रायपुर पुलिस कर्मियों के लिए 500 नग N-95 मास्क दिया गया…पुलिस की सुरक्षा के लिये चिकित्सक ने की पहल

डीजीपी डीएम अवस्थी को पुलिस कर्मियों के लिए मास्क रायपुर के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ अब्बास नकवी कांग्रेस प्रवक्ता प्रवक्ता विकास तिवारी एवं व्यापार प्रकोष्ठ के गौतम कक्कड़ ने प्रदान किया

रायपुर 25 अप्रैल 2020. कोरोना COVID-19 महामारी से मुकाबला करने हेतु रायपुर पुलिस के 500 जवानों की सुरक्षा के लिये राज्य के पुलिस प्रमुख डीजीपी डीएम अवस्थी को N-95 मास्क रायपुर के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ अब्बास नकवी,कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी व्यापार प्रकोष्ठ के गौतम कक्कड ने प्रदान किया।
राज्य के पुलिस प्रमुख डीजीपी डीएम अवस्थी ने कहा की चिकित्सक अब्बास नकवी के द्वारा किया गया यह पहल बेहद सराहनीय है और कोरोना COVID 19 की जंग लड़ रहे पुलिसकर्मियों को इससे बहुत बड़ी राहत मिलेगी और उनकी स्वास्थ की सुरक्षा भी होगी।श्री अवस्थी ने कहा कि इस प्रकार के पहल से पुलिस के जवानों का भी मनोबल बढ़ता है और वह अपनी ड्यूटी और भी लगनता से करते हैं। चिकित्सक डॉ अब्बास नकवी ने कहा कि आगामी समय में भी पुलिसकर्मियों और उनके परिजनों को किसी भी प्रकार की कोई भी चिकित्सकीय सलाह की आवश्यकता होगी तो उन्हें निशुल्क प्रदान किया जायेगा। ताकि कोरोना COVID 19 महामारी यह लड़ाई में तत्परता से जुटे रहे। डॉक्टर नकवी ने कहा कि पुलिसकर्मियों के कारण पूरे शहर की और पूरे प्रदेश की जनता सुरक्षित अपने-अपने घरों में है और जो पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी कर रहे हैं उनकी जवाबदेही हमारी और आम नागरिकों की है।

Spread the love