Begin typing your search above and press return to search.

राजधानी मर्डर मामलाः दोस्त ही निकला कांग्रेस नेता के भतीजे का हत्यारा, गायब होने के दिन ही कर दी थी हत्या…कांग्रेस नेता सहित परिजनों बरगलाती रही  खमतराई पुलिस

राजधानी मर्डर मामलाः दोस्त ही निकला कांग्रेस नेता के भतीजे का हत्यारा, गायब होने के दिन ही कर दी थी हत्या…कांग्रेस नेता सहित परिजनों बरगलाती रही  खमतराई पुलिस
X
By NPG News

रायपुर 15 फरवरी 2021। दोस्त ही कांग्रेस नेता के भतीजा का हत्यारा निकला है। शव मिलने के तीन घंटे के भीतर पुलिस एक आरोपी को गिरफतार कर लिया है। जबकि एक अन्य आरोपी फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। प्रारंभिक जांच में ये जानकारी सामने आयी है, हत्या की वजह पैसे का लेनदेन और विवाद मौत का कारण बना है।
इस मामले में खमतराई पुलिस की भी बड़ी लापरवाही भी सामने आयी है। कांग्रेस नेता के भतीजे जतीन चाँद के गायब होने की सूचना परिजनों ने 9 फरवरी को ही दर्ज करा दी थी। इसके बावजूद छह दिनों तक खमतराई पुलिस ने ना तो खुद युवक की तलाश की और ना ही अन्य थाना प्रभारियों से संपर्क कर सहयोग मांगा। लिहाजा, युवक की छह दिन बाद सूटकेस में भरी हुई लाश खम्हारडीह इलाके में मिली है। अब ये हत्यारों की हिमाकत थी या फिर खमतराई पुलिस की नाकामी थी कि, नौ फरवरी को ही युवक की हत्या खमतराई इलाके में की गयी थी और फिर हत्यारों ने बड़े ही आराम से वहां से 15 किलों मिटर दूर लाकर खम्हारडीह इलाके में फेक दिया था।
इधर कांगे्स नेता के रिश्तेदार की हत्या के बाद जमकर बवाल मचा है। वरिष्ठ विधायक सत्यनाराण शर्मा, महापौर एजाज ढेबर सहित कई कांगे्सी नेता खमतराई थाने मे डटे हुये है। फिलहाल इस मामले में एक आरोपी प्रदीप नायक को गिरफतार कर लिया गया है। वहीं दूसरा हत्या का आरोपी फरार है,जिसकी तलाश की जा रही है।

कांग्रेस नेता के भतीजे का मर्डर ब्रेकिंग, हत्या करने के बाद सूटकेस में भर कर कुएं में फेका शव…पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर….

Next Story