Begin typing your search above and press return to search.

राजधानी अलर्ट: त्योहारी खरीददारी के लिए निकल रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है, जानें क्या व्यवस्था की है पुलिस ने, आपकी क्या जवाबदारी होगी यह भी पढ़िए

राजधानी अलर्ट: त्योहारी खरीददारी के लिए निकल रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है, जानें क्या व्यवस्था की है पुलिस ने, आपकी क्या जवाबदारी होगी यह भी पढ़िए
X
By NPG News

रायपुर, 12 अक्टूबर 2021। नवरात्रि, दशहरा और दीपावली के मद्देनजर बाजार की रौनक बढ़ गई है। लोगों की सुविधा और सुरक्षा को ध्यान में रखकर आईटीएमएस सीसीटीवी कैमरे से निगरानी की जा रही है। खासकर भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों और प्रमुख बाजारों पर पुलिस की पैनी नजर है। शहर की यातायात को सुगम सुचारू रखने बाजार व्यवस्था को 3 सेक्टर में बांटा गया है। सभी के लिए अलग-अलग पार्किंग तय की गई है। सभी प्रमुख बाजारों पर यातायात पेट्रोलिंग और क्रेन पेट्रोलिंग तैनात किया गया है। DSP सतीश ठाकुर ने बताया कि किसी भी प्रकार की यातायात असुविधा होने पर तत्काल सहायता हेतु यातायात पुलिस ने हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। टेलीफोन नंबर 0771-424 7119 पर लोग ट्रैफिक से जुड़ी अपनी समस्या बता सकते हैं। तत्काल पुलिस टीम मौके पर पहुंचेगी।
अब जानें अलग-अलग सेक्टर में कहां है पार्किंग की व्यवस्था

सेक्टर -1: पहले सेक्टर में एमजी रोड, केके रोड, रामसागर पारा, तेलघानी नाका, फाफाडीह आमापारा बाजार क्षेत्रों को रखा गया है। इस सेक्टर के बाजारों में आने वाले लोग अपना वाहन मल्टी स्टोरी पार्किंग, शारदा चौक के पीछे पार्किंग में अपना वाहन पार्क कर सकते हैं।

सेक्टर -2: दूसरे सेक्टर में मालवीय रोड, सदर बाजार रोड, बैजनाथ पारा, कंकालीपारा, पुरानी बस्ती, शास्त्री बाजार और शास्त्री चौक क्षेत्र को रखा गया है। इस सेक्टर के बाजारों में आने वाले नागरिक अपना वाहन गांधी मैदान, हिंद स्पोर्ट्स ग्राउंड सीरत मैदान में अपना वाहन पार्क कर सकते हैं।

सेक्टर -3: तीसरे सेक्टर में पंडरी कपड़ा मार्केट, देवेंद्र नगर पीली बिल्डिंग, दलदल सिवनी, लोधी पारा, अनुपम नगर तेलीबांधा बाजार क्षेत्र को खा गया है। तीसरे सेक्टर में आने वाले नागरिक अपना वाहन पंडरी कपड़ा मार्केट के सामने खाली मैदान व सिटी सेंटर मॉल पार्किंग में अपना वाहन पार्क कर सकते हैं।

Next Story