Begin typing your search above and press return to search.

Rajasthan News: महिला को मुंबई से बुलाया राजस्थान, फिर 6 युवकों ने बारी - बारी से किया दुष्कर्म

Rajasthan News:

Rajasthan News: महिला को मुंबई से बुलाया राजस्थान, फिर 6 युवकों ने बारी - बारी से किया दुष्कर्म
X
By Neha Yadav

Rajasthan News: राजस्थान के धौलपुर जिले से 28 वर्षीय महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार महिला को शादी का झांसा देकर पहले मुंबई से धौलपुर बुलाया गया और उसके बाद इस हैवानियत को अंजाम दिया गया. यह मामला मानवता को शर्मसार करने वाला है. महिला के साथ 6 युवकों ने दुष्कर्म किया. महिला के पास मौजूद नकद रूपए और जेवर जब्त कर महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया. इस मामले में महिला ने 6 युवकों के खिलाफ महिला थाने में सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है. पीड़ित महिला ने राष्ट्रपति, राज्यपाल एवं एडीजी राजस्थान को पत्र लिख दोषियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की है.

जानकारी के मुताबिक मुख्य आरोपी सचिन से मुंबई में मुलाकात हुई थी. जहाँ उससे महिला की दोस्ती हुई और ये दोस्ती धीरे - धीरे प्यार में बदल गया. उसके बाद युवक शादी करने का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा है. तीन महीने पहले आरोपी सचिन महिला को धौलपुर ले आया. जिसके बाद धौलपुर से महिला को गाड़ी में बिठाकर अनजान जगह ले जाया गया वहां पहले से पांच युवक मौजूद थे. आरोपियों ने महिला को नशीला पदार्थ खिलाया और खाट से बाँध कर बारी - बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के बाद महिला को धौलपुर लाया गया. महिला की तबियत बिगड़ने पर पैसे और गहने छिनकर वापस मुंबई भेज दिया गया.

महिला में आरोप लगाया है युवक बार - बार महिला को अलग अलग नंबर से फोन कर जान से मारने की धमकी देता था. जिसके बाद महिला तंग आकर धौलपुर पहुंच गई और सभी आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया.साथ ही महिला ने न्याय की मांग को लेकर राष्ट्रपति, राज्यपाल एवं राजस्थान पुलिस के डीजीपी को भी पत्र लिखा है. महिला का मेडिकल कराया जा रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story