कांग्रेस के वार पर रमन सिंह ने किया पलटवार – “सीएम हैं भूपेश बघेल और केंद्र से बात करे डॉ रमन”… छत्तीसगढ़ में धान पर जारी है सियासी घमासान

रायपुर 6 जनवरी 2021। छत्तीसगढ़ में धान पर छिड़ा घमासान खत्म होता नहीं दिख रहा है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जांजगीर और कोरबा दौरे के दौरान रमन सिंह पर धान खरीदी मामले में आरोपों के बीच रमन सिंह ने भी पलटवार किया है। पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर भूपेश बघेल पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हैं और केंद्र से बात करने के लिए रमन सिंह को बोला जा रहा है। बार-बार बयान बदलकर जनता को भ्रमित करने का प्रयास किया जा रहा है।

इससे पहले मुख्यमंत्री ने कल जांजगीर में सभा के दौरान रमन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा था कि राजीव गांधी न्याय योजना के नाम पर रमन सिंह भ्रम फैलाने का काम कर रहे हैं, जिसकी वजह से धान की खरीदी प्रभावित हुई थी। उन्होंने कहा था कि ..

गरीबों का चावल रमन सिंह खा गये, जिस तरह से केंद्र सरकार किसानों को पैसे दे रही है, हमलोग भी राजीव गांधी न्याय योजना के नाम पर किसानों के खाते में पैसे दे रहे हैं, लेकिन रमन सिंह को इस योजना से पेट में दर्द हो रहा है।

इस बयान के बाद अब पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने भी तीखा पलटवार किया है..उन्होंने कांग्रेस को किये वादे को पूरा करने को कहा है….

Spread the love