रायपुर की रहने वाली एक्ट्रेस के साथ मुंबई में रेप, ”अक्षय कुमार” की फ़िल्म के कास्टिंग असिस्टेंट डायरेक्टर और उसके रूम पार्टनर के खिलाफ FIR….दोनों आरोपी फरार, अब एक्ट्रेस ने छत्तीसगढ़ सरकार से की मदद की गुहार

रायपुर 3 दिसंबर 2020। मुंबई के वर्सोवा थाने में एक एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार की फ़िल्म ‘बेल बॉटम’ के कास्टिंग असिस्टेंट डायरेक्टर पर बलात्कार का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के कास्टिंग असिस्टेंट डायरेक्टर आयुष तिवारी पर यह गंभीर आरोप लगाया है। पीड़िता एक्ट्रेस ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में आयुष तिवारी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। कास्टिंग असिस्टेंट डायरेक्टर आयुष तिवारी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है। बता दें पीड़िता एक्ट्रेस छत्तीसगढ़ रायपुर की रहने वाली है। पीड़िता ऐक्‍ट्रेस ने कई फिल्मों और वेब सीरीज में भी काम किया है। 

ऐक्‍ट्रेस ने आयुष के साथ उनके रूममेट राकेश शर्मा के खिलाफ भी रेप केस दर्ज किया है। एक्ट्रेस का दावा है कि उन्होंने 16 नवम्बर को पुलिस से शिकायत की थी, मगर बहुत कोशिशों के बाद 25 नवम्बर को उनकी रिपोर्ट लिखी गयी। हालांकि, शिकायत के बाद आयुष की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पीड़िता का आरोप है कि आयुष त‍िवारी ने शादी का वादा करके वो दुष्कर्म करता रहा और उन्हें शारीरिक और मानसिक तौर पर चोट भी पहुंचायी। ऐक्‍ट्रेस का कहना है कि यह सिलसिला करीब 2 साल तक चला। ऐसे में जब ऐक्‍ट्रेस ने इस बात की शिकायत आयुष के दोस्त राकेश से की तो उसने भी पीड़िता का रेप किया।
पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के बाद आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है। वहीँ अब एक्ट्रेस ने छत्तीसगढ़ सरकार से मदद की गुहार लगाईं है। एक्ट्रेस ने मुख्यमंत्री, गृह मंत्री और डीजीपी को इस बारे में ट्विट कर मदद मांगी है। वहीँ आपको बता दें अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ रिलीज के लिए तैयार है। ऐसे में इस केस के सामने आने के बाद यह फिल्‍म आगे विवादों का हिस्‍सा भी बन सकती है।

Spread the love