राजभवन कोरोना ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ राजभवन 7 दिन के लिए बंद…..अधिकारी-कर्मचारी 14 दिन के लिए क्वारंटीन …. कल राजभवन का रसोईया व सुरक्षाकर्मी मिले थे कोरोना पॉजेटिव

रायपुर 3 अगस्त 2020। राजभवन में मिले 3 कोरोना मरीज के बाद अब राजभवन को 7 दिन के लिए बंद कर दिया गया है। रविवार की शाम को रसोईया और दो सुरक्षाकर्मी समेत तीन कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजेटिव आयी थी। कर्मचारियों के संक्रमित मिलने के बाद राजभवन में हड़कंप मचा है, वहीं अधिकारियों व कर्मचारियों को 14 दिन के लिए क्वारंटीन में भी अब रहना होगा।

आपको बता दें कि पिछले दिनों हुए टेस्ट में तीन कर्मचारियों की रिपोर्ट रविवार को पॉजेटिव मिली थी। अब पूरे राजभवन को सेनेटाइज किया जायेगा। वहीं बाहरी व्यक्तियों के प्रवेश पर पूरी तरह से प्रतिबंध होगा। नये आदेश के बाद भी आगंतुक अब राजभवन में आ पायेंगे। आपको बता दें कि राजभवन में काफी लोगों का आना-जाना लगा हुआ था। लगातार राज्यपाल भी लोगों से मिल रही थी।

कोरोना बिग ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ के राजभवन में भी पहुंचा कोरोना…. रसोईया सहित तीन कर्मचारी मिले कोरोना पॉजेटिव, अधिकारी-कर्मचारियों में मचा हड़कंप…. सभी को 14 दिन के लिए जाना पड़ सकता है क्वारंटीन में

जुलाई के आखिरी सप्ताह ही कैबिनेट मंत्री सहित कई लोगों ने राज्यपाल से मुलाकात की थी। राजभवन में कोरोना का मामला इसलिए ज्यादा संवेदनशील हो गया है क्योंकि रसोईया संक्रमित मिला है। रसोईया कई लोगों से सीधे संपर्क में था, लिहाजा अब अधिकांश कर्मचारियों व अधिकारियों को क्वारंटीन में जाना होगा।

Spread the love