रणवीर सिंह ने विराट कोहली को कहा- चीकू जुगाड़ू नंबर वन….

नईदिल्ली 18 मई 2020। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह भी इन दोनों के इंस्टाग्राम लाइव चैट पर कमेंट करते हुए नजर आए। रणवीर सिंह ने इस चैट के दौरान कई कमेंट किए।

सुनील छेत्री और विराट कोहली दोनों ही दिल्ली में बड़े हुए हैं। दोनों काफी लंबे वक्त से एक-दूसरे को जानते हैं और अच्छे दोस्त भी हैं। ऐसे में यह इंस्टाग्राम लाइव सेशन काफी मजेदार रहा। दोनों बचपन, दिल्ली और अपनी शरारतों को लेकर काफी बातें कीं।

सुनील छेत्री ने विराट कोहली से इस दौरान पूछा कि क्या उनके पास दिल्ली ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन (डीटीसी) का पास था या वह टिकट लेना पसंद करते थे? या फिर वह बिना टिकट ही यात्रा करते थे और सोचते थे कि जब पकड़ जाएंगे तब देख लेंगे। इस पर विराट कोहली ने कहा कि उन्होंने कभी ऐसा नहीं किया। उन्होंने कहा कि हमारी शक्ल ही ऐसी नहीं थी कि कोई हमें सीरियसली लेता। अगर मैं स्टाफ बोलता भी तो बस कंडक्टर विश्वास नहीं करता।

विराट कोहली ने एक वाकया बताते हुए खुलासा कि वह एक बार बस कंडक्‍टर को बेवकूफ नहीं बना पाए और उन्‍हें अपने स्‍थान पर पहुंचने से पहले ही बस से उतरना पड़ा था। कोहली के खुलासे के बाद छेत्री ने बताया कि वे भी बस में बिना टिकट लिए सफर करते थे, मगर एक दिन पकड़े जाने के बाद उन्‍होंने ऐसा करना छोड़ दिया, क्योंकि इसका फाइन बहुत ज्यादा था। विराट और छेत्री की बात सुनने के बाद रणवीर सिंह ने कमेंट किया। ‘कप्‍तान करे सवारी बिना टिकट।’

ranveer singh comments

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected By NPG.NEWS!!