Begin typing your search above and press return to search.

शिल्पा शेट्टी की वजह से नहीं टूटी थी राज कुंद्रा की पहली शादी, एक्स वाइफ के अफेयर को लेकर किया खुलासा…

शिल्पा शेट्टी की वजह से नहीं टूटी थी राज कुंद्रा की पहली शादी, एक्स वाइफ के अफेयर को लेकर किया खुलासा…
X
By NPG News

मुंबई 12 जून 2021। शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने पहली बार अपनी पहली शादी और इसके टूटने के कारणों को लेकर खुलकर बात की है. बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने अपनी पूर्व पत्नी कविता के एक पुराने वीडियो इंटरव्यू पर चुप्पी तोड़ी है जिसमें उन्होंने तलाक के लिए राज की मौजूदा पत्नी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को जिम्मेदार ठहराया था. राज ने एक बार फिर आरोपों का खंडन किया है. साथ ही तलाक के वजहों का भी खुलासा किया है.राज कुंद्रा ने कहा कि कविता का उनकी बहन के पति के साथ अफेयर चल रहा था जब वे लंदन में रह रहे थे. उन्होंने कहा कि शिल्पा शेट्टी के खिलाफ इंटरव्यू के लिए उन्हें ‘हजारों पाउंड’ का भुगतान किया गया था. वो अपनी बेटी से भी नहीं मिल पाए हैं, जो उनके अलगाव के समय सिर्फ 40 दिन की थी. पिंकविला से खास बातचीत में उन्होंने कहा, “मैं अपनी मां, पिताजी और मेरी बहन के साथ एक घर में रह रहे थे, और उनके पति यूके में बसने के लिए भारत से चले गए थे. वो मेरे एक्स जीजाजी के बहुत करीब हो गई थे. दोनों ज्यादा से ज्यादा समय बिताते थे खासकर तब जब मैं बिजनेस ट्रिप पर होता थाा. मेरी फैमिली और यहां तक ​​कि मेरे ड्राइवर भी कहते थे इन दोनों के बीच कुछ गड़बड़ है. लेकिन मैंने ऐसी बातों पर कभी भरोसा नहीं किया. मैंने अपनी पूर्व पत्नी को बेनिफिट ऑफ डाउट दिया. “

shilpa shetty husband raj kundra
उन्होंने आगे कहा कि, उनकी बहन और उनके पति बाद में भारत वापस आ गये लेकिन उन्हें एहसास हुआ कि कविता अभी भी अपने जीजा से बात कर रही थी. उन्हें एक सीक्रेट सेलफोन मिला जो उसने बाथरूम में छुपाया था और वो मैसेज भी देखे जो उसने भेजे थे.
राज कुंद्रा ने आगे कहा, “मुझे याद है कि मैं कितना दिल टूट गया था और यह सोचकर रो रहा था कि मैंने ऐसा क्या किया है जो मेरे साथ ऐसा हो रहा है. मैंने अपनी प्रेग्नेंट बहन को फोन किया और बताया कि जिस नंबर से मैं फोन कर रहा हूं ये कविता का दूसरा गुप्त फोन था और मैं उसे उसके घर छोड़ने जा रहा था और यही हमारे रिश्ते का अंत था और ये फैसला उसपर है कि वो क्या करना चाहती हैं.” उनकी बहन ने अपने पति के साथ रहने और अपने रिश्ते को एक और मौका देने का फैसला किया, राज ने अपनी पत्नी के साथ अलग होने का फैसला किया.

Next Story