फैशन डिजाइनर से बलात्कार, राजधानी के होटल में बुलाकर किया रेप…. संबंध बनाते खींच ली अश्लील तस्वीर, फिर करने लगा ब्लैकमेल…

रायपुर 6 जून 2020। फैशन डिजाइनर युवती से प्यार का झांसा देकर बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ थाने में बलात्कार, ब्लैकमेलिंग और जान से मारने की धमकी के तहत अपराध दर्ज कराया है। पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है।

जानकारी के मुताबिक घटना गोलबाजार थाना क्षेत्र की है। पीड़िता 25 वर्ष की है जो फैशन डिजाइनिंग का काम करती है। आरोपी युवक का नाम अकिल सुर्यवंशी, निवासी शिव नगर आजाद चौक का रहने वाला है। आरोपी की डीडी नगर इलाके में एक मोबाइल की दुकान है। पीड़िता का आरोप हैं कि उसकी पहचान अकिल से कुछ सालों पहले ही उसके मोबाइल शाॅप पर हुई थी। धीरे धीरे दोनों के बीच मिलना जुलना बढ़ने लगा। आरोपी ने उसे प्यार के झांसे में लेकर मिलने के लिये गोलबाजार स्थित होटल सिटी पैलेस पर बुलाया और यहां पर दोनों के बीच संबंध भी बना। इस दौरान आरोप ने कुछ अश्लील फोटो पीड़िता की ले ली और उसके बाद लगातार मिलने को लेकर उसके ऊपर दबाव बनाने लगा। पीड़िता के मना करने पर आरोपी ने उसकी अश्लील फोटो सार्वजनिक करने और जान से मारने की उसे धमकी दी। इस बात से नाराज होकर युवती ने उससे मिलना जुलना बंद कर दिया था, जिसके बाद गुस्साएं आरोपी ने पीड़िता से बदला लेने के लिये उसकी अश्लील फोटो उसके भाई को भेज दी।

इस बात से आहत पीड़िता ने इसकी शिकायत थाना गोलबाजार में दर्ज करायी है। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी अकिला सूर्यवंशी के खिलाफ रेप, ब्लेकमेलिंग, जान से मारने की धमकी आइपीसी 67, 376, 506 और 509 के तहत अपराध दर्ज किया है। फिलहाल आरोपी फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

Spread the love