Begin typing your search above and press return to search.

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद राखी सावंत का चौंकाने वाला बयान, बोली- रात 8 से 8.30 बजे के बीच..

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद राखी सावंत का चौंकाने वाला बयान, बोली- रात 8 से 8.30 बजे के बीच..
X
By NPG News

मुंबई 7 सितम्बर 2021. सिद्धा​र्थ के निधन के बाद सोशल मीडिया पर लगातार फैंस और स्टार्स उन्हें पोस्ट के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं। हर काई बस उनके परिवार के लिए दुआ कर रहे हैं। अभी तक पुलिस और सिद्धार्थ की फैमिली की तरफ से एक्टर के निधन की वजह को लेकर कोई बयानी जारी नहीं किया गया। लेकिन इसी बीच एक्ट्रेस राखी सावंत का एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सिद्धार्थ की मौत को लेकर बात करती नजर आ रही हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में सिद्धार्थ की मौत को लेकर आशंका जताती नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह मांग में सिंदूर लगाए हुए नजर आ रही हैं। वह कहती हैं, ‘हाय फ्रेंड्स मैं तो अभी भी घर पर हूं, कहीं बाहर नहीं निकल पा रही हूं। सिद्धार्थ की डेथ ने हिला के रख दिया है, बहुत ज्यादा, लेकिन अभी- अभी पता चला है दोस्तों कि सिद्धार्थ को हार्ट अटैक नहीं हुआ था, तो सिद्धार्थ की जान जान कैसे गई। साढ़े तीन घंटे अलग-अलग डॉक्टर्स ने सिद्धार्थ का पोस्टमार्टम किया। उन्होंने पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा कि हार्ट अटैक से उनकी जान नहीं गई तो किस चीज से जान गई है। पता करने के लिए बहुत सारी चीजों को जांच के लिए भेजा गया है, मैं बहुत चिंतित हूं।

राखी ने आगे कहा, ‘उनकी BMW कार का कांच भी तोड़ा गया था, किससे झगड़ा हुआ था? कहते हैं 8 से 8.30 बजे के बीच वो किसी को मिलने गए थे और फिर घर पर आकर मम्मी से कहा कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है, फिर रात को तीन बजे कहा कि मेरी तबीयत ठीक नहीं है। फिर कुछ दवाई खाई, वो दवाई क्या थी।​ बिल्डिंग में झगड़ा हुआ था। उनकी गाड़ी का कांच फोड़ा गया था। हे भगवान, सच्चाई क्या है? उनके फैंस के सामने, हमारे सामने आए। क्या कोई प्रेशर था, जिसकी वजह से झगड़ा हुआ हो, कौन सी दवाई खाई थी। डॉक्टर ही बता सकते हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया उनके पूरे देश की जनता जानाना चाहिती है कि आखिर उनके साथ क्या हुआ। अगर ये हार्ट अटैक नहीं थ तो फिर क्या था?’

Next Story