comscore

मुख्यमंत्री बनने को लेकर रमन सिंह का दिलचस्प जवाब- “पार्टी में कई चेहरे, उनमें से एक छोटा चेहरा मेरा भी”…..सिंहदेव के CM प्रकरण में बीजेपी की दिलचस्पी पर कहा- “हम 14 हैं भैया, 14 मिलकर मुख्यमंत्री बनाते, तो हम अपनी पार्टी का नहीं बनाते, बाबा को काहे…..”

रायपुर 5 अगस्त 2021।  छत्तीसगढ़ BJP में मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा ? रमन सिंह या फिर कोई और…..ये सवाल उसी वक्त से गरमाया हुआ है जब प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ये कह दिया था कि प्रदेश में बीजेपी विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी, किसी के चेहरे पर नहीं। प्रदेश प्रभारी के इस बयान को लेकर खूब अटकलबाजियां चली थी, कांग्रेस ने भी रमन सिंह की उम्मीदवारी को लेकर खूब चुटकियां ली थी। आज इसी अटकलबाजियों को रमन सिंह से भी सवाल हुआ, तो उन्होंने बड़े ही दिलचस्प अंदाज में जवाब लिया। पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह से सवाल पूछा गया कि, क्या पिछली बार की तरह इस बार भी चुनाव में आपका चेहरा मुख्यमंत्री के के तौर पर रहेगा।

जवाब में पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि

“भाजपा हमेशा चेहरों के बजाय मुद्दों के आधार पर चुनाव लड़ती है, छत्तीसगढ़ में चेहरों की कोई कमी नहीं है, मुख्यमंत्री के लिए प्रदेश में कई चेहरे हैं, उनमें से ही एक चेहरा मेरा भी है, छोटा सा”

 

वहीं टीएस सिंहदेव के मुख्यमंत्री बनाने को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री से सवाल और जवाब भी बेहद दिलचस्प रहा।

सवाल – आपलोग टीएस बाबा को मुख्यमंत्री बनाना चाह रहे हैं….

रमन सिंह का जवाब – हमलोग…..हमलोग 14 है भैया…और 14 मिलकर अगर मुख्यमंत्री बनाने लगें तो फिर हम अपनी पार्टी में नहीं मुख्यमंत्री बना लेंगे, जो बाबा को बुलायेंगे

सवाल – बाकी (टीएस के पास विधायक) तो उनके पास है ही….

रमन सिंह बस मुस्कुरा दिये….

दरअसल आज पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह रायपुर प्रेस क्लब पहुंचे थे, जहां वो प्रेस से मिलिये कार्यक्रम में शामिल हुए…पूर्व मुख्यमंत्री ने इस दौरान अपने 15 साल के कार्यकाल की उपलब्धि और कांग्रेस सरकार की विफलता बतायी। उन्होंने प्रदेश के आर्थिक हालात को लेकर भी सवाल खड़ा किया। रमन सिंह ने कहा कि विकास कार्य प्रदेश में अनरूद्ध पड़े हैं। उन्होंने ऋण लेने को लेकर भी सवाल उठाया।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!