Begin typing your search above and press return to search.

रायपुर स्मार्ट सिटी लि. की संवेदनशील पहल, स्कूली गरीब बच्चों की ऑनलाइन क्लासेस के लिए दान करें अपना पुराना ‘स्मार्ट मोबाइल फोन

रायपुर स्मार्ट सिटी लि. की संवेदनशील पहल, स्कूली गरीब बच्चों की ऑनलाइन क्लासेस के लिए दान करें अपना पुराना ‘स्मार्ट मोबाइल फोन
X
By NPG News

रायपुर 3 जुलाई 2020। कोरोना संक्रमण को रोकने चल रही ऑनलाइन क्लासेस में पढ़ रहे निर्धन परिवारों के बच्चों को मोबाइल उपलब्ध कराने रायपुर स्मार्ट सिटी लि. के प्रबंध संचालक सौरभ कुमार के निर्देश पर “डोनेट योर मोबाइल” कार्यक्रम शुरू किया है। इसके अंतर्गत घर में रखे पुराने लेकिन सही हालत के स्मार्ट फोन आम लोगों से दान में प्राप्त कर जरूरत मंद बच्चों तक पहुँचाया जाएगा।

कोरोना के संक्रमण को रोकने अभी स्कूल्स बंद हैं, लेकिन घर पर रहकर बच्चों के ऑनलाइन पढ़ाई का सिलसिला जारी है। टीचर ‘स्मार्ट मोबाइल फोन’ के माध्यम से बच्चों की ऑनलाइन क्लासेस करा रहे हैं। ऐसे में शहर के कई गरीब परिवारों के बच्चे घर पर स्मार्ट फोन न होने की वजह से अपनी पढ़ाई से बंचित हो रहे हैं। “डोनेट योर मोबाइल” कार्यक्रम के तहत शहरवासियों से अपील की गई है कि अपने पुराने ‘स्मार्ट मोबाइल फोन’ प्रदान कर हर गरीब बच्चे के शिक्षा दान के लिए हाथ बढ़ाएं।

इसके लिए रायपुर स्मार्ट लि. के जनसंपर्क महाप्रबंधक आशीष मिश्रा के मोबाइल नंबर – 968 579 2100 या 888 999 4411 संपर्क कर गरीब बच्चों की पढ़ाई के लिए ‘स्मार्ट मोबाइल फोन’ दान में दे सकते हैं।

Next Story