comscore

झमाझम बारिश VIDEO: राजधानी में बारिश से कई कॉलोनियों में भरा पानी, सड़के हुई जलमग्न… बाढ़ जैसे हालत

रायपुर 11 सितम्बर 2021। छत्तीसगढ़ में मौसम फिर से बदल गया है। दोपहर बाद अचानक प्रदेश के कई जिलों में जोरदार बारिश शुरू हो गई है। सुबह से धूप-छांव के बाद दोपहर बाद मौसम अचानक से बदल गया। रायपुर में पिछले करीब 2 घंटे से मूसलाधार बारिश हुई।

रायपुर मौसम विभाग की माने तो ऐसा ही हाल प्रदेश के कई जिलों का है। इसी तरह से प्रदेश के कुछ इलाकों में गरज चमक के साथ आने वाले 24 घंटों के दौरान बारिश होने की संभावना है। बता दें केंद्रीय मौसम विभाग ने पहले ही इसकी आशंका जताते हुए अलर्ट जारी किया था।

अलगे -24घंटे तक इसी तरह रूक-रूककर बारिश होती रहेगी। रायपुर के अलावे बिलासपुर और सरगुजा संभाग के कुछ इलाकों में मौसम में अचानक बदलाव के साथ बारिश होगी। रायपुर में बारिश की वजह से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। शहर के जलविहार कॉलोनी, गुढ़ियारी, न्यू राजेंद्र नगर, स्टेशन रोड, तेलीबांधा, अवंती विहार, टिकरापारा और कालीबाड़ी के निचले इलाकों में जलभराव की स्थिति रही। कविता नगर, इदगाहभाठा, संतोषी नगर, मठपारा, प्रोफेसर कालोनी में कहीं-कहीं पर पानी भर गया।

रिमझिम बारिश के बाद शहर की प्रमुख सड़कों पर जल भरा रहा। राजधानी के महादेवघाट से भाठागांव, घड़ी चौक, शंकर नगर, राजेंद्र नगर, गुढ़ियारी ब्रिज सहित कई जाने वाली सड़क पर इतना पानी भर गया कि यह मार्ग आने-जाने वालों के लिए आफत बन गया। मौसम विज्ञान विभाग ने अभी भी प्रदेश के अधिकतर इलाकों में आकाशीय बिजली गिरने के साथ भारी बारिश की चेतावनी दी है। पिछले 24 घंटे से राजधानी में रिमझिम बारिश होती रही।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!