Begin typing your search above and press return to search.

mangalwarRashifal 27 August2024: वृष राशि को होगी धन हानि, तुला रखें ख्याल,जानिए दैनिक राशिफल और उपाय

mangalwar Rashifal 27 August2024: मेष से मीन किस राशि के प्रेम के बीच आएगा कोई तीसरा, जानिए दैनिक राशिफल

mangalwarRashifal 27 August2024:  वृष राशि को होगी धन हानि, तुला रखें ख्याल,जानिए दैनिक राशिफल और उपाय
X
By Shanti Suman

Aaj Ka Dainik Rashifal 27 August 2024: सितारों की चाल पर हमारे जीवन की गतिविधि निर्धारित होती है। इसे हम राशिफल के माध्यम से बहुत हद बताते है। अक्सर लोग राशिफल को लेकर बहुत अधिक उत्सुक रहते हैं कि उनका आज का राशिफल कैसा होगा। किस राशि को आज के दिन खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए दिन बेहद खास होगा। हम आपको हर दिन आपके राशिफल (Daily Horoscope) की जानकारी देंगे जिसके जरिए आप अपनी दिनचर्या में खास बातों को ध्यान रख सकते हैं। राशिफल से पहले आज का पंचांग देख लेते है....

मेष राशि (Aries Horoscope) मेष राशि वाले आज जातक घर में सुख समृद्धि का योग रहेगा । विद्यार्थियों को सफलता प्राप्त होगी। भावुकता में निर्णय ना ले। व्यवसाय में सफलता प्राप्त होगी । समय के अनुसार स्वयं को ढाल ले।

आज का नुकसान- आज संतान की चिंता रहेगी।

आज का लाभ- आज श्रीगणेश को लड्डू का भोग लगाएं।

आज का शुभ रंग- , हरा

वृष राशि (Taurus Horoscope) वृष राशिवालों के लिए आज का दिन आपका दिन शुभ नहीं है | मान-सम्मान और प्रतिष्ठा के साथ-साथ धन में भी हानि के योग है | माता का स्वास्थ्य खराब हो सकता है | किसी व्यक्ति से निरर्थक वाद-विवाद ना करे |

आज का नुकसान- आज सुख-सुविधाओं पर खर्च ज्यादा होगा

ज का लाभ- आज शिव परिवार की पूजा करें।

आज का शुभ रंग- काला।

मिथुन राशि ( Gemini Horoscope ) मिथुन राशिवाले दोपहर के बाद मन में स्थिरता आयेगी । भाइयों के संबंधो में भी निकटता आयेगी । घर में अमंगल हो सकता है । इसलिए माता लक्ष्मी को जनेऊ अर्पित करे | स्वास्थ्य में अनुकूलता आयेगी।

आज का नुकसान-आज पेट से संबंधित बीमारियां हो सकती हैं।

आज का लाभ- आज बबूल के पेड़ में जल चढ़ाएं।

आज का शुभ रंग- हरा

कर्क राशि (Cancer Horoscope ) कर्क राशिवाले जातक आपके मन में नकारात्मक विचार नहीं आने चाहिए | इसके साथ ही क्रोध पर नियंत्रण रखे | धैर्य से काम लेवे | कोई भी बात कहने से पहले उस पर विचार अवश्य कर लेवे | अन्यथा बने-बनाये काम बिगड़ सकते है।

आज का नुकसान- आज के दिन बड़ा निर्णय लेने से पहले किसी से सलाह जरूर लें।

आज का लाभ आज कालभैरव को दहीबड़े का भोग लगाएं।

आज का शुभ रंग- लाल।

सिंह राशि ( Leo Horoscope) सिंह राशि वाले जातक आपके लिए अनुकूल है। यदि कोई भी शुभकाम शुरू करना चाहते है तो यही समय ठीक है । धार्मिक कार्यों में खर्च हो सकता है ।धन सम्बंधित लेन-दें में सावधानी बरते |

आज का नुकसान-आज दुश्मन परेशान करने की कोशिश करेंगे।

आज का लाभ-आज विष्णु मंदिर में साबूत हल्दी चढ़ाएं।

आज का शुभ रंग-हरा

कन्या राशि ( Virgo Horoscope ) कन्या राशि के जातक मेहनत का फल अवश्य मिलेगा । कम समय में अधिक फल का विचार त्याग देवे अन्यथा फंस सकते है । मानसिक रूप से एकाग्रता कम रहेगी । स्वास्थ्य में भी गिरावट देखी जा सकती है ।

आज का नुकसान-आज संतान के भविष्य की चिंता परेशान करेगी।

आज का लाभ आज चींटियों के लिए शक्कर मिश्रित आटा डालें।

आज का शुभ रंग- काला।

तुला राशि ( Libra Horoscope ) तुला राशिवाले आज पुराने मित्र पुनः आपके जीवन में आ सकते है | नये मित्रो का साथ मिलेगा | अनजान लोगो पर भरोसा ना करे | आर्थिक स्थिति में लाभ होगा | अचानक धन खर्च बढ़ सकता है |

आज क्या न करें- आज पैसा उधार न दें।

आज का लाभ- आज बंदरों को चने खिलाएं।

आज का शुभ रंग- लाल

वृश्चिक राशि ( Scorpio Horoscope ) वृश्चिक राशिवाले आज आपका दिन लाभदायक है। आपसे उच्चाधिकारी प्रसन्न रहेंगे । व्यापार में आय बढ़ सकती है | माता लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी। धन के लाभ की सम्भावना है।

आज का नुकसान-आज ऑफिस में अधिकारियों से अनबन हो सकती है

आज का लाभ- आज देवी दुर्गा को लाला फूल अर्पित करें।

आज का शुभ रंग- नीला।

धनु राशि ( Sagittarius Horoscope ) धनु राशि वाले आज जातक जीवन साथी का आपको सहयोग मिलेगा ।शारीरिक और मानसिक रूप से बीमार रहेंगे । व्यापार में विघ्न पड़ सकता है। लेकिन यदि माँ लक्ष्मी को प्रसन्न किया जाए तो मुसीबत टल सकती है ।

आज का नुकसान- आज खानपान में लापरवाही से सेहत बिगड़ सकती है।

आज का लाभ-आज हनुमानजी को गुड़-चने का भोग लगाएं।

आज का शुभ रंग- हरा।

मकर राशि ( Capricorn Horoscope ) मकर राशिवाले जातक थोड़ा अच्छा नहीं है । ऐसा कोई भी कार्य न करे, जिससे आप मुसीबत में पड़ जाये । घर के परिवार के लोगों के साथ कहा-सुनी हो सकती है | नकारात्मक विचारो से दूर रहे ।

आज का नुकसान- आज के दिन निजी मामले सार्वजनिक हो सकते हैं

आज का लाभ- आज किसी गरीब महिला को वस्त्रों का दान करें।

आज का शुभ रंग-हरा

कुंभ राशि ( Aquarius Horoscope ) कुंभ राशिवाले आज जातक आप लाख जतन कर ले ,लेकिन समय से पहले कार्य पूरा नहीं होगा | दोपहर के बाद आपको प्रतिकूलता का विश्वास होगा | स्वास्थ्य में गिरावट देखी जा सकती है ।धन अधिक खर्च होगा ।

आज का नुकसान- आज के दिन परिवार में किसी से विवाद हो सकता है।

आज का लाभ- आज सरसों के तेल का दीपक घर के दक्षिण दिशा में लगाएं।

आज का शुभ रंग-हरा

मीन राशि ( Pisces Horoscope) मीन राशिवाले आज जातक आपको अपनी वाणी पर नियंत्रण रखना है ।धैर्य से काम लेवे, जल्द-बाजी में फैसले ना ले, |यात्रा के योग है । आपको साधु-संतो या बुजर्गो का मार्गदर्शन प्राप्त होगा ।

आज का नुकसान- आज मान-सम्मान में कमी आ सकती है।

आज का लाभ-आज शनिदेव को नीले फूल चढ़ाएं।

आज का शुंभ रंग-लाल।

आज का दैनिक राशिफल

ग्रह व नक्षत्रों की चाल का आपकी राशि पर होने वाला प्रभाव। दैनिक राशिफल की मदद से आप अपने भविष्य को और भी शानदार बना सकते हैं। इस फलादेश में आपके दैनिक जीवन से संबंधित सभी महत्वपूर्ण पहलुओं का भविष्य दिया होता है।

दैनिक राशिफल में करियर, आर्थिक, पारिवारिक, निजी, प्रोफ़ेशन, व्यापार, प्रेम, विवाह, शिक्षा, स्वास्थ्य इन सभी क्षेत्र के बारे में विस्तार से बताया गया है। इसके अलावा आपकी राह में आने वाली चुनौतियों पर भी प्रकाश डाला गया है। इस फलकथन में आपकी समस्याओं का समाधान भी निहित है। तो चलिए जानते हैं कि आपका आज का राशिफल क्या कहता है।

दैनिक राशिफल का महत्व देखने तक ही सीमित नहीं है, बल्कि लोग इसी के आधार पर अपनी योजनाओं का निर्धारण करते हैं तथा उसी के अनुरूप उसका क्रियान्वयन भी करते हैं।

दैनिक राशिफल में उपाय भी दिया गया है। यदि आपके भविष्यफल में किसी प्रकार की चुनौती या बाधा आती है तो उसके समाधान के लिए इसमें एक आसान उपाय भी बताया जाता है जिसे अपनाकर आप अपने आने वाले संकट या बाधा को दूर सकते

दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) की भविष्यवाणियां सटीक होती हैं और पाठकों के जीवन में घटने वाली घटनाओं से मेल खाती हैं। आज का राशिफल (Rashifal Today) से हमारा उद्देश्य यही है कि हम अपने पाठकों का दिन बेहतर बनाने में उनका मार्गदर्शन कर सकें।


Next Story