Begin typing your search above and press return to search.

Rashifal 5 October 2024: मेष, सिंह कन्या राशि में किसके बदलेगी किस्मत, जानिए बाकी का हाल दैनिक राशिफल-उपाय

Rashifal 5 October 2024: मेष, सिंह कन्या राशि में किसके बदलेगी किस्मत, जानिए बाकी का हाल दैनिक राशिफल-उपाय

Rashifal 5 October 2024: मेष, सिंह कन्या राशि में किसके बदलेगी किस्मत, जानिए बाकी का हाल दैनिक राशिफल-उपाय
X
By Shanti Suman

Aaj Ka Dainik राशिफल 5October 2024: सितारों की चाल पर हमारे जीवन की गतिविधि निर्धारित होती है। इसे हम राशिफल के माध्यम से बहुत हद बताते है। अक्सर लोग राशिफल को लेकर बहुत अधिक उत्सुक रहते हैं कि उनका आज का राशिफल कैसा होगा। किस राशि को आज के दिन खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए दिन बेहद खास होगा। हम आपको हर दिन आपके राशिफल (Daily Horoscope) की जानकारी देंगे जिसके जरिए आप अपनी दिनचर्या में खास बातों को ध्यान रख सकते हैं। राशिफल से पहले आज का पंचांग देख लेते है....

मेष आज जातक की मदद ऑफिस में सीनियर्स करेंगे, साथी काम को प्रभावित करने की कोशिश करेंगे। किसी परेशानी में परिवार का साथ मिलेगा। खराब मौसम के कारण कुछ जातकों का दिन खराब हो सकता है। पढ़ाई में सफलता मिलेगी। प्रेम संबंधों पर ध्यान देंगे।

आज का नुकसान- आज किसी जगह की यात्रा करने से बचें

आज का लाभ- आज रोज गौ की सेवा करें और हो सकें तो गाय का दान भी कर सकते हैं।

आज का शुभ रंग-हरा

वृष परिवार में कोई खुशखबरी मिल सकती है। घर या वाहन की खरीदादरी कर सकते हैं। कोई आपको परेशानी में डाल सकता है।सतर्क रहें। रिलेशनशिप में आपसी सामांजस्य बनाने की कोशिश करें। बाहर ना जाए। बिजनेस व नौकरी में सामान्य रहेगा।

आज का नुकसान- आज पार्टी और दोस्तों से मिलने जुलने से बचें

आज का लाभ- आज भगवान विष्णु की पूजा करें और पीला वस्त्र धारण करे।

आज का शुभ रंग-हरा

मिथुन घर पर कोई काम कराने से पहले परिवार में सभी से सहमित लें। दोस्तों के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं। सेहत को लेकर सतर्क रहें। किसी समारोह में हिस्सा ले सकते हैं। अपने साथी के मूड को ठीक करने की कोशिश करें। ऑफिस में काम की सराहना होगी।

आज का नुकसान- आज चुगली से बचें

आज का लाभ-आज हनुमानजी की पूजा करें और सुंदरकांड पढ़ें।

आज का शुभ रंग- हरा।

कर्क नौकरी व करियर के लिए दिन अच्छा रहेगा। परिवार के किसी सदस्य से नाराज़ हो सकते हैं। कहीं छुट्टियों पर जाने का प्लान बना सकते हैं। प्रॉप्रर्टी को लेकर कोई निर्णय ले सकते हैं। पढ़ाई में ध्यान लगाने की ज़रूरत है। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है।

आज का नुकसान- आज पूजा-पाठ की चीजों को गंदे हाथों से छूने से बचें

आज का लाभ-आज केले के जड़ में जल अर्पित करें।

आज का शुंभ रंग-लाल।

सिंह काम पर कोई ऊंगली उठा सकता है। परिवार में किसी समारोह का आयोजन कर सकते हैं। कोई प्रॉप्रर्टी खरीद सकते हैं। ग्रुप स्टडी करना आपके लिए फायदेमंद नहीं होगा। स्थान परिवर्तन के कारण प्रेम संबंधों में समस्या होगी। बिजनेस की शुरुआत के लिए दिन बढ़िया है।

आज का नुकसान-आज बिजनेस मेंलापरवाही से बचें

आज का लाभ- आज आज योग ध्यान से ईश्वर के करीब जायेंगे।

आज का शुभ रंग- नीला।

कन्या आज के दिन ऑफिस से कोई महत्वपूर्ण असाइनमेंट मिल सकता है। घर पर किसी बात को लेकर परिवार से नाराज़ हो सकते हैं। कागज़ी कार्रवाई में देरी के कारण प्रॉप्रर्टी का मामला सुलझ जाएगा। पढ़ाई में आपकी मेहनत की सभी तारीफ करेंगे।अपने लोगों से मिलने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। बाहर जाने से पहसे एहतियात बरतें।

आज क्या न करें- आज प्रेम में धोखा खाने से बचें

आज का लाभ- भगवान शिव की पूजा करके अनुकूल फल मिल सकते हैं।

आज का शुभ रंग- लाल

तुला आज करियर में नया मौका मिल सकता है। घर की साज-सज्जा में समय देंगे। हैं। घर खरीदने का सपना जल्दी पूरा हो सकता है। सालों बाद किसी दोस्त से मिलना होगा। अपने साथी की अंटेशन पाकर खुश होंगे।

आज का नुकसान-आज बच्चों को मारे डाटें नही

आज का लाभ आज मां चंद्रघंटा के मंत्र का जाप करें।

आज का शुभ रंग- काला।

वृश्चिक ऑफिस में सीनियर्स आप पर विश्वास करेंगे। परिवार में किसी भी तरह की गलफहमी से बचने के लिए बातें करें। प्रॉप्रर्टी में निवेश करते समय सतर्क रहें। पढ़ाई के लिए दिन अच्छा रहेगा। प्रेम संबंधों को आगे बढ़ाने की कोशिश करेंगे। नए दोस्त बनेंगे। वाहन सावधानी से चलाए।

आज का नुकसान-आज उधार देने से बचें

आज का लाभ-आज ह्रां ह्रीं ह्रौं सः सूर्याय नमः का जप करें।

आज का शुभ रंग-हरा

धनु आज जातक को बिजनेस और नौकरी में कामयाबी मिलेगी। परिवार के किसी बच्चे की सफलता पर गर्व करेंगे। किसी प्रॉप्रर्टी के बंटवारे को लेकर सभी संतुष्ट होंगे। किसी के गलत इरादों से आपका दिन प्रभावित होगा। कोई खास आज आपकी भावनाओं को समझेगा। घर में आध्यात्मिक माहौल बना रहेगा।

आज का नुकसान- आज किसी से चुगली न करें।

आज का लाभ- आज गुड़ या गुड़ से बनी चीज का दान करें।

आज का शुभ रंग- लाल।

मकर आज जातक ऑफिसियल चीज़ों को अच्छे से पूरा करने की कोशिश करेंगे। किसी मेहमान के आने से घर में परेशानी महसूस करेंगे। रियल स्टेट्स से जुड़े लोगों को लाभ होगा। पढ़ाई में मेहनत का फल मिलेगा। अपने साथी को इंप्रैस करने की कोशिश करेंगे। बाहर ना जाए। घर मां देवी दुर्गा का ध्यान दें।

आज का नुकसान-आज तेज रफ्तार से वाहन चलाने से बचें

आज का लाभ- आज हनुमान चालीसा का पाठ करने से आपको लाभ मिल सकता है।

आज का शुभ रंग- हरा

कुंभ आज जातक पर ऑफिस का काम हावी होगा। कोशिश करें सामंजस्य बनाकर रखें। प्रोफेशन में परिवार का कोई सदस्य आपकी मदद करेगा। प्रॉप्रर्टी से जुड़ा कोई मामला आसानी से सुलझेगा। पढ़ाई में आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा। प्रेम संबंधों पर ध्यान देने की ज़रूरत है। मास्क लगाए और साफ-सफाई का खास ध्यान रखें।

आज का नुकसान-आज मांस-मदिर से बचें।

आज का लाभ- आज सूर्य को सुबह के समय जल का अर्घ्य देना चाहिए।

आज का शुभ रंग- काला।

मीन आज जातक को कार्यक्षेत्र पर कोई धोखा दे सकता है। किसी स्थान पर यात्रा कर अच्छा महसूस करेंगे। घर या अपार्टमेंट की खरीददारी कर सकते हैं। किसी के सामने कुछ भी बोलते समय सतर्क रहें। अपने साथी के साथ समय ज़रूर बिताएं। लेकिन बाहर ना जाए। बच्चों का ध्यान रखें।

आज का नुकसान- आज कपड़ा धोने से बचें

आज का लाभ- आज दुर्गा मंत्र का जाप करें।

आज का शुभ रंग- , हरा

Next Story