comscore

एक्ट्रेस तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के घर छापा, आयकर विभाग की टीम कर रही तलाशी

मुंबई 3 मार्च 2021. फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप के घर आयकर विभाग की टीम ने छापा मारा है. आयकर विभाग के अधिकारी फिलहाल अनुराग कश्यप के घर की तलाशी ले रहे हैं. साथ ही अभिनेत्री तापसी पन्नू घर भी आयकर विभाग ने छापा मारा है और घर की तलाशी जारी है. अधिक जानकारी का इंतजार किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि इन फिल्‍मी सितारों के अलावा कुछ और लोगों के घर पर भी छापा पड़ सकता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक टैक्स चोरी के मामले को लेकर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने छापा मारा है. बता दें कि टैक्‍स चोरी को लेकर मुंबई और पुणे में 22 जगहों पर आयकर विभाग की रेड जारी है.

आई-टी विभाग की जांच इकाई ने फिल्म निर्माता और उद्यमी मधु वर्मा मंटेना के घर पर भी छापेमारी की. उन्हें हिंदी, तेलुगु और बंगला सहित कई भाषाओं में फिल्मों के निर्माण और वितरण के लिए जाना जाता है. 2008 में, मंटेना ने आमिर खान-अभिनीत गजनी का सह-निर्माण किया जो उस वर्ष सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्म थी.
फैंटम फिल्मस एक प्राइवेट एंटरटेनमेंट कंपनी है जिसकी स्थापना 2010 में हुई. इस कंपनी के फाउंडर Anurag Kashyap, Vikramaditya Motwane, Vikas Bahl और
Madhu Mantena है. ये कंपनी फिल्म प्रोडक्शन और डिस्ट्रीब्यूशन का काम करती है. अनुराग कश्यप इस कंपनी के मालिक हैं. मार्च 2015 में रिलायंस एंटरटेनमेंट ने इसमें 50 फीसदी हिस्सेदारी खरीद ली. 2018 में विकास बहल को इस कंपनी से निकाल दिया गया. उनके ऊपर sexual assault का आरोप था. उसके बाद ये प्रोडक्शन हाउस बंद हो गया. सबने घोषणा की कि ये सारे फिल्ममेकर्स अपनी फिल्में अब अलग-अलग बनाएंगे.
Spread the love