Begin typing your search above and press return to search.

Aaj Ka Rashifal 4 January 2023: कुंभ राशिवाले आज का दिन सामान्य रहेगा, 12 राशियों का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 4 January 2023
X
By NPG News

Aaj Ka Rashifal 4 January 2023: सितारों की चाल पर हमारे जीवन की गतिविधि निर्धारित होती है। इसे हम राशिफल के माध्यम से बहुत हद बताते है। अक्सर लोग राशिफल को लेकर बहुत अधिक उत्सुक रहते हैं कि उनका आज का राशिफल कैसा होगा। किस राशि को आज के दिन खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए दिन बेहद खास होगा। हम आपको हर दिन आपके राशिफल (Daily Horoscope) की जानकारी देंगे जिसके जरिए आप अपनी दिनचर्या में खास बातों को ध्यान रख सकते हैं। राशिफल से पहले आज का पंचांग देख लेते हैं—

Aaj Ka Panchang 4 January 2023-: आज का पंचांग- 4 जनवरी 2023 का पंचांग

तिथि-त्रयोदशी 12:00 AM, Jan 05 तक

आज का नक्षत्र-रोहिणी 06:49 PM तक उसके बाद मॄगशिरा

आज का करण- तैतिल और गर

आज का पक्ष- शुक्ल पक्ष

आज का योग-शुक्ल

आज का वार- बुधवार

चन्द्रमा- वृषभ राशि पर संचार करेगा |


12 राशियों का राशिफल आज का

मेष राशि (Aries Horoscope) मेष राशि वाले आप आज उत्साहित रहेंगे। आपमें आज खुशी देखने को मिलेगी। बिजनेस और नौकरी में भाग्य से लाभ व सहायता मिलेगी। आज आपका दोस्तो के साथ अच्छा समय बितेगा। अपने दोस्तों के साथ भी मौज-मस्ती करेंगे। नौकरी में को आपका बुरा सोच रहा है सावधान रहे। खेल-कुद में नाम होगा। आज मनोरंजन में भी समय बिताएंगे।

आज का शुभ रंग - बैंगनी

आज का मंत्र- ऊं ह्रीं श्रीं श्री महालक्ष्मीयाय नम:।

वृष राशि (Taurus Horoscope) वृष राशिवालों के लिए आप किसी को भी अपने व्यवहार से अपना बना सकते हैँ। सितारों का साथ मिलेगा। किसी बड़ी हस्ती से मिलने का मौका आज नहीं गवायेंगे। बिजनेस और काम में किसी अनजान शख्स की मदद डूबते को तिनके का सहारा जैसा होगा।आपको घर के लोगों का पूरा सहयोग मिलेगा। आज मानसिक तनाव बढ़ेगा। क्रोध पर नियंत्रण रखें। आप पत्नी के साथ शॉपिंग करेंगे। इससे मूड अच्छा होगा और बच्चों के साथ समय बिताएंगे।

आज का शुभ रंग- सफेद।

आज का मंत्र- ऊं राम रामाय नम:।

मिथुन राशि ( Gemini Horoscope ) मिथुन राशिवाले आज आपका कोई बुरा नहीं सोच सकता है। ईशवर आपके साथ है। आप जिस काम हाथ डालेंगे उसमें सफलता मिलेगी। आपको नौकरी में लाभ मिलेगा। आज आपको पारिवारिक सुख मिलेगा। अगर बिजनेस के लिए यात्रा करेंगे तो लाभ मिलेगा। विद्यार्थियो को पढ़ाई में सफलता हाथ लगेगी। प्रेम जीवन में खुशी की अनुभूति होगी

आज का शुभ रंग- लाल

आज का मंत्र – ऊं हनु: हनुमनते नम:।

कर्क राशि (Cancer Horoscope ) कर्क राशिवाले के लिए आज आप सेहत का ख्याल रखें। काम पर भी ध्यान दें। कल्पना लोक मे घुमने के बजाय जमीन पर पैर रखे। आपके घर मे या बाहर मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने का अवसर प्राप्त हो सकता है। आज आपका अचानक किसी के साथ वाद-विवाद हो सकता है, सतर्क रहें। ऑफिस में आपकी आलोचना होगी। संभल कर रहें। माता-पिता की सेवा करें।

आज का शुभ रंग-पीला

आज का मंत्र- ॐ शिवाय नमः ।

सिंह राशि ( Leo Horoscope) सिंह राशि वाले के लिए आज का दिन आप जैसा सोच रहे है वैसा ही होगा। नौकरी में या बाहर से लाभ होगा। आप अपने दोस्तों के साथ अच्छा वक्त बितायेंगे। इससे आपके शरीर में उर्जा बनी रहेगी। चेतावनी के तौर पर लेते हुए आप बिजनेस की शुरुआत आज ना करें। यात्रा से बचें। पढ़ाई में सफलता हाथ नहीं लगेगी। परिवार व बच्चों के साथ अच्छा समय बितेगा।

आज का शुभ रंग- लाल

आज का मंत्र- ॐ नमो भगवते रुद्राय:।

कन्या राशि ( Virgo Horoscope ) कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन मिश्रित परिणाम देकर जा रहा है। आपका मन भीड में लगेगा। साथी आपसे चिट कर रहा है इससे मन दुखी भी होगा। लेकिन लोगों के साथ मेलजोल बढ़ने से मन प्रसन्न भी रहेगा। आप अपनी संगति पर ध्यान रखें। काम और बिजनेस सामान्य रहेगा। परिवार के साथ तनाव के बाद भी प्रेम बना रहेगा। संतान की तरफ से खुशखबरी मिलेगा।

आज का शुभ रंग- हरा

आज का मंत्र- ॐ नमः शिवाय।

तुला राशि ( Libra Horoscope ) तुला राशिवाले जातक के लिए पढाई वाला दिन है विद्यार्थियों के लिए समय बढ़िया है। आप प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी में व्यस्त रहेगा। आपके परिवार में कोई मांगलिक कार्य होगा। आज कामकाज अच्छा बना रहेगा। आज आपको सफलता मिलेगी। आप बिजनेस की शुरुआत करेंगे, इससे लाभ होगा। आपके फैशनसेंस और स्टाइल को लोग कैरी करेंगे।

आज का शुभ रंग- नीला।

आज का मंत्र- आज ऊं राम रामाय नम:।

वृश्चिक राशि ( Scorpio Horoscope ) वृश्चिक राशिवाले के लिए आज बढिया है आपको पारिवारिक सुख मिलेगा। आपके शरीर में आलस्य बना रहेगा।आपका किसी से बेवजह का विवाद परेशानी का कारण बन सकता है। आज घर के लोगों का पूरा सहयोग मिलेगा। परिवार के किसी सदस्य से मनमुटाव हो सकता है। मानसिक तनाव बढ़ेगा। क्रोध पर नियंत्रण रखें। किसी दोस्त के साथ मंदिर जायेंगे तो मानसिक शांति मिलेगी।

आज का शुभ रंग- सफेद

आज का मंत्र- आज बजरंग बाण का पाठ करें।

धनु राशि ( Sagittarius Horoscope ) धनु राशि वाले के लिए आज शुभ फलदायक है। आपको किसी दूसरे पर भरोसा करने से बचना चाहिए। सेहत का ध्यान रखें। बढ़्ती सर्दी में बीमार पड़ सकते हैं। हा एक बात ठंडी चीजों के सेवन से बचेंगे तो अच्छा रहेगा। आज जल्दाबाजी मे निर्णय लेने से बचें। हा नौकरी और बिजनेस से में बड़ी डील हो सकती है।

आज का शुभ रंग- पीला

आज का मंत्र- ऊं सूर्याय: नम: ।

मकर राशि ( Capricorn Horoscope ) मकर राशिवाले आज का दिन मिलाजुला रहेगा। आपको सामाजिक और सार्वजनिक कामों में नाम मिलेगा। आपका किसी से शादी के बाद रिश्ता कायम हो सकता है। इससे आपके पारिवारिक जीवन पर असर पड़ेगा। काम और व्यवसाय मे मुनाफा कमायेंगे। आज आप दोस्तों के साथ मौज-मस्ती और मनोरंजन करेंगे। जीवनसाथी के साथ अच्छा मेल-जोल कायम रखें। सेहत सामान्य रहेगा।

आज का शुभ रंग-सफेद

आज का मंत्र- आज ऊं नमो भगवते वासुदेवाय।

कुंभ राशि ( Aquarius Horoscope ) कुंभ राशिवाले आज का दिन सामान्य रहेगा। नहिहाल वाले आपके लिए भगवान की तरह रहेगे। आज आपको कामकाज में उनकी वजह से अच्छा धन लाभ होगा। परिवार का सहयोग मिलेगा और यात्राएं हो सकती है। आप संपत्ति को लेकर या बेवजह किसी से वाद-विवाद कर सकते है, संभलकर रहेँ। आज इलेक्ट्रॉनिक चीजों से दूर रहे। कोई दुर्घटना हो सकती है। आज सेहत का ख्याल रखें।

आज का शुभ रंग- नीला

आज का मंत्र- आज ऊं भाष्कराय नम:।

मीन राशि ( Pisces Horoscope) मीन राशिवाले के लिए आज आपका मिलनसार स्वभाव आपको लाभ देगा। आप किसी मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते है। आपके परिवार को सम्मान मिलेगा। आज कहीं से अचानक किसी से वाद-विवाद हो सकता है, इससे आपका क्रोध बढ़ेगा। नौकरी से संबंधित यात्रा विफल रहेगी। ऑफिस में भी मायूसी हाथ लगेगी। बिजनेस सामान्य रहेगा।

आज का शुभ रंग- पीला

आज का मंत्र- आज ॐ ह्रीं ह्रौं नमः शिवाय।

आज का मंत्र- आज ॐ ह्रीं ह्रौं नमः शिवाय।

Next Story