकती है। बच्चों का ख्याल रखें नहीं तो मौसमी बीमारी की चपेट आ सकते हैं।

आज क्या न करें- आज बड़बोलेपन से बचें

आज का मंत्र-आज मां दुर्गा को श्रृंगार चढ़ायें।

आज का शुभ रंग- गुलाबी

मकर राशि ( Capricorn Horoscope ) मकर राशि आज धन व बिजनेस की दृष्टि से लाभदायक रहेगा। धन लाभ होगा। बचत की योजना को अमलीजामा पहनाने का दिन है। स्वस्थ रहेंगे। ससुराल वालों के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। बच्चों के स्कूल में तारीफ होने से पैरेंट्स वाले जातक के लिए खुशियों से भरपूर दिन रहेगा।

आज क्या न करें- आज झूठ बोलने से बचें।

आज का मंत्र- पीपल के वृक्ष में दीप दान करेंगे तो अच्छा रहेगा।

आज का शुभ रंग- मैरून।

कुंभ राशि ( Aquarius Horoscope ) कुंभ राशि आज जातक का दिन दोस्तों के साथ मस्ती में गुजरेगा। पारिवारिक सदस्यों के साथ भी प्यार व खुशी से रहेंगे। पत्नी का साथ मिलने से ऊर्जा का संचार होगा। अधिक लोगों के साथ संपर्क में रहने का अवसर मिलेगा। दूसरों की मदद के लिए आगे आएंगे। नौकरी व बिजनेस में सामान्य स्थिति रहेगी।

आज क्या न करें-आज स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

आज का मंत्र- आज पीपल के वृक्ष और कुश की पूजा करें।

आज का शुभ रंग- काला।

मीन राशि ( Pisces Horoscope) मीन राशि आज के लिए जातक परिश्रम से फल देने वाला आपके पक्ष में होगा। नौकरी में सबकुछ आपके पक्ष में होगा। बिजनेस में सफलता मिलती रहेगी। पढाई-लिखाई में मन लगेगा।वाद-विवाद में सफलता मिलेगी। भाषण लेखन में रुचि बढ़ेगी। परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जाएंगे।

आज क्या न करें- आज किसी को भी कुछ न दें।

आज का मंत्र-गाय को पालक खिलाएंगे तो ग्रह मजबूत रहेंगे।

आज का शुभ रंग- ग्रे।


Next Story