Begin typing your search above and press return to search.

दो सगी बहनों से रेप: पहले फेसबुक से की दोस्ती फिर छोटी बहन से किया बलात्कार, MMS भी बनाया…..VIDEO वायरल करने की धमकी देकर बड़ी बहन को भी बनाया अपनी हवस का शिकार

दो सगी बहनों से रेप: पहले फेसबुक से की दोस्ती फिर छोटी बहन से किया बलात्कार, MMS भी बनाया…..VIDEO वायरल करने की धमकी देकर बड़ी बहन को भी बनाया अपनी हवस का शिकार
X
By NPG News

रायपुर 11 दिसंबर 2020। बिलासपुर में दो सगी बहनों से रेप करने वाले वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी ने पहले छोटी बहन के साथ बलात्कार किया और उसका एक MMS भी बनाया। इसके बाद उसी MMS को बड़ी बहन को दिखाकर वायरल करने की धमकी दी और उसे भी अपनी हवस का शिकार बनाया। फिलहाल पीड़ितों की शिकायत के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है।
जानकारी के मुताबिक घटना बिलासपुर के सरकण्डा थाना क्षेत्र की है। आरोपी का नाम अभय सक्सेना है, जो सरकण्डा के मोपका का रहने वाला है। आरोपी ने फेसबुक साइड के माध्यम से जांजगीर की रहने वाली एक युवती से दोस्ती की। धीरे धीरे दोस्ती प्यार में बदल गयी और फिर एक दिन अभय ने उसे मिलने के लिए बिलासपुर बुलाया। यहां पर अभय ने युवती से चिकनी चुपड़ी बातें की और फिर उसे अपनी कार में बिठाकर सरकण्डा स्थित एक मकान में ले गया। यहां पर आरोपी ने पीड़िता के साथ जबरदस्ती करते हुये दुष्कर्म किया और इसका एक MMS भी बना लिया।
घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। कुछ दिनों बाद आरोपी ने पीड़िता की बड़ी बहन को एमएमएस भेज कर वायरल करने की धमकी दी और उसके साथ भी बलात्कार किया।आरोपी ने ऐसे ही धमकी और ब्लैकमेलिंग कर कई दफे दोनों बहनों के साथ बलात्कार किया था। साथ ही किसी को बताने पर वीडियों वायरल और जान से मारने की धमकी भी दी। इस बात से नाराज दोनों पीड़ितों ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी, जिसके बाद इसकी शिकायत सरकण्डा थाने में की गई। पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ थाने में 376, 365, 323, 506 व 509 के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Next Story