बारिश अलर्ट :: :छत्तीसगढ़ में भारी बारिश की चेतावनी जारी….अगले दो दिनों तक प्रदेश में होगी भारी बारिश…..आज भी कई जगहों पर होगी बारिश

रायपुर 9 सितंबर 2020। छत्तीसगढ़ में फिर बारिश की चेतावनी जारी की गयी है। अगले 72 घंटे के दौरान प्रदेश के कई हिस्सों में जोरदार बारिश होगी, हालांकि आज भी कई जगहों पर बारिश की चेतावनी दी गयी है। 10 को प्रदेश में मौसम थोड़ा साफ रहेगा, लेकिन 11 और 12 सितंबर को राज्य में कुछ जगह भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है। मौसम विभाग के अफसरों के अनुसार 2 दिन के बाद बारिश की गतिविधियां बढ़ेंगी।

प्रदेश में अभी बारिश की स्थिति नहीं है। आसमान साफ है और दिन में तेज गर्मी पड़ रही लगी है। राज्य के ज्यादातर शहरों में दिन का तापमान अभी सामान्य से 3 से 5 डिग्री तक ऊपर है। हवा में थोड़ी नमी होने के कारण उमस भी महसूस होने लगी है। बुधवार 9 सितंबर को राज्य के कुछ जगह में हल्की बारिश होगी। मौसम विभाग ने 10 सितंबर को प्रदेश में कहीं भी बहुत ज्यादा बारिश की चेतावनी या पूर्वानुमान जारी नहीं किया है लेकिन 11 सितंबर से बारिश की गतिविधियां फिर बढ़ने लगेंगी और 2 दिन राज्य में भारी बारिश की संभावना है।

 

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.