comscore

इतने दिन जेल में रहेंगे राज कुंद्रा… केआरके का ट्वीट वायरल

मुंबई 31 जुलाई 2021. मुंबई सत्र अदालत सोमवार यानी 2 अगस्त को महाराष्ट्र साइबर विभाग द्वारा दायर एक मामले में अभिनेता शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के एबीए पर अपना फैसला सुनाएगी. यह एक अलग मामला है जिसकी जांच साइबर विभाग द्वारा की जा रही है जिसमें पोर्न शामिल है.

केआरके उर्फ कमाल आर खान ने ट्वीट किया है कि राज कुंद्रा कितने दिन जेल में रहेंगे. बता दें कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 19 जुलाई को पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार किया गया था. राज कुंद्रा ने हॉटशॉट्स ऐप के लिए ‘एच अकाउंट’ नाम से एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया था. चैट में पता चलता है कि HotShots ऐप अच्छा मुनाफा कमा रहा था लेकिन इसके एडल्ट कंटेंट के कारण इसे Google Play Store से हटा लिया गया था.

राज कुंद्रा के बहाने इंडस्ट्री के महिलाओं को ट्रोल करने वालों पर सोना महापात्रा भड़क गई हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर यूजर्स को फटकार लगाई है. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने एक होटल के कमरे से लेटेस्ट ट्रैक ‘एक दिन’ के साथ एक स्व-निर्देशित वीडियो साझा किया और ट्वीट्स की एक सीरीज में स्वतंत्र इच्छा उर्फ ​​सहमति, और शोषण या तस्करी के बीच अंतर पर जोर दिया.

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!