रजनीकांत ने किया पार्टी बनाने का ऐलान: राजनीति में आने की घोषणा कर कहा- अब सबकुछ बदलकर रख देंगे

नईदिल्ली 3 दिसंबर 2020. साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने आखिरकार अपनी राजनीति पार्टी के सस्पेंस से पर्दा उठा ही दिया है। इस साल 31 दिसंबर को रजनीकांत अपनी राजनीतिक पार्टी का ऐलान करेंगे और फिर अगले साल जनवरी में इसे लॉन्च करेंगे। उन्होंने यह घोषणा अपने मंच रजनी मक्कल मंद्रम के वरिष्ठ पदाधिकारियों से मुलाकात के एक दिन बात की। उन्होंने कहा कि वह चुनावी राजनीति से जुड़ी अपनी योजनाओं की जल्द घोषणा करेंगे।

रजनीकांत ने तमिल में ट्वीट किया है, जिसका मतलब है, आने वाले असेंबली इलेक्शन में हम जरूर जीतेंगे और ईमानदार, पारदर्शी, करप्शनमुक्त और धार्मिक राजनीति देंगे वो भी किसी धर्म और जाति से भेद-भाव किए बिना। उन्होंने लिखा कि अब सब कुछ बदलने का वक्त है क्योंकि अभी नहीं तो कभी नहीं। रजनी के ट्वीट के मुताबिक, वह जनवरी में पार्टी लॉन्च करेंगे और 31 दिसंबर को अनाउंसमेंट किया जाएगा।
rajini tweet

रजनीकांत ने 1996 के चुनाव में उस वक्त रूलिंग पार्टी AIADMK के खिलाफ कैंपेनिंग की थी। पार्टी की मुखिया जयललिता थीं। चुनाव का नतीजा द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) के पक्ष में आया था। इसके हेड करुणानिधि थे। तबसे फैन्स रजनीकांत के राजनीति में आने का इंतजार कर रहे हैं। 31 दिसंबर 2017 को रजनीकांत ने घोषणा की थी कि वह जल्दी अपनी पार्टी अनाउंस करेंगे औऱ 2021 में तमिलनाडु के जनरल इलेक्शन में सभी 234 निर्वाचन क्षेत्रों से लड़ेंगे।

Spread the love