comscore

CM भूपेश बघेल के सलाहकार राजेश तिवारी को राष्ट्रीय सचिव की जिम्मेदारी….. यूपी में प्रियंका गांधी की टीम में करेंगे काम…. मुख्यमंत्री बोले- “केंद्रीय नेतृत्व में शून्यता को भरा जाना अच्छी बात”

रायपुर 27 मार्च 2021। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सलाहकार राजेश तिवारी को केंद्रीय संगठन में बड़ी जिम्मेदारी दी ह। राजेश तिवारी को पार्टी ने नया राष्ट्रीय सचिव बनाया है विकास उपाध्याय के बाद राजेश तिवारी केंद्रीय संगठन में दूसरे राष्ट्रीय सचिव हैं। राजेश तिवारी उत्तर प्रदेश में संगठन की अहम जिम्मेदारी संभालेंगे। पार्टी ने राजेश तिवारी के साथ-साथ तौकीर आलम और प्रदीप नरवाल को भी राष्ट्रीय सचिव बनाया है। तीनों राष्ट्रीय सचिव को यूपी का प्रभार देख रहीं महासचिव प्रियंका गांधी के साथ अटैच किया गया है। उत्तर प्रदेश में कुछ महीने में पंचायत चुनाव हैं और अगले वर्ष विधानसभा चुनाव हैं।

राजेश तिवारी को बूथ मैनेजमेंट में माहिर माना जाता है। विधानसभा चुनाव में बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को मजबूत करने में राजेश तिवारी का ही दिमाग था, अब छत्तीसगढ़ की बूथ पॉलिसी को यूपी में भी लागू करने की प्लानिंग राजेश तिवारी करेंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजेश तिवारी को अहम जिम्मेदारी सौंपे जाने पर उन्हें बधाई दी है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि …

“राष्ट्रीय नेतृत्व में छत्तीसगढ़ का कद लगातार बढ़ रहा है, अच्छी बात है। वोरा जी के बाद केंद्रीय नेतृत्व में जो शुन्यता आयी थी, अब लग रहा है वो कुछ भर रहा है, हालांकि वोरा जी की जगह कोई नहीं ले सकता। राजेश तिवारी जी को प्रियंका गांधी ने अपनी टीम में लिया है, ये अच्छी बात है, कुछ दिन पहले विकास उपाध्याय को भी राष्ट्रीय सचिव बनाया गया था, उन्होंने और कांग्रेस की पूरी टीम ने असम में भी काफी मेहनत की है जिस प्रकार से छत्तीसगढ़ में उनका योगदान रहा है उसी प्रकार उत्तर प्रदेश में भी उनका योगदान सामने आएगा”

यूपी में अभी पंचायत चुनाव होना है, वहीं अगले साल विधानसभा चुनाव होना है। लिहाजा पार्टी ने राजेश तिवारी को अहम जिम्मेदारी दी है।

Spread the love