बारिश ब्रेकिंग : मौसम विभाग ने छत्तीसगढ़ में बारिश के साथ ओले और सर्द हवाओं की चेतावनी….. 14 मार्च तक के लिए छत्तीसगढ़ के 10 जिलों के लिए जारी हुई अलर्ट… देखिये किन-किन जिलों में होगी बारिश… मौसम विभाग की चेतावनी भी पढ़िये

रायपुर 11 मार्च 2020। छत्तीसगढ़ में बारिश की लुकाछिपी जारी रहेगी। मौसम विभाग ने 14 मार्च तक लिए बारिश का अलर्ट जारी किया है। छत्तीसगढ़ के अधिकांश हिस्सों में अगले 24 घंटे में मौसम में बदलाव दिखा था। मौसम में ये बदलाव 14 मार्च तक लिए महसूस किया जायेगा। पिछले 24 घंटे में उत्तर और पूर्व मध्यप्रदेश के अलावे छत्तीसगढ़ में बारिश हुई थी। 

मौसम में बारिश का ये सिलसिला 14 मार्च तक इसी तरह से बना रहेगा। मौसम विभाग ने 14 मार्च तक छत्तीसगढ़ के अधिकांश इलाकों में बारिश के साथ-साथ ओले की चेतावनी दी गयी है। छत्तीसगढ़ के अलावे मध्यप्रदेश में भी इसी तरह मौसम बना रहेगा।

छत्तीसगढ़ जिन इलाकों में बारिश होगी, वहां मौसम काफी सर्द हो जायेगा। उन क्षेत्रों में 40 से 50 किलोमीटर की रफ्तार से हवा चल सकती है।


छत्तीसगढ़ के जिन जिलों में बारिश की चेतावनी दी गयी है, उनमें बिलासपुर, धमतरी, दुर्ग, महासमुंद, मुंगेली, रायगढ़, रायपुर, सूरजपुर और सरगुजा में 11 से 14 मार्च तक बूंदाबांदी होती रहेगी। वहीं बारिश के साथ ओले और सर्द हवाओं की भी चेतावनी दी गयी है।

Spread the love