सरेआम पार्किंग एजेंट की गुंडागर्दी, फैमिली लेने एयरपोर्ट पहुंचे एडवोकेट और उनके परिवार पर हमला, चार घायल….मामला दर्ज

रायपुर 15 अक्टूबर 2020। राजधानी में पार्किंग विवाद को लेकर एक बार फिर गुंड़ागर्दी देखने को मिली है। यहां पर पार्किंग को लेकर हुये विवाद के बाद गुंदो ने राजधानी के एक बड़े वकील और उनके परिवार पर लाठी-डंडो से हमला कर दिया है। हमले में एडवोकेट सहित परिवार के चार लोगों को चोट आयी है। वहीं घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं। वहीं 3 बदमाश फरार है, जिनकी तलाश पुलिस कर रही है।
दरअसल घटना माना थाना क्षेत्र के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट की है। आज देर शाम सिनियर एडवोकेट ग्यासुद्दीन अहमद 50 वर्ष अपने फैमिली वालों को लेने के लिये एयरपोर्ट गये हुये थे। एयरपोर्ट से लौटते वक्त पार्किंग को लेकर वहां मौजूद 6 से 8 पार्किंग एजेंटों ने विवाद किया। युवकों ने विवाद के दौरान एडवोकेट के परिजनों पर लाटी-डंडो से हमला करना शुरू कर दिया। हमला देख जब एडवोकेट ग्यासुद्दीन ने विरोध किया तो गुंडो ने उनसे भी मारपीट करते हुये जमकर गाली गलौज की। मारपीट की इस घटना में एडवोकेट सहित परिवार के चार लोग जख्मी हो गये है, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। वहीं मारपीट की घटना के बाद पीड़ित एडवोकेट ने माना थाना पहुंचे कर इसकी शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर थाने लाया गया है। वहीं चार आरोपी अभी भी फरार है, जिनकी तलाश पुलिस कर रही है। साथ ही मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है।
बता दें कि इसके पहले भी एक वरिष्ठ आईपीएस के परिजनों से एयरपोर्ट के पार्किंग एजेंटो ने मारपीट की गयी थी। मामले की शिकायत के बाद कुछ आरोपियों की गिरफ्तारी भी की गयी थी, लेकिन बाद में सभी को छोड़ दिया गया था। इसी तरह आये दिन एन गुंडों के द्वारा पर्किंग को लेकर आम लोगों से गाली गलौज और मारपीट की खबरे सामने आती रही है। इन सभी मामलों में पुलिस चलानी कार्रवाई कर आरोपियों को छोड़ देती है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.