Begin typing your search above and press return to search.

रशिफल: इन राशियों को अच्छा लाभ मिलने की संभावना, मिलेगा गुड न्यूज… पढ़ें शुक्रवार का राशिफल

रशिफल: इन राशियों को अच्छा लाभ मिलने की संभावना, मिलेगा गुड न्यूज… पढ़ें शुक्रवार का राशिफल
X
By NPG News

रायपुर 23 अक्टूबर 2020. चंद्र राशि पर आधारित दैनिक राशिफल। सभी बारह राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। किसको मिलेंगी खुशियां और किस राशि वालो को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है आपका राशिफल।

मेष
मेष राशि के जो जातक साझेदारी में व्यवसाय करते हैं। उनके अपने पार्टनर के साथ मतभेद हो सकते हैं। नौकरी पेशा जातकों के भी उच्च प्रबंधन के साथ रिश्तो में कुछ मुश्किलें आ सकती हैं। बेबाक होकर अपने विचार रख पाएंगे। रूपए-पैसों के मामले में दिन अच्छा है। उम्मीद से ज्यादा कमाई होने के आसार बनते हैं। खर्चा नियंत्रण में रहेगा।

वृषभ
वृष राशि के जातक आज व्यावसायिक क्षेत्र में उत्साह से भरे हुए रहेंगे। लंबे समय से अटके काम भी आज पूरे होने के योग बन रहे हैं। नौकरी में नई जिम्मेदारियां सौंपी जा सकती हैं। जिससे आपके अनुभव और योग्यता में निखार आएगा। रूपयों पैसों के मामले में भी दिन बहुत अच्छा है। वित्तीय प्रबंधन शानदार रहेगा।

मिथुन
आपकी व्यावहारिकता आज आपके बहुत काम आएगी और प्रैक्टिकल अप्रोच से आज आप अपने काम निकालने में सफल रहेंगे। आज घर में नई लाइट और रंगाई पुताई तथा घर की सजावट का सामान ला सकते हैं। प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने भविष्य के बारे में अपने प्रिय से विचार करेंगे और उनका प्रिय कुछ खूबसूरत बातें करेगा। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन आज बेहद अच्छा रहेगा। घर में धार्मिक माहौल रहेगा और काम को लेकर आपको थोड़ा सावधान रहना होगा। अपने विरोधियों से सतर्क रहें।

कर्क
जीवनसाथी किसी परेशानी में है उनकी मदद करें। निजी जीवन को लेकर आपको एक उदारवादी रवैया अपनाना होगा। यदि किसी से प्रेम करते हैं तो उनके मन की बात जानने की कोशिश करें। वह अपने मन में बहुत कुछ पाले बैठे हैं लेकिन आपको बता नहीं पा रहे हैं। स्वास्थ्य को लेकर स्थितियां उतार-चढ़ाव से भरी हैं, इसलिए सेहत का पूरा ध्यान रखें। इनकम को लेकर आज आप निश्चिंत रहेंगे क्योंकि अच्छा लाभ मिलने की संभावना बन रही है।

सिंह
सिंह राशि के लोग आज स्वयं पर खर्च करेंगे और निजी प्रयासों से अपने कुछ दोस्तों के लिए कुछ करने की कोशिश करेंगे। आज आप अपने दोस्तों के साथ अच्छा वक्त बिताएंगे। परिवार में खुद को अलग-थलग महसूस कर सकते हैं। इसके मूल में आपकी एकांतवादी सोच हो सकती है। गृहस्थ जीवन को लेकर दिनमान बेहद अच्छा रहेगा और आपका जीवन साथी आपसे शॉपिंग पर चलने के लिए कह सकता है जबकि प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने रिश्ते में बढ़ती हुई परिपक्वता और आपसी अंडरस्टैंडिंग से खुश होंगे। आज के दिन गाड़ी सावधानी से चलाना जरूरी होगा।

कन्या
आज अपने परिवार के लिए आप बहुत सोचेंगे। थोड़े भावुक भी हो सकते हैं और पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाएंगे। आपके जीवन साथी का रवैया परिवार के प्रति थोड़ा तीखा हो सकता है, जो परिवार में परेशानी का कारण बन सकता है, इसलिए आज थोड़ा सा सावधानी रखें। खर्चे बढ़िया रहेंगे और आप अपने सुख साधनों पर खर्च करेंगे। आज परिवार में आध्यात्मिक और धार्मिक माहौल रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने प्रिय के साथ कहीं घूमने चलने की प्लानिंग कर सकते हैं। काम को लेकर स्थितियां आपके पक्ष में रहेंगी।

तुला
आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। आज सामाजिक उत्सवों में सहभागिता का मौका मिलेगा, जिससे आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। ऑफिस में आज आपको सतर्क रहना होगा वरना किसी और की गलती की सजा आपको मिल सकती आपको करियर में आगे बढ़ने के लिये नये मौके मिलेंगें जिसका बेनीफिट जरूर मिलेगा। कठिन परिस्थितियों में आज कोई न कोई मदद करने के लिये जरूर तैयार रहेगा। इस राशि के मैथ्स के स्टूडेंट्स को आज अपने सीनियर्स से काफी मदद मिलेगी। सुबह ताजी हवा मे सैर करना आपके लिये फायदेमंद होगा।

वृश्चिक
आज का दिन आपके लिये बेहतरीन रहने वाला है। आपके मन में कुछ नए आइडिया आते रहेंगे। आज आप कुछ नया करने की कोशिश करेंगे। नए काम को शुरू करने को लेकर आप बहुत उत्सुक रहेंगे। सोसाइटी में किसी मुद्दे पर आज अपनी बात दूसरों के सामने रख सकते हैं । जिसका प्रभाव कुछ लोगों पर साफ दिखेगा। आर्थिक पक्ष थोड़ा कमजोर रहेगा। किसी फ्रैंड की मदद से रूका हुआ काम पूरा हो जायेगा। इस राशि के विवाहित लोग आज अपने जीवनसाथी के साथ कोई गोपनीय जानकारी साझा करेंगे । आज पारिवारिक रिश्तों में दरार पड़ सकती है।

धनु
प्रोपर्टी में निवेश करने के लिए दिन उत्तम है। आज कोई नयी प्रपोर्टी खरीद सकते है | इस राशि के प्रोफेसर्स के लिए आज का दिन बढ़ियां है। आज परिवारवालों के साथ हील स्टेशन घूमने की प्लानिंग कर सकते है। इस राशि के जो स्टूडेंट्स खेलकूद में रुचि रखते है आज उनके लिए खेलकूद एकेडमी में एडमिशन लेना फायदेमंद होगा । जीवनसाथी को टाइम देने से दाम्पत्य संबंध मधुर बनेंगें। स्वास्थ्य फिट रखने के लिये स्तविक भोजन करें ।

मकर
आज आप पूरा दिन जज्बातों से घिरे रहेगे, कुछ तनाव भी महसूस करेंगे। लेकिन ज्यादा परेशान होने की जरुरत नहीं, आपकी खुशी आपकी निराशाओं के मुकाबले ज्यादा आनंद देगी। साथ ही दोस्तों की मदद से सारी परेशनियों का हल निकल जाऐगा। इस राशि के प्राइवेट ऑफिस में काम करने वालों का आज प्रमोशन होगा। हो सकता है बॉस से आपको गिफ्ट के रुप में कोई उपयोगी वस्तु मिल सकती है। बिजनेस मीटिंग में सफलता हासिल होने के साथ किसी मल्टीनेशनल कंपनी से डील फिक्स भी हो सकती है।

कुंभ
आज आपका विचार सकारात्मक रहेगा। आज चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में फँसने से बचें । इस राशि के जो लोग गाने के शौकीन है उनके लिए आज का दिन बेहतरीन है। किसी शो में गाने का ऑफर आ सकता है। पारिवारिक सदस्यों से बेवजह वाद-विवाद हो सकता है और आपको आलोचना का सामना भी करना पड़ सकता है। बेहतर होगा आज अपने व्यवहार पर काबू रखें। लवमेट के साथ शाम को आइस्क्रीम खा सकते है। आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

मीन
आज आपका दिन बेहतरीन रहेगा। आज आपको आराम करने की जरुरत है। अगर आज किसी जरूरी काम को पूरा करने की सोच रहे हैं तो वह आज समय से पहले पूरा कर लेंगे । जमीन से संबंधित लेन-देन करने जा रहे हैं तो उसकी अच्छे से जांच-पड़ताल जरूर कर लें। इस राशि के विवाहितों के लिए आज का दिन अच्छा है। दोनों के बीच में सामांजस्य बना रहेगा।आज साथ में टाइम स्पेंड करने से रिश्तों में नजदीकियां बढ़ेंगी।

Next Story