बारिश अलर्टः राजधानी रायपुर में हो रही बारिश…मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी- प्रदेश में अगले दो दिनों तक ऐसे ही रहेगा मौसम, बारिश अलर्टः राजधानी रायपुर में हो रही बारिश…मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी- प्रदेश में अगले दो दिनों तक ऐसे ही रहेगा मौसम, कहीं बर्फबारी तो कहीं बारिश… बढे़गी ठंड… बर्फबारी तो कहीं बारिश… बढे़गी ठंड…

रायपुर 18 फरवरी 2021। प्रदेश में अगले दो दिनों तक लोगों को ठंड से राहत नहीं मिलने वाली है। मौसम विभाग ने अगले दो दिनो तक इसी तरह से ठंड और कुछ इलाकों मे बारिश होने की संभावना जताई है। मौसम विभाग की माने तो रायपुर सहित प्रदेश के कुछ स्थानों में अगले दो दिनों तक गरज चमक के साथ हल्की वर्षा हो सकती है। वहीं आज की बात करें तो प्रदेश के कई कई हिस्सों में देर शाम को बारिश के साथ बर्फबारी भी देखने को मिली है। जशपुर में भी आज शाम बर्फबारी हुई हैं, जिस वजह से जशपुर में कड़ाके की ठंड बड़ गयी है। वहीं रायपुर में भी आज दोपहर में धूप निकलने के बाद शाम में अचानक से बारिश शुरू हो गई है। बारिश की वजह से ठंड बढ़ गई है।
वहीं प्रदेश में सबसे कम न्यूनतम तापमा सरगुजा के अंम्बिकापुर में 11.0 सी तक दर्ज किया गया तथा सर्वाधिक अधिकतम तापमान जगदलपुर व दुर्ग में 30.2 सी दर्ज किया गया है। माना एयरपोर्ट 23.0, बिलासपुर 27.4, पेंड्रा रोड 25.2, अम्बिकापुर 25.0, जगदलपुर 30.2, दुर्ग 30.2 राजनांदगांव 27.4दर्ज किया गया है।

Spread the love