Begin typing your search above and press return to search.

रायपुर स्मार्ट सिटी का “डोनेट योर मोबाइल” कैंपेन शुरू….महापौर एज़ाज़ ढेबर के हाथों मिला 5 स्कूली बच्चों को नया स्मार्ट फ़ोन, चॉकलेट-डे पर मोबाइल गिफ्ट से बच्चे हुए खुश

रायपुर स्मार्ट सिटी का “डोनेट योर मोबाइल” कैंपेन शुरू….महापौर एज़ाज़ ढेबर के हाथों मिला 5 स्कूली बच्चों को नया स्मार्ट फ़ोन,  चॉकलेट-डे पर मोबाइल गिफ्ट से बच्चे हुए खुश
X
By NPG News

रायपुर । महापौर एजाज ढेबर ने रायपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के कैंपेन “डोनेट योर मोबाइल” के जरिए विद्यार्थियों को पांच नए मोबाइल सेट भेंट किए। कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए स्कूल बंद होने से चल रहे ऑनलाइन क्लासेस में पढ़ रहे निर्धन परिवार के स्कूली बच्चों को मोबाइल उपलब्ध कराने रायपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के एम.डी. सौरभ कुमार के निर्देश पर यह कार्यक्रम संचालित किया जा रहा है। स्कूली बच्चे आज अपने पालकों एवं शिक्षक-शिक्षिकाओं के साथ महापौर एजाज ढेबर से मिले और नए मोबाइल पाकर खुश होकर लौटे। इस दौरान पार्षद अनवर हुसैन ,जिला शिक्षा अधिकारी जी.आर. चंद्राकर, रायपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के जी.एम. कम्युनिकेशन आशीष मिश्रा, यू.आर.सी. रायपुर शहर शिरीष तिवारी और ए.पी.सी. अरुण कुमार शर्मा भी साथ थे।
रायपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के इस कैंपेन से पूरा शहर जुड़ रहा है। रायपुर के प्रथम नागरिक एजाज ढेबर ने संवेदनशील पहल करते हुए स्कूली बच्चों को नगर निगम मुख्यालय आमंत्रित कर नए स्मार्टफोन भेंट किए। इसमें छात्र प्रथम कुमार यादव, भारती यादव, भूमिका नेताम, विजय देव भारती, वैष्णवी साहू को आज स्मार्ट फ़ोन मिला।बच्चों ने महापौर एजाज ढेबर के साथ चॉकलेट-डे भी सेलिब्रेट किया। इस मौके पर एफ.एम. तड़का आर जे नरेंद्र सिंह और रायपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड ने बच्चों के लिए खास इंतजाम किया था।
ढेबर ने शहरवासियों से भी अपील की है कि “डोनेट योर मोबाइल” कैंपेन से जुड़कर इन बच्चों को मोबाइल गिफ्ट कर शिक्षा दान में अपनी सहभागिता दें। महापौर ने गिफ्ट में नोटबुक चॉकलेट देकर सभी बच्चो के उज्जवल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर कॉलेज की पढ़ाई कर रहे सौरभ शर्मा ने निर्धन बच्चों के लिए महापौर श्री ढेबर को अपने पास रखे दो अनयूज्ड स्मार्टफोन भेंट किए। इस मौके पर इन बच्चों के पालक और शिक्षक भी उपस्थित रहे।

Next Story