बारिश अलर्ट: छत्तीसगढ़ सहित इन राज्यों में आज हो सकती है जोरदार बारिश, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी…. पढ़ें पूरी खबर

नईदिल्ली 29 अक्टूबर 2019।  भारतीय मौसम विभाग ने तमिलनाडु, केरल , कर्नाटक और लक्षद्वीप समेत कई इलाकों में जोरदार बारिश की चेतावनी जारी की है और लोगों को सचेत रहने के लिए कहा है। इन राज्यों में लगातार हो रही बारिश से आम जनजीवन बुरी तरह से प्रभावित हो गया है, लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

जबकि स्काईमेट ने भी कहा था कि चेन्नई सहित तटीय तमिलनाडु और केरल के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है, जबकि गुजरात में हल्की बारिश ओर आंध्र प्रदेश के रायलसीमा क्षेत्र में कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है, जबकि तेलंगाना, आंतरिक महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, ओडिशा, झारखंड में कुछ स्थानों पर हल्की बारिश के साथ एक-दो स्थानों पर मध्यम बारिश हो सकती है।


विभाग ने इससे पहले कहा था कि विदाई से पहले मॉनसून दक्षिण भारत में एक बार फिर से कोहराम मचा सकता है, स्काई मेट ने भी लोगों को चेतावनी दी थी अगले दो-तीन दिन कर्नाटक, तमिलनाडु, पुडुचेरी और कराईकल में भारी रहने वाले हैं और तेज बारिश होने की आशंका है।

बता दें कि इस वक्त दक्षिण भारत में भारी बारिश ने जीना दूभर कर दिया है, बीते 24 घंटों के दौरान दक्षिणी कोंकण गोवा, तटीय कर्नाटक और उत्तरी केरल में भारी से अति भारी बारिश रिकॉर्ड की गई है

Get real time updates directly on you device, subscribe now.